featurednews

श्रीनगर : सडक पर विरोध प्रदर्शन कर रही धर्मांध महाविद्यालयीन लडकियाें ने सुरक्षाबलों पर की पत्थरबाजी

जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सोमवार को जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रही थीं, उसी वक्त घाटी के हालात और बिगड़ चले थे।

Read More »

२००८ मालेगांव बमविस्फोट प्रकरण में साध्वी प्रज्ञा सिंग ठाकुर को मुंबर्इ उच्च न्यायालय से मिली जमानत

२००८ के मालेगांव धमाका प्रकरण में मुंबर्इ उच्च न्यायालय से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जमानत मिल गई है।

Read More »

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली आक्रमण में २४ सैनिक हुतात्मा, मुख्यमंत्री ने बुलाई आपात बैठक

छत्तीसगढ़ में घात लगाकर किए गए नक्सलियों के आक्रमण में CRPF के २४ सैनिक के हुतात्मा हो गए हैं। आक्रमण में कई सैनिक घायल भी हुए हैं।

Read More »

मध्‍य प्रदेश : तीन तलाक को न्यायालय ने अवैध घोषित किया

देश में तीन तलाक पर चल रही तीखी बहस के बीच उज्जैन में एक कुटुम्ब न्यायालय ने एक महिला को उसके पतिद्वारा दिये गये तीन तलाक को ‘अवैध, प्रभावहीन एवं शून्य’ घोषित कर दिया।

Read More »

कराची के मदरसों में पढाया जा रहा है गजवा-ए-हिन्द का आतंकी पाठ

ब्रसेल्स स्थित थिंक टैंक, इंटरनेशनल क्राइसिस ग्रुप (आईसीजी) ने एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन किया है ! रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के तटीय शहर कराची इन दिनों भारत विरोधी जिहादी समूहों और अपराधियों का केंद्र बना हुआ है ।

Read More »

ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने किया दावा, ‘१३ मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध‘

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच काफी तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं। इसी बीच जिस व्यक्ति ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है।

Read More »

सोनू निगम ने प्रमाण के तौर पर शेयर किया अजान का विडियो, कहा- ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’

लाउडस्पीकर के जरिए अजान की आलोचना करनेवाले गायक सोनू निगम ने अब एक और ट्वीट किया है। सोनू ने उन्हें हो रही परेशानी को बताने के लिए ‘प्रमाण’ के तौर पर अजान की आवाज का एक विडियो शेयर किया है।

Read More »

सीडीएससीओ गुणवत्ता परीक्षण में ६० दवाइयां फेल

सीडीएससीओ ने अपनी रिपोर्ट में इन्हें घटिया दर्जे का बताया है। सीडीएससीओ ने मार्च में अपने सेफ्टी बुलेटिन जारी की थी जिसमें इनका उल्लेख करते हुए कहा है कि ये दवाइयां स्टैंडर्ड क्वॉलिटी की नहीं है।

Read More »

अमेरिका में बच्चियों का खतना करने के मामले में धर्मांध डॉक्टर पत्नी समेत गिरफ्तार

संघीय अमेरिकी कानून में नाबालिग लड़कियों का खतना करना अपराध की श्रेणी में आता है। ऑनलाइन फिजिशियन डाइरेक्टरी के अनुसार, फखरूद्दीन ने वर्ष १९८८ में गुजरात के बड़ोदा मेडिकल कॉलेज से स्नातक की डिग्री ली थी।

Read More »

अनजाने में धर्म का अपमान अपराध नहीं : सर्वोच्च न्यायालय

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अनजाने में या गलती से अगर कोई व्यक्ती धर्म का अपमान कर बैठता है तो उसके खिलाफ मामला नहीं चलाया जाना चाहिए क्योंकि यह कानून का दुरुपयोग है।

Read More »
1 2 3 118