हिन्दुआें की सफलता

अमेरिका : हिन्दुओंके विरोध के पश्‍चात ‘हिपस्टर वंडरलॅण्ड’द्वारा श्री गणेशजी का अनादर करनेवाले मोजों की बिक्री को रोक लिया

चॅट्सवर्थ में मुख्यालय रहा तथा ऑनलाईन बिक्री करनेवाला ‘हिपस्टर वंडरलॅण्ड’द्वारा हिन्दुओं के देवता श्री गणेश की प्रतिमा अंकित किये हुए मोजों को बिक्री के लिए रखा था। इसके विरोध में वहां के हिन्दुओंद्वारा निषेध व्यक्त किए जाते ही कुछ ही घंटों में इन मोजों को हटाया गया !

Read More »

कॉ. पानसरे हत्या प्रकरण : सनातन के साधक श्री. समीर गायकवाड कळंबा कारागृह से मुक्त !

कॉ. गोविंद पानसरे हत्या प्रकरण में संदिग्ध अपराधी तथा सनातन के साधक श्री. समीर गायकवाड को यहां के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री. एल.डी. बिले ने प्रतिभूति प्रदान की थी। आवश्यक कागजातों की पुर्तता करने के पश्चात श्री. समीर गायकवाड को मुक्त कर दिया गया।

Read More »

सनातन के ग्रंथ में दिए सूत्रों के अनुसार प्रबोधन करने से सोनपुर के हिन्दुआें का धर्मांतरण रोकने में १०० प्रतिशत सफलता मिली ! – नितीन सोनपल्ली, मध्यप्रदेश

हमारा संगठन स्थापित हुआ, तब बडे हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने हमारे कार्य में बडी बाधाएं उत्पन्न कीं । पुलिस और प्रशासन के हिन्दूविरोधी आचरण के कारण प्रतिवर्ष  जन्माष्टमी के दिन आयोजित की गई कान्हायात्रा की अनुमति निरस्त की गई ।

Read More »

पुणे में ‘सनबर्न फेस्टिवल’ के विरोध में किया आंदोलन श्रीकृष्णकृपा से ही सफल ! – श्री. अभिजीत देशमुख, पुणे

हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा किया तीव्र विरोध और सूचना अधिकारों का उपयोग करने के कारण शासन ने सनबर्न फेस्टिवल के आयोजकों को अवैध कृत्यों के लिए कुल ३ करोड ३३ लाख रुपयों का दंड दिया । भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से इस आंदोलन को सफलता मिली।

Read More »

केंद्रशासन को ‘हिन्दू राष्ट्र’ और ‘पनून कश्मीर’ को मान्यता देनी ही पडेगी ! – श्री. राहुल कौल, राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूथ फॉर पनून कश्मीर

‘पनून कश्मीर’(अपना कश्मीर) की स्थापना ही ‘हिन्दू राष्ट्र’ का प्रारंभ होगा । पिछले पूरे वर्ष चलाए गए अभियान के कारण हिन्दुआें के जनमत का ध्वनि केंद्रशासन तक पहुंचा है ।

Read More »

हिन्दुआेंद्वारा विरोध के बाद अमेरिका के ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स हटाए !

हिन्दुआेंद्वारा किए गए विराेध के बाद ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स अपने सार्इट से हटा दिए है ।

Read More »

भिवंडी (महाराष्ट्र) : हिन्दुओं के तीव्र विरोध के कारण साईबाबा मंदिर एम.एम.आर.डी.ए. के अधिकारी नहीं तोड पाए !

यदि राज्य सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों में अडचन लानेवाले मंदिरों पर कार्रवाई की, तो हम विरोध नहीं करेंगे; परंतु यदि सरकार प्रतिशोध की बुद्धि से बिना किसी अडचन हो रहे मंदिर तोडती है, तो हम उसे प्राणों की बाजी लगा कर विरोध करेंगे !

Read More »

मिरज : ६ गोवंशियों को बलपूर्वक लेकर जानेवाला धर्मांध चालक तथा व्यापारी को बंदी बनाया

मिरज में, टेम्पोद्वारा ६ गोवंशियों को बलपूर्वक ऊठाकर ले जानेवाला धर्मांध चालक जावेद पटेल तथा व्यापारी अक्रम बेपारी को पुलिस ने बंदी बनाया तथा उनके विरोध में अपराध प्रविष्ट किया गया। गोवंशियों के प्राण बचाने में श्रीशिवप्रतिष्ठान गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं का प्रमुख सहभाग था।

Read More »

भक्तों के संघटित विरोध के कारण शिवडी (मुंबई) का हनुमान मंदिर तोडने की कार्रवाई टली !

शिवडी में, ७६ वर्ष पूर्व निर्मित कलेश्वरनाथ हनुमान मंदिर को अवैध सिद्ध कर उसे तोडने के संदर्भ में नोटिस दी गई थी। इस के अनुसार २३ मार्च को मंदिर तोडा जानेवाला था; परंतु पालिका का पथक मंदिर पर पहुंचने से पूर्व ही सैंकड़ो भक्त मंदिर के सामने संघटित हुए।

Read More »

हिन्दू विधिज्ञ परिषदद्वारा प्रविष्ट याचिका के कारण सहकारी संस्थाओं का लेखापरिक्षण, अब ‘सूचना अधिकार’ के अंतर्गत प्राप्त हो सकता है !

सहकारी क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में सफल लडाई लढ रही है हिन्दू विधिज्ञ परिषद!

Read More »
1 2 3 14