हिन्दुत्व के लिए सहाय

मैं हिन्दू के रूप में जन्मीं और हिन्दू के रूप में ही मरूंगी ! – श्रीमती कृष्णादेवी घोष, बांग्लादेश

रामनाथी, गोवा में आयोजित षष्ठ अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में बांग्ला देश में अत्यंत प्रतिकूल स्थिति में हिन्दू धर्मरक्षा हेतु परिश्रम करनेवाली श्रीमती कृष्णादेवी घोष को सम्मानित किया गया।

Read More »

बांग्लादेश में जिहादीयोंद्वारा बांग्लादेश मायनॉरिटी वॉच के अध्यक्ष रवींद्र घोष एवं उनकी पत्नी पर आक्रमण !

रवींद्र घोष एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कृष्णादेवी घोष स्वर्गीय ज्योतिंद्र घोष के अंत्यसंस्कार के लिए साईकल रिक्शे में बैठकर जा रहे थे। उस समय जिहादीयों ने उनकी साईकिल रिक्शे को धक्का दिया और वो वहां से भाग गए।

Read More »

यदि पू. भिडेगुरुजी के वस्त्र के एक धागे को भी धक्का लगा, तो संत समाज सड़क पर उतरेगा – आचार्य जितेंद्रजी महाराज

पुणे पुलिस ने दाऊद, हाफीज सईद तथा हसिना पारकर पर कोई अपराध प्रविष्ट नहीं किया, अपितु राष्ट्रप्रेमी, धर्मनिष्ठ एवं संपूर्ण समाज को छत्रपति शिवाजी महाराज के मार्ग पर चलना सीखानेवाले पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी पर अपराध प्रविष्ट किया है, यह अत्यंत निषेधपूर्ण है !

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करने हेतु धर्मबलसंपन्न अधिवक्ताओं की आवश्यकता – अधिवक्ता हरिशंकर जैन, अध्यक्ष, हिन्दू फ्रंट फॉर जस्टिस

१७ जून से यहां के सनातन के आश्रम में हिन्दू विधिज्ञ परिषद की ओर से दो दिवसीय अधिवक्ता अधिवेशन को आरंभ हुआ । प्रस्तुत है इसका वृत्तांत…

Read More »

गायों की हत्‍या पुलिस नहीं रोक पा रही है, तो हिन्दु युवा आगे आएं – व‍िह‍िप

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार संगठन ने युवाओं के लिए त्रिशूल दीक्षांत समारोह का आयोजन कराया जिसमें युवाओं को त्रिशूल बांटे गए।

Read More »

बांग्लादेश में हिन्दू राष्ट्र स्थापित किए बिना हम चुप नहीं बैठेंगे – श्री. सुभाष चक्रवर्ती, निखील बंग नागरी महासंघ

बांग्लादेश के अत्याचारित और पीडित हिन्दुआें को उनकी सुरक्षा के लिए बांग्लादेश में स्वतंत्र भूमि देने के लिए भारत शासन और हिन्दुत्वनिष्ठों को सहायता कर शासन पर दबाव बनाना चाहिए ।

Read More »

हिन्दू राष्ट्र की लडाई में मैं आपके साथ हूं – सावियो रॉड्रिग्ज, संपादक, गोवा क्रॉनिकल 

मैं ईसाई हूं, फिर भी आपके साथ हूं । मैं हिन्दुस्थानी हूं और मुझे इस बात का अभिमान है । मैं ईसाई होते हुए भी, हिन्दू राष्ट्र की मांग करनेवाले अधिवेशन में उपस्थित हूं; क्योंकि हिन्दू राष्ट्र सब धर्मों से श्रेष्ठ है ।

Read More »

मंदिरों को दान में मिली भूमि का उचित उपयोग होने हेतु अधिवक्ता प्रयास करें – अधिवक्ता अर्चना जी.

श्रद्धालु मंदिरों के लिए बडी श्रद्धा से भूमि अर्पण करते हैं । आज मंदिर का व्यवस्थापन देखनेवाले अधिकारी उसका अनुचित उपयोग करते हैं । इसलिए केवल दानधर्म करने तक ही सीमित न रहें, हिन्दू उसके उचित उपयोग के संदर्भ में भी प्रयत्न करें ।

Read More »

निरपराध हिन्दुत्वनिष्ठों को जमानत दिलाने के लिए हिन्दू समाज आगे आए – अधिवक्ता प्रकाश साळसिंगीकर

दंगों के समय निरपराध हिन्दुत्वनिष्ठों के लिए आवश्यक जमानत के लिए हिन्दू समाज को आगे आना होगा । इसके लिए हिन्दुत्वनिष्ठ स्थानीय भाग के हिन्दुआें की सूची बनाएं । हिन्दुत्वनिष्ठ अधिवक्ता एक मास में २ अभियोग लडने की तैयारी रखें ।

Read More »

हमें स्वतंत्रता सेनानियों का अधूरा कार्य पूरा करना है – हिन्दूभूषण ह.भ.प श्याम राठोड महाराज

हिन्दूभूषण ह.भ.प श्याम राठोड महाराज ने उपस्थित हिन्दुत्वनिष्ठों को संबोधित करते हुए कहा कि, गीता, गंगा, गायत्री, गुरु हिन्दू धर्म के मानबिंदु हैं, जो आज असुरक्षित हैं ।

Read More »
1 2 3 17