गोहत्या

नागपुर मेट्रो के डिब्बों का चिनी आस्थापन को दिया गया ठेका त्वरित निरस्त करें !

राष्ट्रीय आंदोलन द्वारा राष्ट्रप्रेमी तथा समस्त हिन्दुत्ववादी संगठनों द्वारा यह मांग की गई कि, समलैंगिकता को प्रोत्साहन देनेवाले तथा वीर हनुमान की मुद्रा में समलैंगिक नायक को प्रसारित कर हिन्दुओं की धार्मिक भावना आहत करनेवाले ‘का बॉडीस्केप’ इस मल्याळी चित्रपट पर पाबंदी डालिएं ।

Read More »

भोसरी (पुणे) में २०० से अधिक गोभक्त एवं गणेशभक्तोंद्वारा राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

भोसरी (पुणे) में यहां के राजमाता जिजाऊ उडाणपुल के समीप पीएमटी चौक पर १७ अगस्त को हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा आयोजित ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ संपन्न हुआ। इस आंदोलन में २०० से भी अधिक गोभक्त, गणेशभक्त एवं धर्मप्रेमी हिन्दू उपस्थित थे।

Read More »

गोधरा : गायों को बचाने पहुंची पुलिसपर १०० लोगों की भीड ने किया हमला

गुजरात के गोधरा में बडी संख्या में कथित तौर पर वध के लिए लाई गई गायों को बचाने के प्रयास में आई पुलिस दल पर १०० से ज्यादा लोगों की भीड ने शनिवार (१९ अगस्त) को हमला कर दिया।

Read More »

पुणे (महाराष्ट्र) : रद्दी ले जाने के नाम पर गाडी में गोमांस ले जा रहे तीन लोग गिरफ्तार !

पुणे में गोमांस बेचे जाने का एक मामला सामने आया है। जहां रद्दी की आड़ में गोमांस की खरीद-फरोख्त की जाती थी। ऐसे ही कुछ शातिरों को गोरक्षों की मदद से पुलिस ने एक टेम्पो समेत पकड़ा है।

Read More »

पश्चिम बंगाल : सरहद की आेर जाता गायों का रेला

पशु तस्करी में भारी मुनाफे के कारण से अक्सर ऐसे गिरोहों को राजनीतिक संरक्षण मिलने के भी आरोप सामने आते रहते हैं। देश में पशुओं के निर्यात पर पाबंदी होने के बावजूद बांग्लादेश को पशुओं की अवैध तस्करी का कारोबार पांच हजार करोड से ऊपर का है !

Read More »

पुणे : ५० धर्मांधों की भीड ने कर दी गौरक्षकों की पिटाई, ७ गौरक्षक घायल

हमला तब किया गया जब कुछ देर पहले ही इन गौरक्षकों ने पुलिस के साथ मिलकर गायों को वध के लिए कसाईखाने ले जाने के शक में एक टेंपोवाले को रोका था। अहमदनगर पुलिस ने बताया कि, हमले में ७ गौरक्षक घायल हुए हैं।

Read More »

हिंदुओं की आस्था का हो सम्मान, गाय को बनाओ राष्ट्रीय पशु – ऑल इंडिया इमाम संगठन की मांग

देशभर में गौहत्या पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए ऑल इंडिया इमाम संगठन के चीफ इमाम उमर अहमद इलियास ने कहा कि, गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, गाय के प्रति आस्था रखने वालों का लोग सम्मान करें।

Read More »

बिहार : आरा में अवैध बूचडखाना बंद, तीन धर्मांध गिरफ्तार

गुरुवार को मांस से लदे एक ट्रक को जब्त करने के बाद अवैध बूचडखाने को सील कर दिया गया। यह ट्रक इस अवैध बूचडखाने से मांस लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था।

Read More »

बिहार : भोजपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने ट्रक से गोमांस बरामद किया

बिहार में गुरुवार को भोजपुर जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक ट्रक पर भारी मात्रा में गोमांस बरामद किया। जानकारी के अनुसार, ट्रक में काफी भारी मात्रा में गोमांस तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था।

Read More »

राजस्थान : गोवंश कानून भी प्रभावशाली नहीं, जारी है बेधडक तस्करी

राजस्थान ऐसा पहला प्रदेश है जहां गायों की देखभाल के लिए सरकार ने अलग से गो पालन विभाग बनाया है। राजस्थान में गो तस्करी को रोकने के लिए कडा कानून होने के बाद भी गो तस्करी बेधडक जारी है।

Read More »
1 2 3 17