शिवसेना

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में संत एवं मान्यवरोंद्वारा दिए गए संदेश एवं अभिप्राय !

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में समाज के विविध संत एवं मान्यवरोंद्वारा संदेश एवं अभिप्राय मिल रहें हैं ! प्रस्तुत कर रहें हैं उन्हीं में से कुछ अंश . . .

Read More »

Video : हिन्दूत्वनिष्ठों ने मुंबई के श्री सिद्धीविनायक से ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना हेतु लिए आर्शिवचन !

सनातन संस्था के संस्थापक परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में सनातन संस्था तथा हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से पूरे भारत में ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ आयोजित किया जा रहा है।

Read More »

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवले के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में विविध उपक्रम

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत हिन्दूसंगठन होकर हिन्दू राष्ट्र-स्थापना के कार्य को भगवान का आशीर्वाद मिलकर उसे गति प्राप्त होने के नि:स्वार्थ भाव से मुंबई के तारापुर परिसर के पानलामाता मंदिर एवं शिव मंदिर तथा विक्रोळी के शिव मंदिर में मंदिर स्वच्छता अभियान चलाया गया ।

Read More »

पेट्रोल पंप चालक ग्राहकों को उनकी हितरक्षा करनेवाली सुविधाएं उपलब्ध कराएं – हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा मांग

हिन्दू जनजागृति समिति के प्रतिनिधिमंडल ने उत्तर गोवा के जिलाधिकारी से भेंट कर ‘सामाजिक दुष्प्रवृत्ति निर्मूलन अभियान’ अंतर्गत पेट्रोलपंप चालकोंद्वारा ग्राहकों को उनकी हितरक्षक सुविधाएं उपलब्ध करा देने तथा इस संबंध में फलक लगाने की मांग का ज्ञापन प्रस्तुत किया।

Read More »

पुरोगामियों ने यदि हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों को लक्ष्य किया, तो सहन नहीं किया जाएगा ! – हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा चेतावनी

पिछले २ वर्ष से कोल्हापुर में कॉ. गोविंद पानसरे हत्या प्रकरण जोरशोर से चल रहा है। हत्या का प्रकार तो दुर्भाग्यपूर्ण है ही; किंतु भाकप तथा पुरोगामी लोग जानबूझकर हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों को इस प्रकरण में ‘बली का बकरा’ बना रहे हैं !

Read More »

पार्टी नहीं देश को मजबूत करे भाजपा – उद्धव ठाकरे, शिवसेना

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। बुधवार को उन्होने कहा कि, भाजपा को केवल अपनी पार्टी नहीं बल्कि देश को भी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े करने का अनुरोध किया।

Read More »

अब ‘मन की बात’ नहीं ‘गन की बात’ करें मोदी : उद्धव ठाकरे, शिवसेना

कांग्रेस नेता कप‍िल सिब्बल ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश सरकार के दौरान तो एक महिला सांसद ने कहा था कि, वे मनमोहन सिंह को चूड़‍ियां भेजना चाहती हैं । वह सांसद अब मंत्री बन गई हैं, क्या वे अब नरेंद्र मोदी को चूड़‍ियां भेजेंगी ?’

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ : ठाणे जिले में विविध उपक्रमों का आयोजन कर हिन्दुओं को संघटित करने का हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों का निश्‍चय

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत ठाणे जिले में, हिन्दू एकता यात्रा, ग्रंथप्रदर्शनी, प्रवचनें एवं कानूनी विषयों पर अधिवक्ताओं का मार्गदर्शन, मंदिर स्वच्छता, बैठकें ,सभाएं जैसे विविध उपक्रमों का आयोजन किया गया है।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ : महाराष्ट्र में धर्मजागृति सभा, मंदिर स्वच्छता अभियान तथा व्याख्यानों का आयोजन

आज राष्ट्र एवं धर्म के सामने अनेक संकट हैं । हमें हिन्दू राष्ट्र के लिए एक होना चाहिए । परात्पर गुरु डॉ. जयंत आठवले का हिन्दू राष्ट्र स्थापित करने का ध्येय पूर्ण करना है एवं वर्ष २०२३ में हिन्दू राष्ट्र निश्चित रूप से स्थापित होगा ।

Read More »

श्रीराम मंदिर का निर्माण और कुलभूषण जाधव की फांसी निरस्त करने हेतु शासन प्रयास करें ! – श्री. ब्रिजेश शुक्ल, बजरंग दल

‘कुलभूषण जाधव की फांसी निरस्त करने हेतु और श्रीरामजन्मभूमि पर श्रीराम मंदिर का निर्माण करने हेतु शासन जी तोड़ प्रयास करे !’ इस मांग के साथ अन्य मांगों को लेकर २२ अप्रैल को अंधेरी (पूर्व) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »
1 2 3 20