featurednews

२००८ मालेगांव ब्लास्ट : उच्चतम न्यायालय ने मंजूर की कर्नल पुरोहित की अंतरिम जमानत

कर्नल पुरोहित ने न्यायालय से कहा था कि, अगर यह मान भी लिया जाए कि, उन पर लगाया गया बम की आपूर्ति करने का आरोप सही है तो भी उन्हे कारागार से बाहर होना चाहिए क्योंकि इस अपराध का भी अधिकतम दण्ड ७ वर्ष है जो वह पहले ही काट चुके है।

Read More »

गोधरा : गायों को बचाने पहुंची पुलिसपर १०० लोगों की भीड ने किया हमला

गुजरात के गोधरा में बडी संख्या में कथित तौर पर वध के लिए लाई गई गायों को बचाने के प्रयास में आई पुलिस दल पर १०० से ज्यादा लोगों की भीड ने शनिवार (१९ अगस्त) को हमला कर दिया।

Read More »

लव जिहाद को नहीं रोका, तो बन जाएगा एक और पाकिस्तान ! – जैन मुनि तरुण सागर

तरूण सागर महाराज ने अपने प्रवचनों में कहा कि, लव जिहाद हिन्दू लडकियों को मुसलमान बनाने का षडयंत्र है। सरकार को समय रहते इस खतरे को भांप लेना चाहिए वरना परिणाम एक और पाकिस्तान होगा।

Read More »

गिलानी के नजदीकी वटाली से NIA के हाथ लगा टेरर फंडिंग की ‘बैलेंस शीट्स‘

घाटी में टेरर फंडिंग के प्रकरण में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए श्रीनगर के कारोबारी और कट्टरपंथी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी के नजदीकी जहूर अहमद वटाली से सुरक्षा एजेंसियों को चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं।

Read More »

उत्तर प्रदेश : मदरसों में गडबडी रोकने के लिए योगी सरकार ने शुरु किया पोर्टल

योगी सरकार राज्‍य में चल रहे मदरसों में स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने का आदेश दिया था। इसके बाद अब योगी सरकार ने मदरसों पर सख्‍ती के लिए नया आदेश जारी किया गया है।

Read More »

लडकियों के लिए गरबा में घुसते हैं ग़ैरहिन्दू, आधार कार्ड देखकर मिले प्रवेश – हिन्दू उत्सव समिति

हिन्दू उत्सव समिति चाहती है कि, नवरात्रि में होने वाले गरबा में केवल हिंदुओं को प्रवेश दिया जाए और उसके लिए आधार कार्ड को आवश्यक बनाया जाए। संस्था का मानना है कि, गरबा में गैर-हिन्दू युवक हिन्दू लडकियों को आकर्षित करने के लिए आ जाते हैं।

Read More »

अगर रास्ते पर नमाज पढना उचित है तो कांवड यात्रा गलत कैसे ? – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पिछली सरकार द्वारा जन्माष्टमी के आयोजन के पाबंदी पर उन्होंने कहा कि, कहीं भी नमाज पढने की स्वतंत्रता है तो थानों में जन्माष्टमी पर कैसे प्रश्न उठा सकते हैं ?

Read More »

केरल : उच्चतम न्यायालय ने लव जिहाद प्रकरण में एनआईए को दिए ISIS के संबंधों की जांच के आदेश

महिला के पिता को न्यायालय में पेश होने का उच्चतम न्यायालय से आदेश देने का आग्रह करते हुए शफीन के वकील ने दावा किया कि, महिला ने अपने विवाह से २ वर्ष पहले ही स्वयं से इस्लाम कबूल कर लिया था ।

Read More »

Video : श्रीनगर के लाल चौकपर अकेले ‘भारतमाता की जय’ और ‘वन्दे मातरम्’ के नारे लगानेवाली हिन्दू शेरनी !

विडियो में एक महिला कश्मीर के लाल चौक पर ‘भारत माता की जय’ और ‘वन्दे मातरम्’ के नारे लगाती हुई दिख रही है। इस घटना से घबराए पुलिस वाले जल्द से जल्द उस महिला को वहां से हटाने के इंतजाम करते हुए दिखाई पड रहे हैं।

Read More »

अलीगढ में नमाज के बाद पुलिस पर पथराव, सीओ समेत ८ घायल

७ अगस्त को गांधीपार्क क्षेत्र के सराय बैरागी रेलवे रोड निवासी दो भाई वसीम व आशू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पीडित पक्ष की मांग पर जिला प्रशासन ने २५-२५ लाख रुपये मुआवजा देने की संस्तुति शासन को भेज दी है, परंतु पीडित परिवार इससे सहमत नहीं था।

Read More »
1 2 3 149