धर्मसभा

मंदिर रक्षा के लिए सडक पर उतरने की स्थिति आयी, तो धर्मशक्ति को जीजान से लगाना चाहिए – श्री. मनोज खाडये

श्रीक्षेत्र तुलजापुर में २२५ से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में यहां के लोहिया मंगल कार्यालय में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई. प्रस्तुत कर रहें हैं इसीका वृत्तांत . . .

Read More »

हिन्दू नेताओं की कुछ समय तक ही प्रतिक्षा करेंगे तत्पश्चात स्वयं ही राममंदिर का निर्माणकार्य करेंगे – पू. साध्वी सरस्वतीजी

मध्यप्रदेश में, सिहोर जिले के इच्छावर गांव में बजरंग दल तथा विश्व हिन्दू परिषदद्वारा एक विशाल हिन्दू धर्मजागृति सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में पू. साध्वी सरस्वतीजी एवं सनातन के प्रवक्ता श्री. अभय वर्तक ने संबोधित किया।

Read More »

शक्ति एवं भक्ति के बलपर ‘देश एवं धर्म’द्रोही ‘व्हायरस’ को नष्ट करेंगे – श्री. प्रमोद मुतालिक, संस्थापक अध्यक्ष, श्रीराम सेना

पुणे जिले में हुई अबतक की १००वीं धर्मजागृति सभा यहां के सांगवी गांव में अपूर्व उत्साह के साथ संपन्न हुई ! इस सभा में २ सहस्र ५०० से भी अधिक सांगवीवासियों ने उपस्थित रहकर सभा को उत्स्फूर्तता से प्रतिसाद दिया। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी सभा का वृत्तांत विस्तार से . . .

Read More »

वर्ष २०२३ में भारत ‘हिन्दू राष्ट्र’ बन चुका होगा ! – श्री. अभय वर्तक, प्रवक्ता, सनातन संस्था

१ अप्रैल को सातारा (महाराष्ट्र) के राजवाडा समिप गांधी प्रांगण में २ सहस्र से भी अधिक हिन्दू धर्माभिमानियों की उपस्थिति में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा में अनेक मान्यवर संतों की वंदनीय उपस्थिति रही। प्रस्तुत कर रहें हैं, इसी सभा का वृत्तांत, विस्तार से . . .

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना कार्य में हिन्दुओं का सम्मिलित होना, समय की मांग ! – श्री. चेतन मणेरीकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

कर्नाटक के बेलगांव से निकट मोहिशेत गांव में २६ मार्च को ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा में मोहिशेत, अक्राळी, मिराशीवाटरे, दुधवाळ, पाटये एवं वरकड गांवों में से २५० से भी अधिक हिन्दुत्वनिष्ठ उपस्थित थे।

Read More »

हिन्दुओं को राजनेताओं पर निर्भर न रहते हुए निश्चय कर हिन्दू शक्तिप्रदर्शन करना चाहिए ! – श्री. शशिधर जोशी

लासलगांव (नासिक) में, २५ मार्च को ५०० से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा आयोजित ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस अवसर पर व्यासपीठ से प्रथमोपचार के प्रात्यक्षिक कर दर्शाए गए।

Read More »

देशद्रोह को रोकने के लिए ‘हिन्दू संघटन’ अनिवार्य है – प्रमोद मुतालिक, श्रीराम सेना

रत्नागिरी में, २६ मार्च को हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से यहां के शिवाजी स्टेडियम पर आयोजित ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ ३००० धर्माभिमानियों की उपस्थिति में संपन्न हुई।

Read More »

बोधन (तेलंगना) की ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ में किया गया हिन्दुओं को जागृत होने का आवाहन !

बोधन (तेलंगना) में; ३५० से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में, हिन्दुओं को जागृत होने का आवाहन करते हुए ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

स्वार्थमग्न राजनीतिज्ञ ‘राष्ट्र एवं धर्म कल्याण’ का कार्य नहीं कर सकते ! – श्री. चित्तरंजन सुराल, हिन्दू जनजागृति समिति

संपूर्ण गोहत्याबंदी, धारा ३७०, समान नागरी कानून आदि विषयों पर आज कोई भाष्य नहीं करता। अयोध्या का श्रीराम मंदिर निर्माण, यह विषय तो केवल भाषाणों तक ही सीमित रह गया है ! स्वार्थ में मग्न राजनीतिज्ञ कभी ‘राष्ट्र एवं धर्म’ के कल्याण का कार्य नहीं कर सकते !

Read More »

हिन्दुओं ने धर्मशिक्षा ग्रहण कर; संघटित होकर, भ्रष्टाचार की समस्या का सामना करना आवश्यक ! – श्री. अनंत कामत, उद्योजक एवं धर्माभिमानी

हाल ही में; मंगलुरू (कर्नाटक) तहसिल में, एडपदवी के श्रीराम मंदिर में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा को सनातन संस्था की श्रीमती संगीता प्रभु, हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. चंद्र मोगेर तथा रणरागिणी शाखा की श्रीमती लक्ष्मी पै ने संबोधित किया। प्रस्तुत कर रहें हैं, इसी का वृत्तांत . . .

Read More »
1 2 3 15