ल‍व जिहाद – प्यार का नाम, जिहाद का काम !

ल‍व जिहाद के कारण भारत की ही नहीं; अपितु भारत के बाहर की हिन्दू एवं सिख युवतियों का भी धर्मांतरण हुआ है, जिससे हिन्दू परिवार व्यवस्था पर गंभीर परिणाम हुआ है । हाल ही में, आफताब अमीन (पूनावाला) नामक जिहादी को उसकी लिव-इन प्रेमिका श्रद्धा वालकर (मुंबई) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। संपूर्ण देश को इस समाचार से झटका लगा है । श्रद्धा के माता-पिता ने उनके रिश्ते का विरोध करने के कारण आफताब और श्रद्धा दिल्ली भाग गए, जहां वे एक साथ रहते थे। श्रद्धा ने आफताब से उससे शादी करने के लिए कहा। अनिच्छुक आफताब ने रिश्ता समाप्त करने की अपेक्षा श्रद्धा के हत्या की योजना बनाकर उसे गला घोंटकर मार डाला और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। बाद में टुकड़ों को धीरे-धीरे ठिकाने लगा दिया। यदि श्रद्धा के माता-पिता ने शिकायत दर्ज नहीं की होती, तो आफताब भाग जाता और शायद एक और मासूम हिन्दू युवती को फंसा लेता ! तो आफताब की रिश्ते में रहने के लिए क्या प्रेरणा थी, जो अंततः निरपराध श्रद्धा की नृशंस हत्या में समाप्त हो गई ? यह घटना न केवल हत्‍या तक सीमित है, अपितु इसमें ल‍व जिहाद की संकल्‍पना थी, यह स्‍पष्‍ट हुआ है । इससे एक बार पुन: पूरे देश में ल‍व जिहाद की चर्चा ने जोर पकड लिया है । इस विषय में हम निम्‍नांकित सूत्र की ओर आपका ध्‍यान आकर्षित करना चाहते हैं ।…

Sign Petition

लव जिहाद

श्रद्धा वालकर हत्या समान घटनाएं रोकने हेतु केंद्र सरकार ‘ल‍व जिहाद विरोधी कानून’ बनाए !

देशभक्‍त एवं धर्मप्रेमी हिन्‍दुओं से निवेदन है कि, कृपया नीचे दिए गए ‘Send Email’ इस बटन पर क्लिक कर इस मांग को इ-मेल द्वारा मा. प्रधानमंत्री, मा. गृहमंत्री एवं मा. अध्यक्षा, राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत सरकार को भेजें ! साथ ही इस इ-मेल की प्रतिलिपि (Copy) हमें [email protected] इस पते पर इ-मेल करें !  (Note : ‘Send Email’ यह बटन केवल मोबाईल से क्लिक करने पर ही कार्य करेगा !)

(Note: ‘Send Email’ button will work only on Mobile)

ल‍व जिहाद के विषय में समिति का कार्य

 

‘ल‍व जिहाद’ के विषय में हिन्दू जनजागृति समिति गत अनेक वर्षों से समाज में जागृति कर रही है ।

🚩 समिति का इस विषय पर ‘लव जिहाद’ नामक ग्रंथ प्रकाशित ।

🚩 ल‍व जिहाद के संदर्भ में जनजागृति तथा हिन्दू धर्म एवं संस्कृति का प्रचार करने हेतु विविध स्थानोंपर व्याख्यान और विविध उपक्रमों का आयोजन !

🚩 ‘ल‍व जिहाद के भयावह परिणाम ?’ इस विषय पर विशेष चर्चा का आयोजन !

🚩 देश में ल‍व जिहाद विरोधी एवं धर्मांतरण प्रतिबंध कानून तत्काल लागू करने की मांग के लिए भारतभर में आंदोलन का आयोजन !

🚩 अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन में ल‍व जिहाद और धर्म-परिवर्तन के षड्यंत्र को रोकने के लिए हिन्दुओं को जागृत कर संगठित कार्य करने का हिन्दुत्वनिष्ठों का निश्‍चय !

