अाक्रमण

भिवंडी (जिला ठाणे) : साधारण कारण को लेकर सैंकड़ो धर्मांधोंद्वारा किए गए आक्रमण में हिन्दू घायल !

भारत में सर्वत्र ‘छोटे छोटे पाकिस्तान’ निर्माण होने दिए उसका यह परिणाम है ! यदि हिन्दुओं पर धर्मांधोंद्वारा किए जानेवाले ऐसे आक्रमण समय पर ही न रोंक़े गए, तो एक दिन महाराष्ट्र के शहरों की स्थिति जल्द ही ‘कश्मीर समान’ होने में देर नहीं लगेगी !

Read More »

कोयम्बटूर (तमिलनाडु) : सोशल मीडिया पर इस्लाम के खिलाफ लिखनेवाले फारुक की जिहादीयोंद्वारा गला रेतकर हत्या

तमिलनाडु के कोयम्बटूर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक नास्तिक की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक फारुक धार्मिक परंपराओं पर तार्किक विचार रखनेवाले एक व्हाट्सअप ग्रुप का एडमिन था ।

Read More »

बाराबांकी (उत्तरप्रदेश) : होली की शोभायात्रा पर जिहादीयोंद्वारा पथराव, शहर में तनाव

होली की शोभायात्रा पर जिहादीयों ने द्वारा की गई पत्थरबाजी व एक धार्मिक स्थल के समीप रंग फेंकने के चलते दो पक्षों में तनाव व्याप्त हो गया।

Read More »

बेंगलुरु में भाजपा सदस्य की अज्ञात हमलावरोंद्वारा हत्या

भारतीय जनता पार्टी के एक नगर पालिका सदस्य की मंगलवार सुबह बेंगलुरु में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। किथागनहल्ली वासु नाम के यह नेता बेंगलुरु की बोम्मासांद्रा नगरपालिका से जुड़े हुए थे।

Read More »

उत्तर प्रदेश : डीजे बजाने का विरोध कर, जिहादीयों ने होली खेल रहे युवकोंपर किया आक्रमण !

सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना के इरूल गांव में होली खेल रहे लोगों को डीजे बजाने पर धर्मांध लोगों ने पिटा। पिटाई से गुस्साए ग्रामीणों ने गांव के बाहर धर्मांधों की पांच गुमटियों को आग के हवाले कर दिया।

Read More »

चुनाव हारने से अाक्रोशित सपा समर्थकोंद्वारा भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

बड़ागांव थाना क्षेत्र में चुनाव हारने के बाद आक्रोशित सपा समर्थकों ने एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर खोज शुरु कर दी है।

Read More »

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों का गश्त कर रही सीआरपीएफ की टुकड़ी पर आक्रमण, १२ सैनिक हुतात्मा

दल में लगभग १०० सैनिक शामिल थे। दल जब भेज्जी और कोत्ताचेरू गांव के मध्य जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। आक्रमण में सीआरपीएफ के ११ सैनिकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

Read More »

बलूचिस्तान में हिन्दू महिला की अज्ञातोंद्वारा कुल्हाडी से काटकर हत्या

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के नसीराबाद जिले में एक हिन्दू महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Read More »

केरल में पुन: एक बार भाजपा नेता पर धारदार हथियार से आक्रमण

केरल में भाजपा के एक बडे नेता पर आक्रमण हुआ है। कन्नूर मंडल के भाजपा के उपाध्यक्ष सुनील पर बीती रात को कुछ बदमाशों ने आक्रमण किया।

Read More »

केरल के हिंदुत्वनिष्ठों की हत्या करनेवाले साम्यवादियों के विरोध में एक हुए महाराष्ट्र के हिंदुत्वनिष्ठ

केरल राज्य में साम्यवादियों के आतंकवाद का प्रमाण बढ रहा है एवं हिन्दुत्वनिष्ठ तथा संघ कार्यकर्ताओं की हत्याएं भी हो रही हैं। इसके विरोध में १ मार्च को महाराष्ट्र के हिन्दू संघटित हुए एवं अनेक स्थानों पर मोर्चे, आंदोलनें तथा सभाओं का आयोजन कर तीव्र निषेध व्यक्त किया गया !

Read More »
1 2 3 30