हिन्दुत्वनिष्ठ संगठन

युवकों ने छत्रपति संभाजी महाराज का आदर्श लेना चाहिए – श्री राजासिंह ठाकुर

धर्मवीर संभाजी महाराज के बलिदान दिवस पर २७ मार्च को उनके समाधिस्थान पर, वढू में प्रतिवर्ष समान उनको अभिवादन करने हेतु ‘धर्मवीर संभाजी महाराज स्मृति समिति’ एवं वढू बुद्रुक के ग्रामवासियों की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

Read More »

देशद्रोह को रोकने के लिए ‘हिन्दू संघटन’ अनिवार्य है – प्रमोद मुतालिक, श्रीराम सेना

रत्नागिरी में, २६ मार्च को हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से यहां के शिवाजी स्टेडियम पर आयोजित ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ ३००० धर्माभिमानियों की उपस्थिति में संपन्न हुई।

Read More »

शिकागो : हिंदू धर्म को गलत तरीके से दिखाने के कारण सीएनएन ऑफिस के बाहर जुटे हजारों भारतीय अमेरिकी

सीएनएन के विरुध्द हो रहे विरोध-प्रदर्शन में एक रैली भी निकाली गई जिसमें हजारों की संख्‍या में भारतीय-अमेरिकी शामिल हुए। ये भारतीय बारिश की परवाह न करते हुए भी इस रैली का हिस्‍सा थे। अमेरिका न्‍यूयॉर्क, वॉशिंगटन, ह्यूस्‍टन, अटलांटा, सैन फ्रांसिस्‍को और लॉस एंजिल्‍स में प्रदर्शन जारी हैं। यह अभी तक का सबसे बड़ा प्रदर्शन बन गया है।

Read More »

दूरचित्रवाहिनियों के माध्यम से ‘हिन्दू धर्म, साधु एवं संत’ इनकी विश्‍वसनीयता को समाप्त करने का षडयंत्र ! – श्री. सुरेश चव्हाणके

राजगुरुनगर संपन्न ‘वीर राजगुरु क्रांति गौरव’ एवं ‘क्रांति जागरण पुरस्कार’ वितरण समारोह को संबोधित करते हुए ‘सुदर्शन न्यूज’ के अध्यक्ष श्री. सुरेश चव्हाण के ने कहा कि, ‘आज सभी ईसाई, मुसलमान एवं खाडी देशों ने अपने पैसों का निवेश दूरचित्रवाहिनियों में किया है; इसलिए इस माध्यम से ‘हिन्दू धर्म’ को अपकीर्त किया जा रहा है।

Read More »

हिन्दुओं का धर्मांतरण रोकने हेतु शासन, तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून’ करें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की मांग

‘तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून करें’, ‘श्री महालक्ष्मी मंदिर की काशीतीर्थ एवं मनकर्णिका इन कुंडों की स्वच्छता कर भक्तों के लिए तत्काल खुला करें’, हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करनेवाले मौलाना देहलवी पर तत्काल कठोर कार्रवाई करें’ आदि मांगों को लेकर हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की ओर से आंदोलन किया गया।

Read More »

विश्व हिन्दू परिषद ने कि, अल्पसंख्यकों की बढ़ती आबादी पर कानून की मांग

यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद अब विश्व हिंदू परिषद ने अयोध्या में राम मंदिर की मांग तेज कर दी है। अहमदाबाद में विहिंप के विराट सम्मेलन में संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने ये मसला उठाया।

Read More »

क्रांतिकारक भगतसिंग, राजगुरु, सुखदेव को देशप्रेमी संगठनों द्वारा श्रद्धांजली

भगतसिंग, राजगुरु, सुखदेव के बलिदान दिन के अवसर पर हिन्दु जनजागृति समिति की ओर से क्रांतिकारकों की जानकारी प्रदान करनेवाली सचित्र प्रदर्शनी का आयोजन यहां के शहीद चौक में किया गया था ।

Read More »

बंगाली गीतकार श्रीजत बंदोपाध्याय ने लिखी हिंदू धर्म तथा योगी आदित्यनाथजी का अपमान करनेवाली कविता फेसबुक ने हटाई

सिलिगुड़ी के एक छात्र द्वारा कवि श्रीजत बंदोपाध्याय के विरुध्द कथित रूप से हिंदुओं की धार्मिक भावना भड़काने के लिए आपराधिक मामला दर्ज कराने के बाद फेसबुक ने कवि की विवादित कविता हटा ली है।

Read More »

इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र राणी पद्मावती के चित्रिकरण के लिए अनुमति न दें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की मांग

निर्माता-निर्देशक संजल लीला भन्साळी हेतुपूर्वक हिन्दुआें की धर्मभावनाआें को आहत करनेवाले और इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र बनाते हैं ।

Read More »

उच्चशिक्षित अल्पसंख्यंक छात्रों को शिष्यवृत्ती देने का निर्णय कर्नाटक सरकार त्वरित निरस्त करें – स्वामी बोधानंद पुरी, हरिद्वार निरंजन अखाडा

१९ मार्च को भांडुप में संपन्न हुए राष्ट्रीय हिन्दु आंदोलन में हरिद्वार निरंजन अखाडे के स्वामी बोधानंद पुरी वक्तव्य कर रहे थे ।

Read More »
1 2 3 84