🚩 ‘ल‍व जिहाद’ की भीषण समस्या के संदर्भ में प्रभावी उपाययोजना कार्यान्वित करने के लिए विविध स्थानोंपर सरकारी अधिकारियों को ज्ञापन प्रस्तुति !

🚩 आसामी टीवी चैनल ‘रेंगोनी’ के माध्यम से ‘ बेगम जान’ नाम की असमी धारावाहिक का प्रसारण हो रहा था । धर्मप्रेमियों के साथ हिन्दू जनजागृति समिति ने भी ऑनलाइन याचिका द्वारा असम सरकार एवं प्रसारण मंत्रालय को इमेल भेजकर प्रतिबन्ध लगाने की मांग करनेवाला अभियान चलाया था । इसका परिणाम असम सरकार ने यह धारावाहिक को ६० दिनों तक प्रतिबन्ध करने का आदेश दिया है ।

🚩 हिन्दुत्वनिष्ठों ने ठाणे जनपद में रहनेवाली एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाडी युवति को ल‍व जिहाद के चंगुल से छुडाया है । इस युवति को छुडानेवाले हिन्दुत्वनिष्ठों ने बताया कि हिन्दू जनजागृति समिति समर्थित लव जिहाद नाम के ग्रंथ में लव जिहाद से छूटने हेतु उल्लेखित कृत्य और विविध उपाय करने के उपरांत पीडित युवति का मतपरिवर्तन हुआ है ।

🚩 ‘तनिष्क ज्वेलरी’ के विज्ञापन में एक गर्भवती हिन्दू महिला की मुस्लिम परिवार में गोदभराई की रस्म दिखाई गई। महिला को पारंपरिक साडी, बिंदी और गहने पहने हुए दिखाया गया है। हालांकि, उसके साथ परिवार में जो अन्य लोग हैं, वो मुस्लिम हैं। मुस्लिम परिवार को ‘सहिष्णु’ दिखाने का प्रयास किया गया। हिन्दुओं के संगठित विरोध के बाद तनिष्क ने इस विज्ञापन को हटाया। समिति ने भी इसका विरोध किया था।

 

हिन्दू राष्ट्र स्थापना के कार्य में सम्मिलित हो !

हिन्दू युवतियों, स्त्रियों तथा अभिभावकों के लिए ध्यान में रखने योग्य सावधानियां

 

हिन्दू युवतियों, स्त्रियों तथा अभिभावकों के लिए ध्यान में रखने योग्य सावधानियां
 
👉🏼 धर्मांध मित्र अथवा पडोसी हो तो उनसे सावधान रहें !

👉🏼 वासनांधों से अपनी रक्षा के लिए कराटे, नानचाकू इत्यादि स्वसंरक्षण पद्धतियों का प्रशिक्षण लें !

👉🏼 बचपन से ही बेटी को धर्मशिक्षा देकर सुसंस्कारित करें !

👉🏼अपनी बेटी के विद्यालयीन अथवा महाविद्यालयीन जीवन के विषय में जानकारी रखें !

👉🏼 बेटी को अपने मन की बात खुलकर बोलने के लिए निरंतर प्रोत्साहित करते रहें !

👉🏼 बेटी को धर्मांध स्त्री के यातनामय जीवन से परिचित करवाएं !

👉🏼 ‘ल‍व जिहाद’ के संकट से पुत्री को परिचित करवाएं !

 
लव जिहाद

ल‍व जिहाद

यहा ग्रन्थ स्वयं खरीदे एवं हिन्दू युवतियों को भेट देकर उन्हें ल‍व जिहाद के जाल से बचाएं !

ल‍व जिहाद

यहा ग्रन्थ स्वयं खरीदे एवं हिन्दू युवतियों को भेट देकर उन्हें ल‍व जिहाद के जाल से बचाएं !

ल‍व जिहाद के विषय में वीडियो

ल‍व जिहाद सम्बंधित वार्ता