धर्मांध

विश्व हिन्दू परिषद ने कि, अल्पसंख्यकों की बढ़ती आबादी पर कानून की मांग

यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद अब विश्व हिंदू परिषद ने अयोध्या में राम मंदिर की मांग तेज कर दी है। अहमदाबाद में विहिंप के विराट सम्मेलन में संगठन के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने ये मसला उठाया।

Read More »

केरल : NIA की गिरफ्त में आए संदिग्ध का खुलासा, आईएस के निशाने पर हिंदू नेता

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) ने अबु धाबी से मोईनुद्दीन परकदवत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। ऐसा माना जा रहा है कि, कासरगोड़ के रहने वाले मोईनुद्दीन के संबंध केरल ‘इस्लामिक स्टेटे’ (आईएस) मॉडुल से है, जिसमें भारत से गायब हुए २२ लोग भी शामिल हैं।

Read More »

कानपुर : आतंकियों की धरपकड़ के लिए NIA ने मारा छापा

संदिग्ध आतंकी सैफुल्लाह को कानपुर से मोबाइल फोन उपलब्ध कराए गए थे। मोबाइल देने वाले दुकानदार को पकड़ने के लिए जब मंगलवार शाम पुलिस दल तलाक महल पहुंचीं तो भीड़ की पुलिस से झड़प का फायदा उठाकर वह भाग निकला था।

Read More »

बांग्लादेश से भागकर बंगाल, असम व त्रिपुरा में शरण ले रहे आतंकी : रिपोर्ट

बांग्लादेश और भारत की सीमा के आर-पार जाना आसान है। आतंकी इसी का फायदा उठाकर बंगाल में घुसपैठ कर रहे हैं। बंगाल की लगभग २२००० किलोमीटर की सीमा बांग्लादेश से लगी है। हरकत-उल-जिहादी अल-इस्लामी और जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश सीमा पर कमजोर सुरक्षा का फायदा उठा रहे हैं।

Read More »

#LoveJihad : नाबालिग हिन्दू लडकी का धर्म परिवर्तन कर उसे गर्भवती करने के आरोप में धर्मांध शाहरूख खान गिरफ्तार !

एक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका धर्मांतरण कर शादी करने वाले एक मुस्लिम युवक को हैवीयस र्कापस एक्ट के तहत पंचम अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी ने बुधवार को जेल भेजने का आदेश दिया है।

Read More »

बुरहान वानी के खात्मे के बाद घाटी में जिहादियों की भर्ती में आई तेजी

२०१४ के बाद युवाओं के आतंकवाद की राह पर जाने के मामलों में कमी आई थी। पिछले वर्ष घाटी में पथराव की घटनाओं के बाद फैली अशांति के बाद आतंकी संगठनों द्वारा जिहादियों की भर्ती में २०१० के मुकाबले ५५ प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला।

Read More »

भिवंडी (जिला ठाणे) : साधारण कारण को लेकर सैंकड़ो धर्मांधोंद्वारा किए गए आक्रमण में हिन्दू घायल !

भारत में सर्वत्र ‘छोटे छोटे पाकिस्तान’ निर्माण होने दिए उसका यह परिणाम है ! यदि हिन्दुओं पर धर्मांधोंद्वारा किए जानेवाले ऐसे आक्रमण समय पर ही न रोंक़े गए, तो एक दिन महाराष्ट्र के शहरों की स्थिति जल्द ही ‘कश्मीर समान’ होने में देर नहीं लगेगी !

Read More »

इस्लामिक स्टेट के बारे में सर्च करता था जेएनयू से लापता जिहादी छात्र नजीब – देहली पुलिस

देहली पुलिस ने उच्च न्यायालय को सौंपे दस्तावेजों में बताया है कि, नजीब गूगल और यूट्यूब पर दुनिया के खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के बारे में जानकारियां खोजता था। वह आईएस की विचारधारा, कार्यशैली और नेटवर्क के बारे में जानना चाहता था।

Read More »

हिन्दू देवता तथा प्रधानमंत्रीजी का अनादर करनेवालों पर कडी कार्रवाई करें !

‘श्रीराम तथा सीता का अनादर करनेवाले मौलाना देहवी पर साथ ही प्रधानमंत्री का अनादर करनेवाले साजिद रशिद पर कार्रवाई करें’, ‘धर्मपरिवर्तन पाबंदी अधिनियम त्वरित लागू करें’,’कर्नाटक शासन, अल्पसंख्यंक छात्रों को शिष्यवृत्ती देने का निर्णय निरस्त करें’ इन मांगों को लेकर यवतमाळ में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

उत्तर प्रदेश : ठाकुरगंज में दूध की बाल्टी गिरने पर दो समुदाय भिड़े

उत्तर प्रदेश में, ठाकुरगंज के दौलतगंज में रविवार शाम दूध गिरने के विवाद में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से लूटपाट, फायरिंग व जानलेवा हमले का अरोप लगाते हुए पुलिस से परिवाद किया गया है।

Read More »
1 2 3 102