धर्मांतरण

हजारीबाग (झारखण्ड) : संत कोलंबा के र्इसार्इ शिक्षक पर धर्मांतरण के लिए प्रलोभन देने का आरोप

बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के इमली कोठी एरिया में प्रलोभन दे धर्मातरण कराने का आरोप संत कोलंबा के सहायक शिक्षक अमित सोरेन व र्इसार्इ धर्म प्रचारक दामोदर दोराई गुरू (चाईबासा निवासी) पर लगा है ।

Read More »

लव-जिहाद : धर्मांध सपा विधायक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया धर्मपरिवर्तन आैर यौन शोषण, बाद में किया निकाह

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में भाजपा कार्यकर्ता की बेटी ने सपा नेता पर लव जिहाद और सामुहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने उसका अपहरण किया।

Read More »

खारघर (नई मुंबई) में क्रांतिकारकों के सदंर्भ में आयोजित की गई फलक प्रदर्शनी को धर्माभिमानियोंद्वारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद !

नई मुंबई के खारघर में ओम साई जेष्ठ नागरिक संघ की ओर से शिवकालीन शस्त्रास्त्रों की भव्य प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से क्रांतिकारकों के फलकों की प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। २५० से अधिक धर्माभिमानियों ने इस प्रदर्शनी का लाभ ऊठाया।

Read More »

मेरठ : मुस्लिम महिला से विवाह के बाद धर्म परिवर्तन के लिए हिन्दू युवक को किया जा रहा है मजबूर

अमित का विवाह एक मुस्लिम महिला से हुआ है, जो विवाह के बाद धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन गई । फिलहाल दंपति के दो बच्चे भी हैं । अमित का कहना है कि, अब उसके पास दो ही रास्ते बचे हैं या तो वह धर्म परिवर्तन कर ले या फिर अपनी जान दे दे ।

Read More »

उत्तर प्रदेश के फैज़ाबाद में एक दर्जन से ज्यादा मुसलमानो ने अपनाया हिन्दु धर्म

फैजाबाद में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया है। मुस्लिम परिवार के मुखिया का कहना है कि, उन्होंने बिना किसी दबाव के हिंदू धर्म स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके पूर्वज हिंदू थे, परंतु कुछ लोगों ने दबाव डालकर उनके परिवार को मुस्लिम बना दिया था !

Read More »

क्या पाकिस्तान के नए कानून से बंद होगा हिंदू महिलाओं का जबरन धर्मपरिवर्तन ?

हिंदू लड़की गोबिया ने बताया, ‘हिंदू लड़कियां और महिलाएं हमेशा एक डर के साये में जीती हैं। हमें डर रहता है कि, कोई हमरा अपहरण कर लेगा और जबरन हमारा धर्म परिवर्तन करवाकर हमारा पुनः विवाह करवा देगा, वह भी किसी बाहरी धर्मवाले के साथ !

Read More »

ईसाई मिशनरियों का खोखला ‘मानवतावाद’ !

यदि ‘मानवतावाद’ ही शुद्ध हेतु है, तो उसके लिए हिन्दुओं का धर्मांतर करने की क्या आवश्यकता है ? पूरे विश्व में जिहादी आतंकवाद के कारण सहस्रो निष्पाप लोगों की हत्या होते हुए भी इसके विरोध में आवाज क्यों नहीं उठाते ?

Read More »

खंडवा (मध्य प्रदेश) : ५० से अधिक लोगों का जबरन धर्मांतरण करने के आरोप में तीन र्इसार्इ गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में तीन इसाइयों को जबरन धर्मांतरण करवाने के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More »

महाराजगंज : धर्मांतरण के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी ने चर्च में हो रही प्रार्थना सभा बंद कराई

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने महाराजगंज जिले में एक चर्च में धर्मांतरण किए जाने का विरोध करते हुए वहां चल रही प्रार्थना सभा को रुकवा दिया।

Read More »

वाराणसी : सीतामाता का अनादर करनेवाले मौलवीपर कार्रवाई करने की मांग

वाराणसी के शास्त्रीघाट पर हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की ओर से ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। तत्पश्‍चात प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृहमंत्री, कर्नाटक के शिक्षामंत्री के नाम से ज्ञापन भेजे गए।

Read More »
1 2 3 16