हिन्दुआें की समस्या

शासन हिन्दुआें की परंपराआें में हस्तक्षेप न करे ! – श्री. मनोज खाडये, हिन्दू जनजागृति समिति

मंदिर की परंपरा के अनुसार श्रद्धालुआें को सदैव श्रीशहाजीराजे महाद्वार से प्रवेश दिया जाए और शासन की निष्क्रियता के कारण बंद भक्तनिवास तत्काल खोले जाएं। हिन्दू जनजागृति समिति के पश्‍चिम महाराष्ट्र समन्वयक श्री. मनोज खाडये ने यह चेतावनी दी ।

Read More »

भोसरी (पुणे) में २०० से अधिक गोभक्त एवं गणेशभक्तोंद्वारा राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

भोसरी (पुणे) में यहां के राजमाता जिजाऊ उडाणपुल के समीप पीएमटी चौक पर १७ अगस्त को हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा आयोजित ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ संपन्न हुआ। इस आंदोलन में २०० से भी अधिक गोभक्त, गणेशभक्त एवं धर्मप्रेमी हिन्दू उपस्थित थे।

Read More »

गोधरा : गायों को बचाने पहुंची पुलिसपर १०० लोगों की भीड ने किया हमला

गुजरात के गोधरा में बडी संख्या में कथित तौर पर वध के लिए लाई गई गायों को बचाने के प्रयास में आई पुलिस दल पर १०० से ज्यादा लोगों की भीड ने शनिवार (१९ अगस्त) को हमला कर दिया।

Read More »

लव जिहाद को नहीं रोका, तो बन जाएगा एक और पाकिस्तान ! – जैन मुनि तरुण सागर

तरूण सागर महाराज ने अपने प्रवचनों में कहा कि, लव जिहाद हिन्दू लडकियों को मुसलमान बनाने का षडयंत्र है। सरकार को समय रहते इस खतरे को भांप लेना चाहिए वरना परिणाम एक और पाकिस्तान होगा।

Read More »

केरल में लव जिहाद के नाम कई पर लडकियों का हुआ धर्मांतरण : किरण रिजिजू

उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को एनआईए को धर्मांतरण तथा एक हिंदू महिला के मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के एक प्रकरण की पूछ-ताछ करने का आदेश दिया था।

Read More »

धर्मांतरण करनेवालों को न मिले आरक्षण का लाभ – केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री सुदर्शन भगत

राज्य में धर्मांतरण करनेवाले लोगों को ८० आरक्षण का लाभ नहीं मिलना चाहिए। राज्य में धर्म परिवर्तन करानेवाले ही नौकरी से लेकर शिक्षा तक में आरक्षण का लाभ ले रहे हैं।

Read More »

लडकियों के लिए गरबा में घुसते हैं ग़ैरहिन्दू, आधार कार्ड देखकर मिले प्रवेश – हिन्दू उत्सव समिति

हिन्दू उत्सव समिति चाहती है कि, नवरात्रि में होने वाले गरबा में केवल हिंदुओं को प्रवेश दिया जाए और उसके लिए आधार कार्ड को आवश्यक बनाया जाए। संस्था का मानना है कि, गरबा में गैर-हिन्दू युवक हिन्दू लडकियों को आकर्षित करने के लिए आ जाते हैं।

Read More »

‘मतपेढी’ की राजनीति के कारण भारत का सर्वनाश हुआ ! – सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळे

सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने अपने मार्गदर्शन में कहा कि, यदि हमें हमारा परिवार को बचाना है, अपने गांव का, धर्म का तथा राष्ट्र की रक्षा करनी है, तो हमें धर्मशिक्षण प्राप्त कर साधना करना अनिवार्य है !

Read More »

उत्तर प्रदेश : बदायूं में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव शोभायात्रा पर पथराव, फायरिंग

उत्तर प्रदेश में थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा गुसाई में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर निकाली गई शोभायात्रा पर दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव और फायरिंग कर दी। इससे गांव में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया। प्रधानपति समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए।

Read More »

पारगांव (जिला कोल्हापुर) में धर्मप्रेमियोंद्वारा आयोजित की गई सभा को २०० से भी अधिक जिज्ञासुओं का उत्स्फूर्त प्रतिसाद !

कोल्हापुर जिले के पारगांव में यहां के धर्माभिमानियों ने श्रावणी सोमवार के उपलक्ष्य में हिन्दुओं को ‘हिन्दू धर्म का महत्त्व, हिन्दू धर्म की सद्य:स्थिती पर उपाय तथा धर्मरक्षा’ इस संदर्भ में जानकारी देने हेतु एक सभा का आयोजन किया था।

Read More »
1 2 3 255