हिन्दुत्वनिष्ठ संगठन

अंनिस के भ्रष्टाचार के विरोध में कराड (जनपद सातारा) में समस्त हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों का आंदोलन

आंदोलन में ये मांगे की गई कि, अंनिस को दान की गई तथा कहीं भी उसका हिसाब न होनेवाला निधी गबन करनेवालों के बीच में हुए विवाद के कारण से तो क्या दाभोळकर की हत्या नहीं हुई है, इस की जांच अन्वेषण तंत्र तथा शासन ने करें।

Read More »

धर्माधिष्ठित हिन्दू संगठन ही हिन्दु राष्ट्र निर्मिति का बीज है ! – मनोज खाडये, हिन्दू जनजागृति समिति

अपने वक्तव्य में उन्होंने यह प्रतिपादित किया कि, ‘सफलता का सूत्र संख्याबल नहीं है, तो भक्ति एवं निष्ठा है । गत ७० वर्षों में लोकतंत्र द्वारा हमें क्या प्राप्त हुआ है । यदि इस बात का विचार करेंगे हैं, तो यह स्पष्ट होता है कि, आज प्रत्येक व्यक्ति के सिर पर ५४ सहस्त्र रुपएं का ऋण है ।

Read More »

नागपुर मेट्रो के डिब्बों का चिनी आस्थापन को दिया गया ठेका त्वरित निरस्त करें !

राष्ट्रीय आंदोलन द्वारा राष्ट्रप्रेमी तथा समस्त हिन्दुत्ववादी संगठनों द्वारा यह मांग की गई कि, समलैंगिकता को प्रोत्साहन देनेवाले तथा वीर हनुमान की मुद्रा में समलैंगिक नायक को प्रसारित कर हिन्दुओं की धार्मिक भावना आहत करनेवाले ‘का बॉडीस्केप’ इस मल्याळी चित्रपट पर पाबंदी डालिएं ।

Read More »

जालना (महाराष्ट्र) में २ दिवसीय हिन्दू राष्ट्र संगठक कार्यशाला उत्साह में संपन्न !

जालना – यहां १६ एवं १७ अगस्त को अंबिकानगर (अहमदनगर), नासिक, जालना एवं संभाजीनगर इन ४ जिलों के विविध क्षेत्रों से ३१ धर्मप्रेमी दो दिवसीय हिन्दू राष्ट्र संगठक निवासी शिविर में सम्मिलित हुए थे ।

Read More »

अंनिस के न्यास का विशेष लेखापरिक्षण करने की साहाय्यक धर्मादाय आयुक्त की शिफारिश ! – अभय वर्तक, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सनातन संस्था

सातारा, पुणे एवं मुंबई में घोटालेबाज अंनिस को हिन्दुत्वनिष्ठों की चुनौती – ‘हिसाब दो !’

Read More »

आगरा : गाय-बैलों पर ऐसिड हमला, एफआईआर दर्ज

सोमवार को बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि, किसी अज्ञात शख्स ने दर्जनों गाय-बैलों पर ऐसिड हमला किया गया। फिलहाल पशुओं का इलाज चल रहा है। पिछले कई दिनों से ताजगंज के करभाना गांव में गोवंश के पशुओं पर ऐसिड हमले हो रहे हैं।

Read More »

अंनिस के घोटालों की जांच से ही डॉ. दाभोलकर के असली हत्यारे मिलेंगे ! – अधिवक्ता संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

अब तक अंनिस के भ्रष्टाचार के विषय में सामने आई घटनाएं हिमनग का केवल एक सिरा है । डॉ. दाभोलकर ने कहा था कि, न्यास की जांच करने में कोई आपत्ति नहीं है । तो फिर अन्य न्यासी जांच के विषय में टालमटोल क्यों कर रहे हैं ?

Read More »

हिन्दुओ, मूर्तिदान करने की अपेक्षा बहते पानी में ही गणेशमूर्ति का विसर्जन करें ! – उमेश पवार, शिववंदना (सांगवी)

लोकमान्य टिळक ने जिस उद्देश्य से गणेशोत्सव आरंभ किया था, उसके विपरित वर्तमान का गणेशोत्सव मनाया जाता है । आज उत्सवों में अपप्रवृत्तियों को अंतर्भूत कर धर्म पर किए जानेवालेआक्रमण बढ रहे हैं, उन पर पाबंदी लगाना आवश्यक हुआ है।

Read More »

अंनिस ने प्रा. ग.प्र. प्रधान की संपत्ति का क्या किया?, इसकी जांच होनी चाहिए – अभय वर्तक, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सनातन संस्था

विवेकवाद का बुर्का पहननेवाले और डॉ. दाभोलकर की हत्या की जांच के कार्य में दबाव बनाने हेतु पूरे राज्य में ‘जवाब दो’ का ढिंढोरा पीटनेवाले अंनिसवाले उनके न्यास द्वारा किए गए घोटालों के विषय में चूप हैं । उपर्युक्त संपत्ति अंनिस के न्यास में दिखाई नहीं गई, तो वह किस के मुंह में गई ?

Read More »
1 2 3 120