धर्मांध

मेरा अवार्ड कश्मीर में बलिदान दे रहे जिहादियों को समर्पित – फैजल कुरैशी, पाक अभिनेता

पाकिस्तान टीवी सीरियल के एक कलाकार हैं फैजल कुरैशी । एक सम्मान समारोह में उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला । अवार्ड मिलने के बाद उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘मैं ये अवार्ड कश्मीरियों के नाम करता हूं जो वहां अन्याय और अत्याचार सहते हुए बलिदान दे रहे हैं ।

Read More »

उल्हासनगर : चकली पॅकेट चोरी करने के आरोप में २ बच्चों को धर्मांध दुकानदार आैर उसके बेटोंद्वारा कपडे उतरवाकर मारमीट

मुंबई के पास उल्हासनगर में ८ और ९ साल के दो लडकों को एक धर्मांध की दुकान से खाने का सामान चुराने की सजा के तौर पर सारे कपडे उतरवाकर चप्पलों की माला पहना पूरे क्षेत्र में घुमाया गया।

Read More »

चार बंदूके लेकर फरार हुआ पुलिस का धर्मांध सैनिक हिजबुल मुजाहिद्दीन में हुआ सम्मिलित

जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक कॉन्स्टेबल शनिवार को चार रायफल लेकर फरार हो गया था। इस घटना के एक दिन बाद आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने दावा किया है कि पुलिस कॉन्स्टेबल उनके संगठन के साथ जुड़ गया है।

Read More »

जयपुर : अश्लील क्लिप बनाकर ४ जिहादीयों ने नाबालिग का यौन शोषण कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

राजस्थान के सीकर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। अल्पसंख्यक समुदाय के चार धर्मांध युवकों के खिलाफ नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर पीड़िता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज हुआ है।

Read More »

जाकिर नाईक के इस्लामिक स्कूल को चलाएंगे सपा नेता अबु आज़मी !

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आज़मी ने कहा कि, सरकार इस स्कूल को किसी ट्रस्ट को देना चाहती थी, इसलिए हम आगे आए औऱ स्कूल को लिया। परंतु जिस तरह से जाकिर नाईक इस्लाम को बढ़ावा देते थे, मैं उनका सर्मथन करता हूं।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को मिली सऊदी अरब की नागरिकता !

विवादित इस्लामिक उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक को सऊदी अरब की नागरिकता मिलने की खबर आ रही है। जाकिर नाइक गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब की नागरिकता के लिये आवेदन किया है और उन्हें सऊदी अरब की नागरिकता मिल गई है।

Read More »

देशद्रोही बयान देनेवाले मौलाना बरकती की मस्जिद में घुस कर पिटाई

उपदेश राणा ने बरकती की पिटाई का फेसबुक लाइव वीडियो भी बनाया। राणा ने लिखा, कोलकाता में फोन करके पता कर लीजिए अब से १ घंटे पहले टीपू सुल्तान मस्जिद के अंदर क्या हुआ वीडियो साफ नहीं बन पाई क्योंकि उद्देश्य वीडियो बनाना नहीं कार्य को अंजाम देना था।

Read More »

अलीगढ : अवैध तरीके से मस्जिद के गुंबद के निर्माणकार्य का विरोध करनेपर धर्मांधोंद्वारा हिन्दुआेंपर आक्रमण

अलीगढ में एक मस्जिद के गुंबद के निर्माण को लेकर हिन्दू-मुस्लिम आपस में भिड़ गए, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव का वातावरण बन गया।

Read More »

NIA ने शुरू की पत्थरबाजी की ना’PAK’ फंडिंग की जांच

आजतक के स्टिंग ‘ऑपरेशन हुर्रियत’ से जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेताओं के चेहरे बेनकाब होने के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अब हुर्रियत नेताओं के विरुध्द जांच शुरू कर दी है ।

Read More »

IS चीफ बगदादी का नया हथियार, ‘केमिकल वेपन’

जब आतंक के आका बगदादी को लगा कि, इराक से अब उसका हुक्का-पानी उठने वाला है तो उसने जैसे न जिएंगे और न जीने देंगे की कसम खा ली है । बगदादी ने इराक में महा तबाही करना शुरू कर दी है और इस तबाही की सबसे बड़ी गवाही दे रही है वो खबर जो आतंक के गढ़ रक्का से बाहर आई है ।

Read More »
1 2 3 116