गोहत्या

जनप्रतिनिधियों को हप्ता मिलता है; इसीलिए पशुवधगृह खुलेआम चल रहें हैं !- श्री. प्रमोद मुतालिक, श्रीराम सेनाध्यक्ष

गाय की हत्या कर गाय के सभी अंगों की बिक्री करने से १० सहस्र रुपए की आय होती है; परंतु अनुसंधान से यह सिद्ध हुआ है कि एक गाय से प्रतिवर्ष २ लाख रुपए की आय होती है। गाय का दूध, मख्खन एवं घी के साथ ही उसका गोबर एवं मूत्र भी बहुत उपयोगी हैं। ऐसा होते हुए भी सभी नियमों को तोडकर गोहत्या की जा रही है !

Read More »

गोरक्षकों के बचाव में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार

६ राज्यों में से केवल कर्नाटक ने ही उच्चतम न्यायालय में अपना जवाब ताखिल किया है और अपने कर्नाटक प्रिवेंशन ऑफ काउ स्लाटर ऐंड कैटल प्रेजर्वेशन ऐक्ट का बचाव किया है। यह कानून गोरक्षक दलों को छूट देता है।

Read More »

असम के नागांव में गाय चोरी के २ आरोपियों की पीट-पीटकर हत्या

असम के नागांव जिले में उग्र भीड़ ने रविवार को गाय चोरी के आरोपी २ लोगों की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। कुछ लोगों ने देखा कि २ लोग खेत से गायों को लेकर जा रहे हैं और उन्होंने गांव से और लोगों को बुलाया।

Read More »

बांगलादेश बॉर्डर पर गौ तस्करी के लिए रात के अंधेरे में खोदी जा रही थी ८० मीटर लंबी सुरंग

यह सुरंग एक चाय बगान के नीचे से खोदी जा रही थी। बीएसएफ ने शक जताया है कि, ये लोग गौ तस्करी के लिए इस सुरंग की खुदाई कर रहे थे। यह सुरंग बिहार के किशनगंज से सटे उत्तरी बंगाल के चोपड़ा-फतेहपुर बॉर्डर आउटपोस्ट के पास मिली है।

Read More »

राजस्थान : अलवर के गौरक्षा हिंसा मामले के आरोपी को साध्वी कमल ने बताया, आज के ‘भगत सिंह’

साध्वी कमल ने कहा कि, विपिन ने कुछ गलत नहीं किया। वहां मौजूद सभी से साध्वी कमल ने विपिन यादव को भगत सिंह बताते हुए कहा कि “ये भगत सिंह, आजाद सुखदेव हैं ये लोग। इन्होंने कोई भी गलत काम नहीं किया।

Read More »

अलवर (राजस्थान) : गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड, २०० भूखी-प्यासी गाय मुक्त

अलवर में गौ तस्कर पहलु खान की मौत के बाद भी गौतस्करों के हौसले बुलंग है । बृहस्पतिवार को फिर गौ-तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।

Read More »

टीवी अभिनेता एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर हो रहे आक्रमणों के लिए मोदी-योगीजी को ठहराया जिम्मेदार

टीवी एक्टर एजाज खान ने एक नए विवाद को न्योता दे दिया है। एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अप्लोड कर गौ रक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं।

Read More »

गोवा : गौहत्‍या और रेव पार्टियों पर प्रतिबंध चाहती है भाजपा की सहयोगी पार्टी मगोपा

मगोपा नेता और मंत्री सुदीन ढवलिकर ने कहा कि, एक पक्ष के तौर पर वह गोवा में गौ-हत्‍या पर पूरे प्रतिबंध का समर्थन करते हैं। उन्‍होंने मांग की कि, गोवा मीट कॉम्‍प्‍लेक्‍स लिमिटेड को बंद किया जाए जहां सैकड़ो गाएं मारी जाती हैं।

Read More »

जयपुर (राजस्थान) : धर्मांध गोतस्करों ने पीछा कर रही पुलिस पर चलाईं गोलियां, एक जिहादी गिरफ्तार, दो फरार

राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाडा थाना क्षेत्र में गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभे के बाद एक धर्मांध गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये।

Read More »

जिनको गायों पर दया नहीं उनसे सरकार को सहानुभूति नहीं : गुजरात मुख्यमंत्री

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि “गाय हमारी मां है और यह हमारे लिए विश्वास की बात है, हमारी सरकार को ऐसे लोगों से कोई सहानुभूति नहीं है जिनको गायों के प्रति कोई दया नहीं है।”

Read More »
1 2 3 11