हिन्दू विरोधी

कर्नाटक : सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडलों को गणेश चतुर्थी मनाने के लिए देने होंगे १० लाख रूपये डिपॉजीट

चित्रदुर्ग के जिला प्रशासनद्वारा सार्वजनिक गणेशोत्सव मनाने पर अनेक मुघलों की याद दिलाने वाले निर्बंध लगाए है । इन निर्बंधों के माध्यम से प्रशासन गणेशोत्सव की शोभा को समाप्त करनेकी भावना गणेशभक्तों में निर्माण हुर्इ है ।

Read More »

भारत में ‘हिंदू पाकिस्तान´ बनाने का प्रयास ! – सीताराम येचुरी

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ पर नौ अगस्त को राज्य सभा में “भारत में हिन्दू पाकिस्तान” बनने देने के प्रति आगाह किया।

Read More »

कांग्रेस सरकार ने इंदिरा कॅन्टीन के लिए बेंगलुरू के ३०० वर्ष पुराने मंदिर की दीवार गिरायी

नागरिकों के व्यापक विरोध के बाद बेंगलुरु के रामेश्वर मंदिर परिसर का पुनर्निर्माण शुरू किया गया है। बीबीएमपी ने चमराजपेट में इंदिरा कैंटीन बनवाने के लिए यह निर्माण तोडा गया था।

Read More »

व्हॉट्सऐप वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी और गाय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाला मुस्लिम आरोपी गिरफ्तार

झारखंड के हजारीबाग में पुलिस ने एक २५ वर्षीय मुस्लिम शख्स मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार किया है। उस पर एक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गाय के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने का आरोप है।

Read More »

पाकिस्तान के IAS अधिकारी ने ट्वीट कर नवीद के हत्यारों को बताया हिन्दू, भारतीयों ने सिखाया सबक

मुंबई से लगभग २८० किलोमीटर दूर यह हत्या हुर्इ है। सामने आए वीडियो में लोग रफीकुद्दीन पर तबतक तलवार से हमला करते रहते हैं जबतक उसकी मृत्यु नहीं हो जाती। मरने वाला व्यक्ति भी मुसलमान था और मारने वाले लोग भी मुसलमान थे।

Read More »

अब मंदिर में प्रार्थना करते समय निकाले गए छायाचित्र से भी बंगाल की शांति भंग हो सकती है !

श्री. सिन्हा देहली के नागरिक, छायाचित्र मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित श्री महाकालेश्‍वर मंदिर का, उसका बंगाल की शांति से क्या संबंध ? क्या, ममता बैनर्जी को पूरे देश के हिन्दुत्वनिष्ठों की एलर्जी है ?

Read More »

सनातन संस्थाद्वारा, पत्रकार निखिल वागळे एवं तरुण भारत के संपादक, स्वामी, प्रकाशक तथा मुद्रकों के विरोध में मानहानि पूर्ति की याचिका प्रविष्ट

कॉम्रेड गोविंद पानसरे के द्वितीय स्मृतिदिन के अवसर पर कोल्हापुर में आयोजित की गई एक सार्वजनिक सभा में पत्रकार निखिल वागळे ने सनातन संस्था को अपकीर्त करनेवाला वक्तव्य किया था।

Read More »

आप विधायक अलका लांबा ने ट्वीट पर ‘हनुमान चालीसा’ का उडाया मजाक

आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने एक ट्वीट के माध्यम से भारत के नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर तंज कसा है। लांबा ने ये ट्वीट ‘नई हनुमान चालीसा’ के शीर्षक से लिखा है।

Read More »

केरल के महाविद्यालय में लगाए गए हिन्दुद्वेषी एमएफ हुसेन निर्मित भित्तीपत्रकों का किया गया विरोध

श्री केरळ वर्मा महाविद्यालय के छात्रों ने नए आए छात्रों का भित्तीपत्रक के साथ स्वागत करने का निर्णय अपनाया। एमएफ हुसेनद्वारा चित्रीत किए गए देवी सरस्वती के छायाचित्र की प्रतिमा होनेवाला एक भित्तीपत्रक भी प्रसारित किया गया था।

Read More »

देहली : बारिश होने के कारण ट्रैफिक में फंसी पत्रकार राणा अय्यूब कांवडियाें पर बरसीं

गुरुवार सुबह देहली में बारिश होने के कारण से भी कई इलाकों में जाम लगा हुआ था। इस कारण से कई लोगों को अपने स्थान तक पहुंचने में देरी हुई। परंतु राणा अय्यूब को तो कांवडियाें पर ही भडास निकालनी थी।

Read More »
1 2 3 26