धर्मांध

हैदराबाद : फोन और सोशल मीडिया के जरिए आतंकी संगठन से जुडें लोगों से बात करनेवाला युवक गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में पता चला कि, उसने २०१४ में इस्लाम अपना लिया था। बाद में वह गुजरात, श्रीनगर और तमिलनाडु तथा मुंबई गया था। उसने आइएसआइएस से जुडे लोगों से कथित तौर पर फेसबुक, व्हाट्सएप, टेलीग्राम के माध्यम से बातचीत की थी।

Read More »

मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर नाबालिग से बलात्कार करनेवाला धर्मांध गिरफ्तार

छह महीने से पुलिस को चकमा दे रहा आरोपी २४ साल का शेख नावेर गिफ्ट के लालच में कुछ ऐसा फंसा कि हवालात में पहुंच गया। इस दौरान उसने २० से भी ज्यादा सिम कार्ड बदले और लगातार अपना लोकेशन भी बदलता रहा।

Read More »

श्रीनगर : जिहादीयों की भीडद्वारा जामिया मस्जिद के बाहर डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की पीटपीट कर हत्या

रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद अयूब पंडित कश्मीरी अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक की सुरक्षा में तैनात थे । चैनल के अनुसार, मीरवाइज उमर फारूक उस समय मस्जिद के अंदर मौजूद थे ।

Read More »

लव जिहाद : अब्बास मिर्झा ने हिन्दु युवतीका यौन शोषण कर जबरन करवाया धर्म परिवर्तन

युवती ने बताया कि, उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश रखा जाता था । नशे की हालत में ही जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उसका निकाह करवाया गया । १ मई को युवती के जन्मदिन पर अब्बास मिर्जा की पत्नी ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था ।

Read More »

बांग्लादेश में जिहादीयोंद्वारा बांग्लादेश मायनॉरिटी वॉच के अध्यक्ष रवींद्र घोष एवं उनकी पत्नी पर आक्रमण !

रवींद्र घोष एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कृष्णादेवी घोष स्वर्गीय ज्योतिंद्र घोष के अंत्यसंस्कार के लिए साईकल रिक्शे में बैठकर जा रहे थे। उस समय जिहादीयों ने उनकी साईकिल रिक्शे को धक्का दिया और वो वहां से भाग गए।

Read More »

आजम खान पर कब्रिस्तानों की सीमा में १०० करोड के घपले का आरोप

सेंट्रल वक्फ काउंसिल के सदस्य और अधिवक्ता सैयद एजाज अब्बास ने सपा नेता आजम खां और उनकी पत्नी पर रामपुर में कब्रिस्तानों की बाउंड्री में १०० करोड़ का घपला करने का आरोप लगाया है। अब्बास इससे पहले भी कई बार आजम के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रशासन को पत्र लिख चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Read More »

राजस्थान : जासूसी के आरोप में सीआरपीएफ के निवृत्त सिपाही मुमताज हुसैन गिरफ्तार

बीकानेर पुलिस ने बॉर्ड सिक्यॉरिटी फोर्स के साथ मिलकर एक ६४ वर्षीय सीआरपीएफ के रिटायर्ड कॉन्स्टेबल मुमताज हुसैन को सीमा से सटे इलाके से हिरासत में लिया है। हुसैन पर जासूसी का शक होने के बाद अब पुलिस पूछताछ करेगी।

Read More »

‘समझौता ब्लास्ट’ का सच – हिन्दू आतंकवाद का झुठ फैलाने के लिए पाकिस्तानीयों को बचाया, हिन्दुआें को फंसाया

समझौता ब्लास्ट केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है। समझौता ब्लास्ट केस को बहाना बनाकर हिन्दू आतंकवाद का जुमला इजाद किया गया। पाकिस्तानियों को बचाने के लिए और हिन्दुस्तानियों को फंसाने के लिए २००७ में हुए समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट का इस्तेमाल किया गया।

Read More »

Video : जम्मू में हनुमानजी की मूर्ती तोडने के बाद हिन्दुआेंद्वारा तीव्र आन्दोलन

जम्मू के त्रिकुटनगर के एक मंदिर में भगवान हनुमानजी की मूर्ती का विडंबन करने के विरोध में आक्रोशित हिन्दुआें ने २२ जून को आन्दोलन किया आैर सुबह रास्ता रोको आन्दोलन किया ।

Read More »

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले वहीं चले जाएं – सैय्यद गयारूल हसन रिजवी, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले वो लोग हैं जिनका दिल और दिमाग असल में पाकिस्तान में है। बस उनका शरीर यहां पर है। इसलिए उन्हें वहीं चले जाना चाहिए। या बेहतर होगा उन्हें सरदह पार छोडकर आया जाए।”

Read More »
1 2 3 124