धर्मसभा

हिन्दुओं को संगठित कर उन्हें धर्मकार्य करने के लिए प्रोत्साहित करनेवाली सभाएं !

परात्पर गुरु डॉ. आठवले के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में अनेक जिलों में विविध उपक्रम चलाए गए; परंतु हिन्दू राष्ट्र जागृति सभाओं को विशेष रूप से प्रतिसाद मिला !

Read More »

सेनापर आक्रमण करनेवालों को सबक सिखाने की आवश्यकता – प्रमोद मुतालिक, श्रीराम सेनाध्यक्ष

कर्नाटक के कोडगु जिले के सोमवारपेठ में हाल ही में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा को संबोधित करते हुए वे बोल रहे थे।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत महाराष्ट्र में आयोजित किए गए चैतन्यदायी उपक्रमों को जिज्ञासुओंद्वारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद !

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत सांगली के गवळीवाडी-खंडेराजुरी इस गांव में गांव के धर्माभिमानियों ने ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ का आयोजन किया था ! सभा के लिए ७० पुरुष तथा २५ महिलाएं उपस्थित थी।

Read More »

३२ मण के सुवर्ण सिंहासन में पुरे राष्ट्र का इतिहास, अंतर्भूत है – पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी

रायगड पर पुनर्स्थापित किए जानेवाले ‘३२ मण सुवर्ण सिंहासन का संकल्प’ इस संदर्भ में सभा संपन्न हुई।

Read More »

अखंड भारतवर्ष में ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना होगी – विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर, भाजपा

. . . अब श्रीराममंदिर भी होकर रहेगा ! मथुरा एवं श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर के परिसर के अतिक्रमण को हटाकर ये मंदिर मुक्त किए जाएंगे, साथ ही गोहत्याएं बंद होंगी, लव्ह जिहाद, धर्मांतर, लँड जिहाद जैसी समस्याएं भी दूर होंगी; क्योंकि अखंड भारतवर्ष में ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना जो होनेवाली है !

Read More »

नंदुरबार के आदिवासी क्षेत्र में हो रहा धर्मांतरण रोकने हेतु हिन्दुओं को अब सिद्ध होना चाहिए – विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर, भाजपा

३० अप्रैल को नंदगवळी राजा की पावन भूमि अर्थात नंदुबरबार के ग्यारा मील कंपाऊंड में हिन्दू धर्मजागृति सभा संपन्न हुर्इ । प्रस्तुत है उसका वृत्तांत…

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ : पुणे में आयोजित सभा में ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना हेतु संघटित होने का ग्रामवासियों का निश्‍चय

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत आयोजित सभा में ग्रामवासियों ने ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना होनेतक संघटित होकर वैधानिक पद्धति से लडने की शपथ ली ! ग्रामवासियों ने एकमत से धर्माचरण हेतु प्रधानता लेकर ‘हैलो’ के स्थानपर ‘नमस्कार’ कहने की प्रतिज्ञा ली !

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ : महाराष्ट्र में धर्मजागृति सभा, मंदिर स्वच्छता अभियान तथा व्याख्यानों का आयोजन

आज राष्ट्र एवं धर्म के सामने अनेक संकट हैं । हमें हिन्दू राष्ट्र के लिए एक होना चाहिए । परात्पर गुरु डॉ. जयंत आठवले का हिन्दू राष्ट्र स्थापित करने का ध्येय पूर्ण करना है एवं वर्ष २०२३ में हिन्दू राष्ट्र निश्चित रूप से स्थापित होगा ।

Read More »

मंदिर रक्षा के लिए सडक पर उतरने की स्थिति आयी, तो धर्मशक्ति को जीजान से लगाना चाहिए – श्री. मनोज खाडये

श्रीक्षेत्र तुलजापुर में २२५ से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में यहां के लोहिया मंगल कार्यालय में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई. प्रस्तुत कर रहें हैं इसीका वृत्तांत . . .

Read More »
1 2 3 16