गोहत्या

गोवा : प.पू. साध्वी सरस्वतीजी के विरोध में अपराध प्रविष्ट न करने के कारण कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन, प्रतिमा का दहन

प.पू. साध्वी सरस्वतीजी ने गोमांस खाने के विरोध में वक्तव्य करने के प्रकरण में शासन ने उनके विरोध में अपराध प्रविष्ट न करने से गोवा स्थित कांग्रेस ने २३ जून को सायं यहां के कांग्रेस हाऊस के पास निदर्शन किए।

Read More »

Video : गायों को बांग्लादेश भेजने के लिए केले के पेड की खांबो के बीछ बांधकर छोडते है ब्रम्हपुत्रा नदी में !

गाय, बछडों के पहले पैर बांध कर उन्हें पूरी तरह बेबस कर दिया जाता है । फिर उन्हें नदी के पानी में धकेल कर केले के दो तनों में उनका सिर कस दिया जाता है ।

Read More »

गायों की हत्‍या पुलिस नहीं रोक पा रही है, तो हिन्दु युवा आगे आएं – व‍िह‍िप

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार संगठन ने युवाओं के लिए त्रिशूल दीक्षांत समारोह का आयोजन कराया जिसमें युवाओं को त्रिशूल बांटे गए।

Read More »

पाकुड (झारखंड) : विद्यालय में गोमांस बनाने के आरोप में प्रधानाध्यापिका गिरफ्तार

झारखंड में पाकुड जिले के एक सरकारी विद्यालय में गोमांस बनाए जाने के आरोप में प्रधानाध्यापिका समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पाकुड के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Read More »

करोडों हिन्दुआें के संगठन से ही अयोध्या में राममंदिर का निर्माण होगा ! – टी. राजासिंह, भाजपा

सर्व प्रांतों में एक ही अडचन है कि, हिन्दू  बिखरे हुए हैं । हिन्दू-संगठन में बडी शक्ति है । हिन्दू संगठित होने के कारण ही पिछले ५ वर्षों से भाग्यनगर में एक भी गाय की हत्या नहीं हुई है । अब हम बैलों की भी हत्या न हो, इसके लिए प्रयत्न कर रहे हैं ।

Read More »

गोरक्षा हेतु सक्षम कानून आवश्यक है – अधिवक्ता सुरेशचंद्र पंडा, बिश्‍वो गो सुरख्या बाहिनी, ओडिशा

गोरक्षा करना हमारा कर्तव्य ही है । जब तक कानून नहीं बनता, तब तक गोरक्षा का कार्य हमें करना ही है; परंतु गोरक्षा का कार्य वास्तविक अर्थों में पूर्ण होने के लिए कानूनी पद्धति से गोरक्षा होना आवश्यक है । इसके लिए गोरक्षा का कानून बनना चाहिए ।

Read More »

गोहत्या प्रतिबंधित करने हेतु हिन्दुआें का दबावतंत्र बनाने के सिवाय अब कोर्इ विकल्प नहीं – रमेश शिंदे, हिन्दू जनजागृति समिति

हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. रमेश शिंदे ने अधिवेशन के द्वितीय उद्बोधन सत्र में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि, सर्व पशुआें की चिंता करनेवाला अंतरराष्ट्रीय संगठन ‘पेटा’ केरल में हुई गोहत्या के संबंध में मौन क्यों धारण करता है ?

Read More »

देश में गोवंशहत्या बंदी कानून बनना ही चाहिए – प.पू. साध्वी सरस्वतीजी, राष्ट्रीय अध्यक्षा, सनातन धर्म प्रचार सेवा समिति

राजस्थान शासन ने गोहत्या करनेवालों को आजीवन कारावास का प्रशंसनीय निर्णय लिया है । ऐसा निर्णय राष्ट्रव्यापी होना आवश्यक है । गाय हिन्दुआें की आस्था का विषय है, इसलिए राष्ट्रीय स्तर पर केवल गोहत्याबंदी नहीं, संपूर्ण गोवंश हत्याबंदी कानून लागू होना चाहिए।

Read More »

गोमाता की हत्या करनेवालों को फांसी का दंड दें ! – प.पू. साध्वी सरस्वतीजी

छठे अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन के उद्घाटन सत्र में मार्गदर्शन करते हुए छिंदवाडा, मध्यप्रदेश की प.पू. साध्वी सरस्वतीजी ने राष्ट्र आणि धर्म पर हो रहे आघातों के संबंध में संक्षेप में बताया ।

Read More »
1 2 3 14