हिन्दुआें की सफलता

राष्ट्रप्रेमी नागरिकों के विरोध के बाद ‘ब्रेव्ह न्यू लूक’ इस आस्थापन द्वारा राष्ट्रध्वज वाले लेगिंग्स की बिक्री बन्द

हिन्दू जनजागृति समिती ने अपने वेबसार्इट पर जागृति अभियान शुरु कर फेसबूक, ट्वीटर तथा व्हॉट्स अॅप पर राष्ट्रप्रेमी नागरिकों से इस लेगिंग्स का संयमित मार्ग से विरोध करने का आवाहन के बाद आस्थापन ने भारतीय तिरंगा के चित्रवले लेगिंग्स की बिक्री बन्द की ।

Read More »

हिन्दुओं ने किए विरोध की सफलता : इट्सी आस्थापन ने श्रीगणेश का छायाचित्रवाला कमोड जालस्थान से हटाया !

श्री गणेश के छायाचित्रवाले कमोड के जालस्थान पर से विक्रय के संदर्भ में हिन्दुओं ने तीव्र विरोध किया था। इट्सीने श्री गणेश टॉयलेट सीट हटा कर हिन्दुओं से प्रत्यक्ष रूप से क्षमायाचना करने की मांग हिन्दुआें ने की थी।

Read More »

भोपाल में प्रस्तावित आधुनिक कत्लखाने के विरोध में भाजपा विधायक सडक पर उतरे

भोपाल के नागरिक नहीं चाहते कि उनका शहर मांस की मंडी के नाम से पहचाना जाए। इस कत्लखाने के निर्माण से गांवों में पशुधन की हानि होगी, मवेशियों की चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी होगी, साथ ही गौ वंश एवं भैंस, बकरी पर खतरा बढ़ जाएगा।

Read More »

श्रीमंत बाजीराव पेशवा अनादर प्रकरण : हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों द्वारा विरोध किए जानेपर लाइन्स कल्ब की ओर से क्षमायाचना !

कार्यक्रम की निमंत्रण पत्रिकापर प्रांतपाल का श्रीमंत बाजीराव पेशवा के रूप में छायाचित्र छपा गया था । उसके देखकर हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने कार्यक्रम स्थलपर निषेध आंदोलन चलाना सुनिश्‍चित किया तथा उन्होंने सामाजिक संकेतस्थलपर इसकी जानकारी दी थी ।

Read More »

हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा विरोध के पश्‍चात अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति की ओर से आयोजित प्राथमिक शिक्षकों की कार्यशालाएं रद्द !

सर्वशिक्षा अभियान के अंतर्गत प्राथमिक शिक्षकों के लिए‘वैज्ञानिक दृष्टिकोण प्रकल्प’ के नामपर अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति की ओर से जळगाव जनपद में तहसील स्तर की कार्यशालाआें का आयोजन किया गया था ।

Read More »

अमेरिका : हिन्दुओंके विरोध के पश्‍चात ‘हिपस्टर वंडरलॅण्ड’द्वारा श्री गणेशजी का अनादर करनेवाले मोजों की बिक्री को रोक लिया

चॅट्सवर्थ में मुख्यालय रहा तथा ऑनलाईन बिक्री करनेवाला ‘हिपस्टर वंडरलॅण्ड’द्वारा हिन्दुओं के देवता श्री गणेश की प्रतिमा अंकित किये हुए मोजों को बिक्री के लिए रखा था। इसके विरोध में वहां के हिन्दुओंद्वारा निषेध व्यक्त किए जाते ही कुछ ही घंटों में इन मोजों को हटाया गया !

Read More »

कॉ. पानसरे हत्या प्रकरण : सनातन के साधक श्री. समीर गायकवाड कळंबा कारागृह से मुक्त !

कॉ. गोविंद पानसरे हत्या प्रकरण में संदिग्ध अपराधी तथा सनातन के साधक श्री. समीर गायकवाड को यहां के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री. एल.डी. बिले ने प्रतिभूति प्रदान की थी। आवश्यक कागजातों की पुर्तता करने के पश्चात श्री. समीर गायकवाड को मुक्त कर दिया गया।

Read More »

सनातन के ग्रंथ में दिए सूत्रों के अनुसार प्रबोधन करने से सोनपुर के हिन्दुआें का धर्मांतरण रोकने में १०० प्रतिशत सफलता मिली ! – नितीन सोनपल्ली, मध्यप्रदेश

हमारा संगठन स्थापित हुआ, तब बडे हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने हमारे कार्य में बडी बाधाएं उत्पन्न कीं । पुलिस और प्रशासन के हिन्दूविरोधी आचरण के कारण प्रतिवर्ष  जन्माष्टमी के दिन आयोजित की गई कान्हायात्रा की अनुमति निरस्त की गई ।

Read More »

पुणे में ‘सनबर्न फेस्टिवल’ के विरोध में किया आंदोलन श्रीकृष्णकृपा से ही सफल ! – श्री. अभिजीत देशमुख, पुणे

हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा किया तीव्र विरोध और सूचना अधिकारों का उपयोग करने के कारण शासन ने सनबर्न फेस्टिवल के आयोजकों को अवैध कृत्यों के लिए कुल ३ करोड ३३ लाख रुपयों का दंड दिया । भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से इस आंदोलन को सफलता मिली।

Read More »
1 2 3 14