हिन्दुआें की समस्या

रांची : घर के बाहर मृत गाय मिलने के बाद भीड ने मुस्लिम युवक की पिटार्इ कर घर जलाया

पुलिस के अनुसार, भीड ने देवरी क्षेत्र के बेरिया हतीतांद गांव में उस्मान अंसारी के घर पर हमला कर दिया। यह गांव रांची से २०० किलोमीटर दूर है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती भीड ने अंसारी को पीटा और उसके घर में भी आग लगा दी। 

Read More »

अमरनाथ यात्रा पर इस बार अधिक खतरा, सुरक्षा के लिए तैयार : बीएसएफ चीफ

बीएसएफ के महानिदेशक केके शर्मा ने कहा कि, ‘इस साल हालात बहुत तनावपूर्ण हैं। बड़े खतरे की आशंका है। हमने सुरक्षा बलों और हमारे कमांडो की तैनाती के संबंध में सभी जरूरी सावधानी बरती हैं।

Read More »

‘हम बीफ खाते हैं’ के बैनर लेकर भारत-वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच में पहुंचे लोग

ओवल मैदान में किक्रेट मैच देखने कुछ तमिलियन भी पहुंचे हुए थे। वे अपने हाथों में तख्ती ले रखे थे। जिसपर लिखा हुआ था, ‘We Eat beef’ तमिलियन तख्ती को बार-बार कैमरे की ओर दिखा रहे थे ताकि वो लाइव टीवी के माध्यम से पूरे दुनिया को दिखा सके।

Read More »

जुना गोवा के नागरिकों के अनुसार ‘हातकातरो खांब’ का विकास आवश्यक है !

‘हातकातरो खांब’ का उचित रूप से विकास किया जाना चाहिए। इस क्षेत्र का भ्रमण करनेवाले १० में से केवल दो लोगोंको ही इस खांब की जानकारी है !

Read More »

नई देहली : पाक से आए हिन्दू परिवारों की बिजली के बिना दुर्दशा

इन परिवारों को बिजली आपूर्ति के लिए एक ही जेनरेटर उपलब्ध करवाया हुआ है। जोकि सायं ७ बजे से रात्रि ३ बजे तक ही चलाया जाता है अधिक लोड के कारण जेनरेटर प्रायः ५-६ बार ट्रिप हो जाता है।

Read More »

कैलाश मानसरोवर यात्रा को लौटाने वाले चीन की वस्तुओं का करें बहिष्कार : डाॅ. सुरेन्द्र जैन, विश्व हिन्दू परिषद

कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर रोक लगाकर तो उसने सभी सीमाएं लांघ दी हैं । उसने अब यह स्पष्ट कर दिया है कि, सिक्कम के कुछ स्थानों पर उसका अधिकार स्वीकार किए बिना वह इस यात्रा को प्रारम्भ नहीं होने देगा ।

Read More »

केंद्र सरकार अल्पसंख्यक आयोग और अल्पसंख्यक मंत्रालय को तुरंत समाप्त करें – विश्व हिंदू परिषद

विश्व हिंदू परिषद ने सेंट्रल गवर्निंग काउंसिल के प्रस्ताव को पास कर केंद्र सरकार से मांग की है कि अल्पसंख्यक आयोग और अल्पसंख्यक मंत्रालय को तुरंत समाप्त किया जाए। वीएचपी के मुताबिक सभी नागरिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए मानवाधिकार आयोग ही काफी है !

Read More »

मुजफ्फरनगर : गौ तस्करों को पकडने पहुंची पुलिस दल पर धर्मांधो ने किया हमला

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक बार फिर पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। दरअसल हमला उस समय हुआ जब गोकशी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को गौवंश के  साथ हिरासत में ले लिया।

Read More »

नागपुर विद्यापीठ के प्रांगण में स्थित श्री दुर्गामंदिर को अवैधानिक बता कर तोडा गया !

नागपुर के राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज नागपुर विद्यापीठ के मानसशास्त्र विभाग के परिसर में कुछ वर्ष पूर्व श्री दुर्गामंदिर का निर्माण कार्य किया गया था; परंतु हाल-ही में विद्यापीठ प्रशासनद्वारा अवैधानिक बता कर यह मंदिर तोडा गया !

Read More »

पाकिस्तानी न्यायालय ने १६ वर्ष की हिन्दू लडकी को ३६ वर्ष के मुस्लिम पति के साथ रहने की अनुमती दी

पाकिस्तान में हिंदू युवतियों का जबरन धर्मांतरण करा कर उनसे विवाह करने के मामले वर्षो से सामने आ रहे हैं। अल्पसंख्यक समुदाय के लोग प्रभावशाली मुस्लिम समुदाय के समक्ष असहाय हो जाते हैं। स्थानीय प्रशासन भी पीडि़त की मदद नहीं करता है !

Read More »
1 2 3 236