हिन्दू विरोधी

‘समझौता ब्लास्ट’ का सच – हिन्दू आतंकवाद का झुठ फैलाने के लिए पाकिस्तानीयों को बचाया, हिन्दुआें को फंसाया

समझौता ब्लास्ट केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। समझौता ब्लास्ट केस को बहाना बनाकर हिन्दू आतंकवाद का जुमला इजाद किया गया। पाकिस्तानियों को बचाने के लिए और हिन्दुस्तानियों को फंसाने के लिए २००७ में हुए समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट का इस्तेमाल किया गया।

Read More »

‘संभाजी भिडे गुरुजी को पुणे नगर में आने हेतु प्रतिबंधित करें !’ – अरविंद शिंदे, कांग्रेस गुटनेता

१८ जून को श्री शिवप्रतिष्ठान हिन्दुस्थान के धारकरी ज्ञानेश्वर माऊली की पालकी में सम्मिलित हुए थे। इस घटना का निषेध व्यक्त करने हेतु २० जून को आयोजित पत्रकार परिषद में वे बोल रहे थे।

Read More »

‘स्टार प्लस’ इस वाहिनी पर आनेवाली ‘आरंभ’ इस धारावाहिकद्वारा देश में तनाव निर्माण करने का प्रयास

स्टार प्लस पर ‘आरंभ जल्द ही’ इस नाम की धारावाहिक प्रक्षेपित की जानेवाली है। इसमें आर्य तथा द्रविडों के बीच के युद्ध का चित्रण किया गया है।

Read More »

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में अल्पसंख्यकों का तुष्टिकरण बंद करें – राष्ट्रवादी शिवसेना

पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष पद पर राज्य के मंत्री फरहाद की नियुक्ति करके पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

Read More »

केरल : कॉलेज की पत्रिका में माता कुंती पर छपे कविता में विवादित बातें !

केरल के एक महाविद्यालय में विद्यार्थी पत्रिका में कथित तौर पर एक ऐसी कविता छापी गई है जिसमें पांडवों की मां कुंती की पवित्रता पर सवाल उठाया गया है।

Read More »

पश्चिम बंगाल : ममता सरकार ने तृणमूल काँग्रस के फिरहाद हकीम को बनाया हिन्दुआें के तारकेश्वर मंदिर का प्रमुख

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली जिले के प्रसिद्ध तीर्थ तारकेश्वर मंदिर बोर्ड के अध्यक्ष पद पर राज्य के शहर विकास मंत्री फिरहाद हकीम को बिठा दिया है।

Read More »

हत्याओं के आरोप लगे प्रवाह के बाहरी संघटन ‘हिन्दू राष्ट्र’ के संदर्भ में चल रही चर्चा के माध्यम से मुख्य प्रवाह में – अधिवक्ता प्रशांत भूषण

‘जिनपर हत्याओं के आरोप हैं, ऐसे मुख्य प्रवाह से बाहर के संघटन (फ्रिंज ऑर्गनायझेशन्स) हिन्दू राष्ट्र के संदर्भ में चर्चा करने हेतु एकत्रित होकर मुख्य प्रवाह में आ गए हैं !’ ऐसा, हिन्दूविरोधी विवादास्पद ट्विट कर सर्वोच्च न्यायालय में कार्यरत अधिवक्ता प्रशांत भूषण इस प्रकार के आधारहीन एवं अध्ययनरहित वक्तव्य देकर अपनी हिन्दूविरोधी वृत्ति का ही परिचय दे रहे हैं !

Read More »

‘शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए परिवाद अर्ज हटा दिया गया !’ – कोल्हापुर पुलिस

हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शिवानंद स्वामी ने १८ अक्तूबर २०१२ को एवं श्री. मधुकर नाजरे ने २९ जुलाई २०१६ को यहां के लक्ष्मीपुरी पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया था। ‘इस पर शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए यह आवेदन हटा दिया जा रहा है !’ ऐसा कोल्हापुर पुलिस ने कहा है !

Read More »

एक इस्लामी राष्ट्र में प्रसार करनेवाली ‘एसएसआरएफ’ की साधिका को जान से मारने की धमकी !

वैज्ञानिक परिभाषा में साधना बतानेवाली ‘स्पिरिच्युअल सायन्स रिसर्च फाऊंडेशन’ का (SSRF) का कार्य एक इस्लामी राष्ट्र में भी चल रहा है। एक कट्टरतावादी संघटनद्वारा एक साधिका को संगणकीय पत्र प्राप्त हुआ है। उसमें उसे जान से मारे जाने की धमकी दी गई है !

Read More »

केरल : विधानसभा के सत्र से पहले विधायकों ने कैंटीन में खाया गोमांस, प्रतिबंध के खिलाफ सदन में प्रस्ताव पारित !

वध के लिए पशुओं की खरीद-बिक्री पर रोक संबंधी केंद्र की अधिसूचना पर चर्चा के लिए गुरुवार को बुलाए गए केरल विधानसभा के एक दिवसीय विशेष सत्र में हिस्सा लेने से पहले विधायकों ने नाश्ते में गोमांस का सेवन किया।

Read More »
1 2 3 23