धर्मांध

केरल में लव जिहाद के नाम कई पर लडकियों का हुआ धर्मांतरण : किरण रिजिजू

उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को एनआईए को धर्मांतरण तथा एक हिंदू महिला के मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के एक प्रकरण की पूछ-ताछ करने का आदेश दिया था।

Read More »

लडकियों के लिए गरबा में घुसते हैं ग़ैरहिन्दू, आधार कार्ड देखकर मिले प्रवेश – हिन्दू उत्सव समिति

हिन्दू उत्सव समिति चाहती है कि, नवरात्रि में होने वाले गरबा में केवल हिंदुओं को प्रवेश दिया जाए और उसके लिए आधार कार्ड को आवश्यक बनाया जाए। संस्था का मानना है कि, गरबा में गैर-हिन्दू युवक हिन्दू लडकियों को आकर्षित करने के लिए आ जाते हैं।

Read More »

उत्तर प्रदेश : बदायूं में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव शोभायात्रा पर पथराव, फायरिंग

उत्तर प्रदेश में थाना क्षेत्र के ग्राम बेहटा गुसाई में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर निकाली गई शोभायात्रा पर दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव और फायरिंग कर दी। इससे गांव में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया। प्रधानपति समेत दर्जनभर लोग घायल हो गए।

Read More »

एक और फतवा : शादियों में डीजे और डांस इस्लाम के विरुद्ध

मुस्लिम धर्मगुरु काजी मगरुब ने बताया कि, ऐसा निर्णय उन्होंने इस्लाम और मुस्लिम समाज की बेहतरी के लिए लिया है । जब उनसे पूछा गया कि, क्या दहेज के विरुद्ध उन्होंने कोई फतवा नहीं जारी किया है ? तो उन्होंने कहा कि, दहेज लेने की पाबंदी नहीं है ।

Read More »

निकाह हलाला के लिए इमाम-मौलाना एक रात के लिए बनते है पती, संबंध बनाकर लुटते है पैसे !

ये उतना ही भद्दा है, जितना सुनने में लगता है कि, बड़ी संख्या में मौलवी ऐसी तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं की मजबूरी का फायदा उठाते हुए उनके साथ एक रात गुजारते हैं, जो इस्लामी कानून के तहत अपनी शादियों को बचाना चाहती हैं।

Read More »

अगर रास्ते पर नमाज पढना उचित है तो कांवड यात्रा गलत कैसे ? – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पिछली सरकार द्वारा जन्माष्टमी के आयोजन के पाबंदी पर उन्होंने कहा कि, कहीं भी नमाज पढने की स्वतंत्रता है तो थानों में जन्माष्टमी पर कैसे प्रश्न उठा सकते हैं ?

Read More »

अमेरिका ने हिज्बुल मुजाहिदीन को घोषित किया अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन, लगाया प्रतिबन्ध

अमेरिका ने बुधवार को कश्मीर में आतंकवाद फैलानेवाले पाकिस्तान के आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन पर प्रतिबंध लगाते हुए उसे अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन घोषित कर दिया है।

Read More »

मुसलमानों के अंदर से डर के झुठे माहौल को दूर करेगा आरएसएस

गंभीर मुद्दों पर चर्चा के लिए आरएसएस के संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर पर देशभर के उलेमाओं का २२ अगस्त को देहली में नैशनल सेमिनार करना तय किया है।

Read More »

केरल : उच्चतम न्यायालय ने लव जिहाद प्रकरण में एनआईए को दिए ISIS के संबंधों की जांच के आदेश

महिला के पिता को न्यायालय में पेश होने का उच्चतम न्यायालय से आदेश देने का आग्रह करते हुए शफीन के वकील ने दावा किया कि, महिला ने अपने विवाह से २ वर्ष पहले ही स्वयं से इस्लाम कबूल कर लिया था ।

Read More »

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को नहीं है धार्मिक आजादी – अमेरिकी रिपोर्ट में दावा

अमेरिका के विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन द्वारा जारी एक रिपोर्ट में ये बात कही गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों और धार्मिक आजादी को संरक्षण नहीं दिया जा रहा है। 

Read More »
1 2 3 145