गोहत्या

देश भर में गाेहत्या पर लगे रोक, मीट खाना बंद करें मुस्लिम : आजम खान

उत्तर प्रदेश मे अवैध बूचड़खानों पर योगी सरकार की कार्रवाई पर समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान ने सोमवार को देश भर में गायों सहित अन्य जानवरों के काटे जाने पर रोक लगाने की मांग की । सपा नेता ने मुस्लिम समुदाय को मीट न खाने की सलाह भी दी है ।

Read More »

उत्तरप्रदेश की तरह झारखंड में भी बंद हों बूचडखाने – विश्व हिन्दू परिषद की मांग

उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है, तभी से बूचड़खानों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। अब विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने भी यूपी की तर्ज पर झारखंड में भी अवैध बूचड़खानों को बंद किया जाने की मांग की है।

Read More »

उत्तरप्रदेश : भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा, ‘गोहत्या करने वालों के हाथ-पांव तुडवा दूंगा’

खतौली से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक विक्रम सैनी ने अपने वक्तव्य में कहा है कि, ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुडवा दूंगा।’

Read More »

#StopCowSmuggling उत्तर प्रदेश में गौ तस्करी पर लगा पूर्ण प्रतिबंध

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथजी ने प्रदेश में गौ तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है और इस अवैध कार्य में लगे अराजक तत्वों की क्षेत्रवार पहचान कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।

Read More »

संगमनेर (जिला नगर) स्थित अवैध पशुवधगृह एवं गोवंशहत्या रोकने में पुलिस यंत्रणा असफल

नगर में हर सप्ताह अथवा सप्ताह में एक बार अवैध पशुवधगृहों पर पुलिस कार्रवाई करती हैं; परंतु उसके पश्चात भी पुनः अवैध पशुवधगृह कुछ दिनों बाद शुरु हो जाते हैं।

Read More »

स्वार्थमग्न राजनीतिज्ञ ‘राष्ट्र एवं धर्म कल्याण’ का कार्य नहीं कर सकते ! – श्री. चित्तरंजन सुराल, हिन्दू जनजागृति समिति

संपूर्ण गोहत्याबंदी, धारा ३७०, समान नागरी कानून आदि विषयों पर आज कोई भाष्य नहीं करता। अयोध्या का श्रीराम मंदिर निर्माण, यह विषय तो केवल भाषाणों तक ही सीमित रह गया है ! स्वार्थ में मग्न राजनीतिज्ञ कभी ‘राष्ट्र एवं धर्म’ के कल्याण का कार्य नहीं कर सकते !

Read More »

पंजाब : भाजपा के राज में ही बूचडखाना खोलने की मंजूरी देने के विरोध में हिन्दुत्वनिष्ठों ने किया विरोध प्रदर्शन

गौ-रक्षा हित चिंतक मंच के आवाहन पर जालंधर महानगर से गौ भक्त पशु प्रेमी व विभिन्न संगठनों ने संगरूर जिले के घनौरी कलां में खुलने वाले बूचडखाने के विरोध मे प्रदर्शन किया ।

Read More »

वाशिंद (जिला ठाणे) में ढाई टन गोमांस लेकर जानेवाला ट्रक पकडा गया

मुंबई में गोमांस लेकर जानेवाला ट्रक भाजपा वाशिंद विभाग अध्यक्ष श्री. सुनील सोगळे एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओंद्वारा पकडा गया है।

Read More »

गोहत्या पर केंद्रीय कानून बनाए मोदी सरकार : स्वामी चक्रपाणि

उच्चतम न्यायालय जलीकट्टू पर इस आधार पर प्रतिबन्ध लगाती है कि, इसमें जानवरों पर हिंसा होती है, वहीं दूसरी ओर गाय की हत्या पर प्रतिबन्ध लगाने से साफ इनकार कर देती है, यह एक ही मुद्दे पर न्यायालय का दोहरा मापदण्ड लग रहा है ।

Read More »

गोहत्या पर पूरे देश में पाबंदी लगाने से सर्वोच्च न्यायालय का इनकार

सर्वोच्च न्यायालय ने गोहत्या पर पूरे देश में पाबंदी लगाने से इंकार कर दिया है। सर्वोच्च न्यायालय ने यह निर्णय शुक्रवार (२७ जनवरी) को लिया।

Read More »
1 2 3 9