हिन्दुविरोधी कानून

उडुपी (कर्नाटक) में प्रस्तावित अंधश्रद्धा कानून निरस्त करने की ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’द्वारा मांग !

कर्नाटक का प्रस्तावित अंधश्रद्धा निर्मूलन विधेयक ! कर्नाटक के उडुपी में २७ नवंबर को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में हिन्दू जनजागृति समिति, श्रीराम सेना, सनातन संस्था तथा माता अमृतानंद आदि संघटन सम्मिलित हुए थे। साथ में अन्य मांगें भी की गई।

Read More »

आळंदी के वारकरी महाअधिवेशन में समस्त वारकरियों की एकमत से मांग, ‘अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति पर प्रतिबंध लगाया जाए !’

२५ नवंबर को यहां के आळंदी में श्री संत मोतीराम महाराज फळेकर फड में आयोजित १२ वें वारकरी महाअधिवेशन में अंधश्रद्धा निर्मूलन के नाम पर निरंतर सनातन हिन्दू धर्म, धर्मपरंपरा तथा प्रथाओं पर आलोचना करनेवाली अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति पर प्रतिबंध लगाने की एकमत से मांग की गई ।

Read More »

४ लाख मंदिर सरकार के अधीन, किंतु मस्जिद एक भी नहीं : सुब्रह्मण्यम स्वामी

धर्मनिरपेक्ष देश का मुस्लिम समुदाय सहनशील नहीं है इसलिए एक भी मस्जिद में सरकार या प्रशासन हस्तक्षेप नहीं कर सकता, परंतु मंदिरों में सरकारों का हस्तक्षेप है ।

Read More »

सबरीमाला पर सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, ‘क्यों नहीं मंदिर प्रवेश कर सकती महिला?’

केरल के प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर लगे प्रतिबंध को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर मंदिर ट्रस्‍ट की खिंचाई की है। कोर्ट ने कहा कि हिंदू धर्म में महिला और पुरुष अलग-अलग धार्मिक समूह नहीं हैं ।

Read More »

‘अंधश्रद्धा निर्मूलन कानून’ को मेरा भी विरोध – प.पू. श्री दामोदरानंद सरस्वतीजी

कर्नाटक राज्य के बसवकल्याण के सदानंद स्वामी मठ के मठाधिपति प.पू. श्री दामोदरानंद सरस्वतीजी ने कहा, कर्नाटक शासनद्वारा कानून पारित करने से पूर्व इस विषय में तज्ञोंका मत जान लेना चाहिए।

Read More »

‘कर्नाटक शासनद्वारा हिन्दू धर्म पर स्थित श्रद्धा नष्ट करने का षडयंत्र !’ – श्री श्री विश्वेशतीर्थ स्वामीजी

कर्नाटक में हिन्दुओंपर आपत्ति उठानेवाला प्रस्तावित ‘कर्नाटक अनिष्ट, अमानवीय तथा अंधश्रद्धा आचरण प्रतिबंध साथ ही निर्मूलन अधिनियम २०१४’, यह अधिनियम पारित करने का षडयंत्र शासनद्वारा रचाया जा रहा है।

Read More »

श्री १००८ श्री सत्यात्मा तीर्थ स्वामीजीद्वारा हिन्दू जनजागृति समिति के प्रस्तावित ‘अंधश्रद्धा विरोधी कानून’ अभियान को समर्थन !

हाल ही में हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओंने श्री १००८ श्री सत्यात्मा तीर्थ स्वामीजी का दर्शन कर उन्हें प्रस्तावित अंधश्रद्धा विरोधी कानून के विषय में जानकारी देकर इस कानून में विद्यमान हिन्दू धर्म पर आघात करनेवाली धाराओंके विषय में बताया।

Read More »

महाराष्ट्र : बंगाली ढोंगीबाबा एवं ईसाई पादरियोंपर की गई पुलिस कार्यवाहीका ब्यौरा मंगवाया जाएगा ! – गृहराज्यमंत्री रणजित पाटील

गृहराज्यमंत्री डॉ. रणजित पाटीलने चेतावनी देते हुए कहा है कि जनताको फंसानेवाले बंगालीबाबा और ईसाई पादरियोेंंके विरोधमें विविध हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनोंकी ओरसे प्रविष्ट किए गए परिवादोंपर कार्यवाही की जाएगी ।

Read More »
1 2 3 17