धर्मांतरण

‘धर्मांतर’ को रोकने हेतु हिन्दुओ, संघटित हों ! – श्री. संतोष पाताडे, श्री स्वामी समर्थ सेवा परिवार

हिन्दुओं का हो रहा धर्मांतरण रोकने हेतु ‘केंद्र शासन धर्मांतरण बंदी कानून लागू करें’, इस मांग को लोकर अंधेरी (पू.) रेलस्थानक के बाहर १८ मार्च को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस अवसर पर इस संदर्भ में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया था उसे भी अच्छा प्रतिसाद मिला।

Read More »

हिन्दुओं के धर्मपरिवर्तन हेतु विदेश से करोडों रुपएं आ रहें हैं, इसे नकारा नहीं जा सकता – श्री. सतीश कोचरेकर, हिन्दू जनजागृति समिति

‘साम’ इस मराठी वाहिनी पर ‘हिन्दुओं का लोकतंत्र’ इस विषय पर चर्चासत्र का आयोजन किया गया था। इस में हिन्दू जनजागृति समिति का भी सहभाग था। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी का वृत्तांत, विस्तार से…

Read More »

यह हैं भारत के सबसे बडे ईसाई राज्य !

धर्मांतरण के कारण स्वातंत्र्य पूर्व कालावधी में केवल २०० ईसाई होनेवाली नागभूमि (नागालँड) अब बन गया देश का सबसे बड़ा ईसाई राज्य ! अब वो, पुरे विश्व के बाप्टिस्टों का एकमात्र प्रमुख राज्य इस रूप में प्रसिद्ध है।

Read More »

वडुज (जिला सातारा) के धर्मपरिवर्तित हुए हिन्दुओं की घरवापसी हेतु जागृत हिन्दुओं को ही आगे आना चाहिए – श्री. राहुल कोल्हापुरे

वडुज गांव में हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा आयोजित की गई हिन्दू धर्मजागृति सभा को हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. राहुल कोल्हापुरे संबोधित कर रहे थे।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना के कार्यरूपी युद्ध में सैनिक बनें ! – अधिवक्ता श्री. संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

१५ जनवरी को हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की ओर से बाबू गेनु प्रांगण, साईनाथनगर मार्ग, घाटकोपर (पश्‍चिम) मुंबई में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी सभा का वृत्तांत, विस्तार से . . .

Read More »

पाकिस्तान : सिंध के राज्यपाल ने लौटाया जबरन धर्मांतरण विरोधी विधेयक

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर ने प्रांतीय सभा से पारित उस विधेयक को शनिवार को लौटा दिया जिसमें जबरन धर्मांतरण को अपराध करार दिया गया है।

Read More »

मिशनरियों में हिंदुओं का धर्मांतरण करने की ताकत नहीं : मोहन भागवत

धर्मांतरण का मुद्दा उठाते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने शनिवार को कहा कि देश में ऐसी कोशिशें कामयाब होने की संभावना नहीं है क्योंकि मिशनरियों में ‘ताकत नहीं है।

Read More »

गोरखपुर : चर्च में हो रहे धर्म परिवर्तन के कार्यक्रम को हिन्दू संतप्त

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के मोतीपोखरा के पास चर्च में कार्यक्रम के दौरान गुरुवार को बवाल हो गया इससे कई लोग जख्मी हो गए हैं।

Read More »

हिन्दू रुग्णों की असहायता का लाभ उठाकर उनका धर्मपरिवर्तन करनेवाले ‘बिलिवर्स’ के प्रचारकों पर तत्काल कार्यवाही करें !

शासकीय कार्यालयों में हिन्दू कर्मचारी अधिकांश होते हुए भी श्री सत्यनारायण पूजा समान धार्मिक कृत्य करने पर आवाज उठानेवाले लोग रुग्णालय में निस्संकोच होनेवाले ऐसे अवैध धर्मपरिवर्तन की घटना के विषय मे क्यों कुछ नहीं बोलते ?

Read More »

श्रीशिवप्रतिष्ठान के धारक‍रियों ने क्रिसमस के नाम पर होनेवाले धर्मप्रसार को रोका !

सांगली के राममंदिर चौक में २२ दिसंबर की रात्रि ७.३० बजे कुछ ईसाई क्रिसमस के नाम पर बायबल का वितरण करना, पदपथ पर ही येशु का महत्त्व बताना तथा अन्य प्रकार के कृत्यों द्वारा ईसाई धर्म का प्रसार कर रहे थे ।

Read More »
1 2 3 15