हिन्दुविरोधी कानून

करोडों हिन्दुआें के संगठन से ही अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होगा ! – टी. राजासिंह, भाजपा

सर्व प्रांतों में एक ही अडचन है कि, हिन्दू  बिखरे हुए हैं । हिन्दू-संगठन में बडी शक्ति है । हिन्दू संगठित होने के कारण ही पिछले ५ वर्षों से भाग्यनगर में एक भी गाय की हत्या नहीं हुई है । अब हम बैलों की भी हत्या न हो, इसके लिए प्रयत्न कर रहे हैं ।

Read More »

मंदिर की संपत्ति पुनः धर्माभिमानी हिन्दुआें के हाथों में पहुंचाने के लिए संघर्ष करना पडेगा ! – अधिवक्ता अर्चना जी.

तमिलनाडु के तिरुवण्णामलई में स्थित मंदिर की संपत्ति में घोटाला किया गया है । उसके विरुद्ध न्यायालयीन लडाई जारी है । इसी प्रकार, देवता के समीप जाकर दर्शन करने के लिए १ सहस्र ५०० रुपए जमा करने पडते थे ।

Read More »

उडुपी (कर्नाटक) में प्रस्तावित अंधश्रद्धा कानून निरस्त करने की ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’द्वारा मांग !

कर्नाटक का प्रस्तावित अंधश्रद्धा निर्मूलन विधेयक ! कर्नाटक के उडुपी में २७ नवंबर को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में हिन्दू जनजागृति समिति, श्रीराम सेना, सनातन संस्था तथा माता अमृतानंद आदि संघटन सम्मिलित हुए थे। साथ में अन्य मांगें भी की गई।

Read More »

आळंदी के वारकरी महाअधिवेशन में समस्त वारकरियों की एकमत से मांग, ‘अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति पर प्रतिबंध लगाया जाए !’

२५ नवंबर को यहां के आळंदी में श्री संत मोतीराम महाराज फळेकर फड में आयोजित १२ वें वारकरी महाअधिवेशन में अंधश्रद्धा निर्मूलन के नाम पर निरंतर सनातन हिन्दू धर्म, धर्मपरंपरा तथा प्रथाओं पर आलोचना करनेवाली अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति पर प्रतिबंध लगाने की एकमत से मांग की गई ।

Read More »

४ लाख मंदिर सरकार के अधीन, किंतु मस्जिद एक भी नहीं : सुब्रह्मण्यम स्वामी

धर्मनिरपेक्ष देश का मुस्लिम समुदाय सहनशील नहीं है इसलिए एक भी मस्जिद में सरकार या प्रशासन हस्तक्षेप नहीं कर सकता, परंतु मंदिरों में सरकारों का हस्तक्षेप है ।

Read More »

सबरीमाला पर सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, ‘क्यों नहीं मंदिर प्रवेश कर सकती महिला?’

केरल के प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर लगे प्रतिबंध को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर मंदिर ट्रस्‍ट की खिंचाई की है। कोर्ट ने कहा कि हिंदू धर्म में महिला और पुरुष अलग-अलग धार्मिक समूह नहीं हैं ।

Read More »

‘अंधश्रद्धा निर्मूलन कानून’ को मेरा भी विरोध – प.पू. श्री दामोदरानंद सरस्वतीजी

कर्नाटक राज्य के बसवकल्याण के सदानंद स्वामी मठ के मठाधिपति प.पू. श्री दामोदरानंद सरस्वतीजी ने कहा, कर्नाटक शासनद्वारा कानून पारित करने से पूर्व इस विषय में तज्ञोंका मत जान लेना चाहिए।

Read More »

‘कर्नाटक शासनद्वारा हिन्दू धर्म पर स्थित श्रद्धा नष्ट करने का षडयंत्र !’ – श्री श्री विश्वेशतीर्थ स्वामीजी

कर्नाटक में हिन्दुओंपर आपत्ति उठानेवाला प्रस्तावित ‘कर्नाटक अनिष्ट, अमानवीय तथा अंधश्रद्धा आचरण प्रतिबंध साथ ही निर्मूलन अधिनियम २०१४’, यह अधिनियम पारित करने का षडयंत्र शासनद्वारा रचाया जा रहा है।

Read More »
1 2 3 17