हिन्दुआें की सफलता

हिन्दुआेंद्वारा विरोध के बाद अमेरिका के ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स हटाए !

हिन्दुआेंद्वारा किए गए विराेध के बाद ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स अपने सार्इट से हटा दिए है ।

Read More »

भिवंडी (महाराष्ट्र) : हिन्दुओं के तीव्र विरोध के कारण साईबाबा मंदिर एम.एम.आर.डी.ए. के अधिकारी नहीं तोड पाए !

यदि राज्य सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों में अडचन लानेवाले मंदिरों पर कार्रवाई की, तो हम विरोध नहीं करेंगे; परंतु यदि सरकार प्रतिशोध की बुद्धि से बिना किसी अडचन हो रहे मंदिर तोडती है, तो हम उसे प्राणों की बाजी लगा कर विरोध करेंगे !

Read More »

मिरज : ६ गोवंशियों को बलपूर्वक लेकर जानेवाला धर्मांध चालक तथा व्यापारी को बंदी बनाया

मिरज में, टेम्पोद्वारा ६ गोवंशियों को बलपूर्वक ऊठाकर ले जानेवाला धर्मांध चालक जावेद पटेल तथा व्यापारी अक्रम बेपारी को पुलिस ने बंदी बनाया तथा उनके विरोध में अपराध प्रविष्ट किया गया। गोवंशियों के प्राण बचाने में श्रीशिवप्रतिष्ठान गोरक्षा समिति के कार्यकर्ताओं का प्रमुख सहभाग था।

Read More »

भक्तों के संघटित विरोध के कारण शिवडी (मुंबई) का हनुमान मंदिर तोडने की कार्रवाई टली !

शिवडी में, ७६ वर्ष पूर्व निर्मित कलेश्वरनाथ हनुमान मंदिर को अवैध सिद्ध कर उसे तोडने के संदर्भ में नोटिस दी गई थी। इस के अनुसार २३ मार्च को मंदिर तोडा जानेवाला था; परंतु पालिका का पथक मंदिर पर पहुंचने से पूर्व ही सैंकड़ो भक्त मंदिर के सामने संघटित हुए।

Read More »

हिन्दू विधिज्ञ परिषदद्वारा प्रविष्ट याचिका के कारण सहकारी संस्थाओं का लेखापरिक्षण, अब ‘सूचना अधिकार’ के अंतर्गत प्राप्त हो सकता है !

सहकारी क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में सफल लडाई लढ रही है हिन्दू विधिज्ञ परिषद!

Read More »

पर्वरी के मॉल-द-गोवा में काल्वीन क्लीन जीन्स के अश्‍लील फलक को हटा दिया गया !

पर्वरी के मॉल-द-गोवा के दर्शनीय भाग में काल्वीन जीन्स का अश्‍लील चित्र अंकित विज्ञापन फलक को मॉल के व्यवस्थापक द्वारा हटा लिया गया ।

Read More »

हिन्दुआें के तीव्र विराेध के पश्चात अमेजन ने पवित्र ‘ॐ’ के चिन्ह छपे हुए चप्पलोंकी बिक्री बन्द की !

राष्ट्रध्वज तथा राष्ट्रीय प्रतीकों के अनादर के बाद अब अमेजन हिन्दुआेंके पवित्र चिन्ह ‘ॐ’ छपे हुए चपलों की बिक्री अपने साइट के माध्यम से कर रहा है ।

Read More »

हिन्दुआें के विरोध के पश्चात ‘प्रेमा डिजाईन्स’ आस्थापन ने देवी-देवता के चित्र वाले लेगिंग्स हटाए !

हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा र्इमेल, ट्वीटर से भारी संख्या में इसका विरोध किया गया जिसका परिणाम स्वरूप प्रेमा डिजाईन्स ने देवताआें के चित्रवाले लेगिंग्स हटा दिए है ।

Read More »

शासकीय कार्यालय में देवताआें की पूजा एवं चित्र लगानेपर प्रतिबंध लगानेवाला परिपत्र शासन द्वारा वापस लिया गया !

शासकीय कार्यालय में धार्मिक विधी करने तथा देवताआें के चित्र लगाने के लिए प्रतिबंध करनेवाले परिपत्ररूपी आदेश को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा वापस लिए जाने की जानकारी राज्य के उद्योगमंत्री तथा शिवसेना नेता श्री. सुभाष देसाई ने दी ।

Read More »

हिन्दू जनजागृति समिति का ‘राष्ट्रध्वज का सम्मान करें’ अभियान की सफलता

हिन्दू जनजागृति समिति के ‘राष्ट्रध्वज का सम्मान करें !’ इस अभियान के अंतर्गत पुणे जिले में मिली सफलता यहां प्रस्तुत कर रहें हैं . . .

Read More »
1 2 3 13