हिन्दू विरोधी

महाभारत पर विवादित टिप्पणी, कमल हासन के विरुध्द एक और शिकायत

महाभारत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेता कमल हासन के विरुध्द बेंगलुरु के भारत क्रांति सेना संगठन द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। भारत क्रांति सेना के प्रमुख का नाम प्रणवनंदा है।

Read More »

ब्राह्मणवादी संस्कृति ने अनुसूचित जाति के लोगों के गौमांस खाने की आदत को प्रभावित किया – ए मुरली

तेलंगाना के एक जिला मजिस्ट्रेट ने अपने वक्तव्य में धार्मिक कारणों से गौमांस और सुअर का मांस खाना छोडने की आलोचना की थी।

Read More »

बंगाली गीतकार श्रीजत बंदोपाध्याय ने लिखी हिंदू धर्म तथा योगी आदित्यनाथजी का अपमान करनेवाली कविता फेसबुक ने हटाई

सिलिगुड़ी के एक छात्र द्वारा कवि श्रीजत बंदोपाध्याय के विरुध्द कथित रूप से हिंदुओं की धार्मिक भावना भड़काने के लिए आपराधिक मामला दर्ज कराने के बाद फेसबुक ने कवि की विवादित कविता हटा ली है।

Read More »

हिन्दू देवता तथा प्रधानमंत्रीजी का अनादर करनेवालों पर कडी कार्रवाई करें !

‘श्रीराम तथा सीता का अनादर करनेवाले मौलाना देहवी पर साथ ही प्रधानमंत्री का अनादर करनेवाले साजिद रशिद पर कार्रवाई करें’, ‘धर्मपरिवर्तन पाबंदी अधिनियम त्वरित लागू करें’,’कर्नाटक शासन, अल्पसंख्यंक छात्रों को शिष्यवृत्ती देने का निर्णय निरस्त करें’ इन मांगों को लेकर यवतमाळ में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

नेपाल : चुनाव आयोग ने पार्टी के विधान से हटाया ‘हिंदू राज्य’

नेपाल के चुनाव आयोग ने लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता का हवाला देते हुए राजशाही और हिंदू समर्थक राष्ट्रीय प्रजातंत्र पार्टी (आरपीपी) के विधान से ‘हिंदू राज्य और राजशाही’ जैसे अनुच्छेदों को हटाने का निर्णय लिया है।

Read More »

देवी-देवताओं के विरुध्द अपमानकारक लिखने पर लेखक के मुंह पर पोती स्याही

गुलेड़ ने बताया कि, योगेश को हिंदू देवताओं के विरुध्द लिखने के लिए गंभीर दुष्परिणामों की चेतावनी दी गई थी। उन्होंने बताया कि, इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

Read More »

हिन्दू धर्म का ज्ञान न होनेवाले रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा, ’भांग पीने के लिए लोग मनाते है होली’ !

होली के दिन निदेशक राम गोपाल वर्मा ने विवादित ट्वीट किया है । उन्होंने ट्वीट में कहा है, होली मनाने वालों को पता ही नहीं वह होली क्यों मना रहे है ? लोग तो केवल भांग पीने के कारण होली मनाते है।

Read More »

कथित धार्मिक असहिष्णुता का पाठ पढाने का आरोप लगाकर आरएसएस द्वारा संचालित १०० विद्यालयों को कारण बताआे नोटीस !

राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने विधानसभा में बुधवार को कहा कि, धर्म के आधार पर कोई भी विद्यालय चलने नहीं देंगे। शिक्षा के नाम पर बच्चों में सांप्रदायिकता का विष रोपण नहीं होने दिया जायेगा।

Read More »

हिन्दुद्वेषी ‘सीएनएन’ समाचार चैनल पर प्रसारित होने वाले हिन्दुविरोधी कार्यक्रम के विरोध में हस्ताक्षर अभियान

१२ मार्च को अमेरिका की विख्यात समाचार वाहिनी सीएनएन पर ‘बिलिव्हर विथ रेजा अस्लम’ नामक कार्यक्रम का प्रसारण होनेवाला है। इस कार्यक्रम में हिन्दू धर्मिय ‘नरभक्षीय’ (कॅनिबॉल) है ऐसा दिखाया गया।

Read More »

केरल में पुन: एक बार भाजपा नेता पर धारदार हथियार से आक्रमण

केरल में भाजपा के एक बडे नेता पर आक्रमण हुआ है। कन्नूर मंडल के भाजपा के उपाध्यक्ष सुनील पर बीती रात को कुछ बदमाशों ने आक्रमण किया।

Read More »
1 2 3 20