धर्मसभा

‘धर्माधिष्ठित हिन्दू राष्ट्र’ में ही हिन्दू धर्म का इतिहास एवं संस्कृति की रक्षा हो सकेगी ! – श्री. विजय रेवणकर, हिन्दू जनजागृति समिति

न्यामती (कर्नाटक) में संपन्न हिन्दू धर्मजागृति सभा को संबोधित करते हुए समिति के श्री. विजय रेवणकर ने आवाहन किया कि, ‘धर्माधिष्ठित हिन्दू राष्ट्र ही हिन्दू धर्म का प्रशंसनीय इतिहास एवं संस्कृति की रक्षा करने के लिए सक्षम है। हिन्दुओं को स्वाभिमान से जीवन व्यतीत करना संभव हो; इसलिए सभी हिन्दुओं को संघटित रूप से इस ‘हिन्दू राष्ट्र स्थापना’ कार्य में सम्मिलित होना चाहिए !’

Read More »

श्रीराममंदिर सहित काशी और मथुरा में भी भव्य मंदिर के लिए संघर्ष करना आवश्यक – टी. राजासिंह, विधायक, भाजपा

हाल ही में, मध्यप्रदेश के मंडला चौपाटी में ‘हिन्दू जनजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा को भाजपा विधायक श्री. टी. राजासिंह, श्री गुप्तेश्‍वर पीठाधिश्‍वर प.पू. डॉ. स्वामी मुकुंददास महाराज साथ ही हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. आनंद जाखोटिया इन्होंने संबोधित किया।

Read More »

भगवान श्रीकृष्ण रक्षणकर्ता होने से सनातन को कोई मिटा नहीं सकता – पू. नंदकुमार जाधव, सनातन संस्था

परभणी (महाराष्ट्र) में २८ मई को हिन्दू धर्मजागृति सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में ४०० से भी अधिक धर्माभिमानी उपस्थित थे।

Read More »

पूरसवक्कम : तमिलनाडू शिवसेना की ओर से में हिन्दुत्वनिष्ठों की विशेष सभा !

तमिलनाडू शिवसेना की ओर से हिन्दुत्वनिष्ठों की एक विशेष सभा का आयोजन कर ‘हिन्दू राष्ट्र’ की संकल्पना रखनेवाले परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी का अभिवादन किया गया।

Read More »

हिंगनगांव (बार्शी) की हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में धर्माभिमानियों ने ‘हिन्दू राष्ट्र स्थापना’ की प्रतिज्ञा की !

हिंगनगांव (बार्शी) में, १४ मई को यहां के हनुमान मंदिर में हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा संपन्न हुई। ‘छत्रपति शिवाजी महाराज का आदर्श एवं प्रेरणा लेकर ‘हिन्दू राष्ट् स्थापना’ का निश्चय करेंगे’ ऐसा प्रतिपादन हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. विक्रम घोडके ने इस अवसर पर किया।

Read More »

आगरा में आयोजित हिन्दु राष्ट्र-जागृती सभा को हिन्दुआें का उस्फूर्त प्रतिसाद !

हिन्दू जनजागृती समिती की ओर से पूरे भारतभर हिन्दू राष्ट्र-जागृती अभियान किया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत रविवार, २१ मई २०१७ को होटल वैभव पॅलेस में हिन्दू राष्ट्र-जागृती सभा संपन्न हुई।

Read More »

हिन्दुओं को संगठित कर उन्हें धर्मकार्य करने के लिए प्रोत्साहित करनेवाली सभाएं !

परात्पर गुरु डॉ. आठवले के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में अनेक जिलों में विविध उपक्रम चलाए गए; परंतु हिन्दू राष्ट्र जागृति सभाओं को विशेष रूप से प्रतिसाद मिला !

Read More »

सेनापर आक्रमण करनेवालों को सबक सिखाने की आवश्यकता – प्रमोद मुतालिक, श्रीराम सेनाध्यक्ष

कर्नाटक के कोडगु जिले के सोमवारपेठ में हाल ही में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा को संबोधित करते हुए वे बोल रहे थे।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत महाराष्ट्र में आयोजित किए गए चैतन्यदायी उपक्रमों को जिज्ञासुओंद्वारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद !

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत सांगली के गवळीवाडी-खंडेराजुरी इस गांव में गांव के धर्माभिमानियों ने ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ का आयोजन किया था ! सभा के लिए ७० पुरुष तथा २५ महिलाएं उपस्थित थी।

Read More »

३२ मण के सुवर्ण सिंहासन में पुरे राष्ट्र का इतिहास, अंतर्भूत है – पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी

रायगड पर पुनर्स्थापित किए जानेवाले ‘३२ मण सुवर्ण सिंहासन का संकल्प’ इस संदर्भ में सभा संपन्न हुई।

Read More »
1 2 3 16