हिन्दुआें की समस्या

जयपुर : अश्लील क्लिप बनाकर ४ जिहादीयों ने नाबालिग का यौन शोषण कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

राजस्थान के सीकर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। अल्पसंख्यक समुदाय के चार धर्मांध युवकों के खिलाफ नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर पीड़िता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज हुआ है।

Read More »

मुळेगाव (जिला सोलापुर) का अवैध पशुवधगृह बंद करने का शासन का निर्णय !

सोलापुर के मुळेगाव का पशुवधगृह ‘मे. सोनांकुर एक्स्पोर्टस प्रा.लि.’ पर्यावरण के लिए अत्यंत घातक होते हुए भी विगत १० वर्षों से शासन के अनेक नियम एवं कानून को तोडकर अवैधरूप से चलाया जा रहा था।

Read More »

हिन्दुआेंद्वारा विरोध के बाद अमेरिका के ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स हटाए !

हिन्दुआेंद्वारा किए गए विराेध के बाद ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स अपने सार्इट से हटा दिए है ।

Read More »

श्री विठ्ठल-रुक्मिणी मंदिर समिति की गोशाला के गौओं की मृत्यु के लिए उत्तरदायी सभी लोगों पर कडी कार्रवाही करें !

१३ मई को पंढरपुर (जनपद सोलापुर) के छत्रपति शिवाजी महाराज चौक में वारकरियों के साथ हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से तीव्र आंदोलन किया गया । उस समय कुछ मांगे की गई ।

Read More »

हजारीबाग (झारखण्ड) : संत कोलंबा के र्इसार्इ शिक्षक पर धर्मांतरण के लिए प्रलोभन देने का आरोप

बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के इमली कोठी एरिया में प्रलोभन दे धर्मातरण कराने का आरोप संत कोलंबा के सहायक शिक्षक अमित सोरेन व र्इसार्इ धर्म प्रचारक दामोदर दोराई गुरू (चाईबासा निवासी) पर लगा है ।

Read More »

लव जिहाद : पीड़ित युवती ने कहा, ‘जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, कर रहा था बलात्कार’

बुलंदशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र से दो सप्ताह पहले अगवा युवती कल जब न्यायालय में बयान दर्ज कराने पहुंची तो उसको अगवा कर धर्म परिवर्तन करवाने का खुलासा हुआ । पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ।

Read More »

परात्पर गुरु जयंत बाळाजी आठवलेजी ने हिन्दू राष्ट्र की प्रज्वलित की हुई ज्योत का आज ज्वाला में रूपांतर हुआ है ! – राजासिंह ठाकुर

भाग्यनगर के श्रीराम युवा सेना के अध्यक्ष तथा भाजपा विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर ने यहां के हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में यह आवाहन किया कि, ‘परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी से पहली ही बार भेंट होने के पश्चात् ऐसा प्रतीत हुआ कि, मुझे एक अपूर्व शक्ति प्राप्त हुई है ।

Read More »

अगले वर्ष हर हाल में बनेगा राम मंदिर : सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि, अगले साल हर हाल में राम मंदिर बनेगा। वह ७ जून को अयोध्या में आम सभा करने जा रहे हैं, ताकि इसे लेकर आम सहमति बने। उन्होने कहा कि, मस्जिद के लिए जगह चाहिए तो सरयू पार काफी जमीन खाली पड़ी है।

Read More »

गडहिंग्लज में दो हिन्दूत्वनिष्ठों ने हिन्दु देवताओं का अनादर रोका

आजरा मार्ग पर सूर्या उपाहारगृह के सामने १३ मई को प्रातः ९.३० बजे श्रीराम तथा श्री हनुमान इन हिन्दु देवताओं की वेशभूषा कर भीख मांगनेवाले दो बहुरुपियों को हिन्दूत्वनिष्ठ सर्वश्री महेश दळवी तथा सतीश हळदकर ने भय दिखाकर उनका वेश उतारने के लिए बाध्य किया ।

Read More »

वाहन चलाते समय लोग भ्रमणभाष का उपयोग न करें इस हेतु पुणे परिवहन पुलिसद्वारा यमराज का अनादरयुक्त उपयोग किया जाएगा !

वाहन चलाते समय भ्रमणभाष का उपयोग न करने हेतु पुणे परिवहन पुलिस यमराज की वेशभूषा परिधान करनेवाले स्वयंसेवकों की सहायता प्राप्त करने जा रही है !

Read More »
1 2 3 222