featurednews

#LoveJihad : नाबालिग हिन्दू लडकी का धर्म परिवर्तन कर उसे गर्भवती करने के आरोप में धर्मांध शाहरूख खान गिरफ्तार !

एक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका धर्मांतरण कर शादी करने वाले एक मुस्लिम युवक को हैवीयस र्कापस एक्ट के तहत पंचम अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी ने बुधवार को जेल भेजने का आदेश दिया है।

Read More »

कार्यालय में गंदगी देखी, तो योगी आदित्यनाथजी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने स्वयं लगाया झाड़ू

प्रदेश की योगी सरकार के पर्यावरण, वन, जलापूर्ति, भूमि विकास तथा जल संसाधन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) तिवारी जब कार्यभार ग्रहण करने के लिए विधान भवन गए तो वह वहां मौजूद गंदगी देख दंग रह गए।

Read More »

‘इंडोनेशिया’ एक ऐसा देश जिसका धर्म तो इस्लाम है किंतु संस्कृति है रामायण !

९० फीसदी मुस्लिम आबादीवाले इंडोनेशिया पर रामायण की गहरी छाप है। दरअसल रामकथा इंडोनेशिया की सांस्कृतिक विरासत का अभिन्न हिस्सा है।

Read More »

उत्तर प्रदेश : गाजियाबाद, इलाहाबाद की तरह मथुरा में भी अवैध बूचड़खाने बंद कराने की मांग !

इलाहाबाद में २ और गाजियाबाद में १५ बूचड़खाने बंद करने के बाद योगी सरकार से लोगों की उम्मीदे और भी बढ़ गई है। अब मथुरा में भी बूचड़खाने बंद करने की मांग की जा रही है ! भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय और कृष्ण सेना ने तहसील दिवस में पहुंचकर बूचड़खानों को बंद करने की मांग की।

Read More »

न्यायालय के बाहर बातचीत से सुलझाएं #Rammandir मामला : उच्चतम न्यायालय

न्यायालय ने स्वामी ने कहा कि, इस मुद्दे को ३१ मार्च या उससे पहले उसके सामने रखे। वहीं, स्वामी ने कहा कि, राम का जन्म जहां हुआ था, वह जगह नहीं बदली जा सकती। नमाज कहीं भी पढ़ी जा सकती है।

Read More »

पाकिस्तान से लौटे मौलवी देश के विरुध्द काम कर रहे थे – सुब्रमण्यम स्वामी का दावा

स्वामी ने कहा, ‘वो झूठ बोल रहे हैं, अपने बचाव के लिए और साहनुभूती पाने के लिए कह रहे हैं कि, उन्हें RAW एजेंट बताया गया। ये तो उनकी बात है जो आतंकवादी-उग्रवादी माने जाते हैं। उनकी बातों पर हम कैसे विशवास कर सकते हैं ?’ स्वामी ने आगे कहा, ‘हमारे पास स्वतंत्र जानकारी है कि, ये लोग हमारे देश के विरुध्द काम कर रहे थे।’

Read More »

उत्‍तर प्रदेश की कमान #YogiAdityanath के हाथों में सौंपने से पाक मीडिया में मची हलचल

उत्‍तर प्रदेश की कमान योगी आदित्‍यनाथ के हाथों में देने की खबर ने पाकिस्‍तान के एक प्रमुख समाचारपत्र डॉन ने योगी को ‘कट्टरपंथी हिंदू’ और ‘मुस्लिम विरोधी’ करार दिया है। समाचारपत्र ने लिखा है कि, ‘हिंदू कट्टरपंथी’ को भारत के सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले राज्य का मुख्यमंत्री चुना गया है।

Read More »

ऑस्ट्रेलिया के अँग्लिकन चर्च के विरोध में अल्पायु बच्चों का लैंगिक शोषण करने के विरोध में ११०० परिवाद

पिछले ३५ वर्षों में यहां के अँग्लिकन चर्च के विरोध में अल्पायु बच्चों का लैंगिक शोषण करने के संदर्भ में १ सहस्त्र १०० परिवाद प्रविष्ट होने के कारण अँग्लिकन चर्च के प्रमुखों ने बड़ा दु:ख व्यक्त किया।

Read More »

जिहादीयों के दबाव में ‘मंदिर हुआ बिकाऊ’, साध्वी पर तेजाब से हमला ।

यदि एैसा कुछ हमला मस्जिद या चर्च पर होता है, तब यह सभी के लिए ‘ब्रेकिंग न्यूज’ बन जाती है । परंतु जब मंदिर तथा हिंन्दू साध्वी पर तेजाब से हमला होता है तब ‘सेक्युलर मिडीया’ के लिए यह कोर्इ न्यूज नहीं होती है ।

Read More »

लगी ऐसी अजीब बीमारी कि आधुनिक घर छोड़ कर झोपड़ी में रहने लगे युगल

इंग्लैंड के डेवान जिले में एक दंपति लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल ये दंपति एक बड़े ही अजीब कारण से सुख सुविधाओं वाली आलीशान जिंदगी छोड़कर एक छोटी सी झोपड़ी में अपनी जिदगी केदिन काट रहा है।

Read More »
1 2 3 107