शिवसेना

साध्वी प्रज्ञासिंह को प्रताडित करनेवालों पर कठोर कार्रवाई करें – नरेंद्र केवले, शिवसेना, अमरावती

छत्रपति शिवाजी महाराज ने हर स्त्री के साथ मातासमान आचरण करने का आदर्श स्थापित किया है। साध्वी प्रज्ञासिंह पर आरोप सिद्ध न होते हुए भी उनका अमानवीय छल किया गया। आज यदि छत्रपति शिवाजी महाराज होते, तो ऐसा समय ही नहीं आता !

Read More »

तेलंगाना में सर्व पक्षों द्वारा अल्पसंख्यकों का तुष्टीकरण ! – श्री. टी.एन. मुरारी

तेलंगाना का तेलंगाना राष्ट्र समितीप्रणित शासन तथा सभी राजकीय पक्ष अल्पसंख्यकों का सर्वाधिक तुष्टीकरण कर रहे हैं । आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में अल्पसंख्यकों के भरोसे पर शासन स्थापित किया जाता है ।

Read More »

सामाजिक दुष्प्रवृत्तियों के विरोध में व्यापक संघर्ष करना अपेक्षित !  श्री. रमेश शिंदे, हिन्दू  जनजागृति समिति

भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब अंबेडकरजी ने कहा था कि, संविधान कितना भी अच्छा हो, उसका संचालन करनेवाले राज्यकर्ता यदि सक्षम न हों, तो लोकतंत्र विफल सिद्ध होता है ।

Read More »

श्री महालक्ष्मी देवी को चोली-घागरा पहनाने के संदर्भ में भाजपा पार्षद तथा श्रीपूजक अजित ठाणेकर सहित तीन पर अपराध प्रविष्ट !

विधि एवं नियमों का उल्लंघन कर देवी का अनादर न हो, इसका भान जैसे हम रखते हैं, उसी प्रकार से श्रीपूजक भी परंपराओं का भान रखें, अन्यथा भविष्य में ऐसे घटनाओं के विरोध में कोल्हापूरवासियों की भावनाओं का विस्फोट होने में समय नहीं लगेगा !

Read More »

नालासोपारा (महाराष्ट्र) में धर्मद्रोहियों ने फलक पर अंकित परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के छायाचित्र को फाड दिया !

परात्पर गुरु डॉ. जयंत आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में आचोळे, राजनर के नादब्रह्म मंदिर के स्थान पर फलक लगाया गया था। अज्ञात व्यक्तिद्वारा इस फलकपर अंकित परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के छायाचित्र को फाड दिया गया है।

Read More »

Video : षष्ठ ‘अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन’ के उपलक्ष्य में गोवा में संपन्न हुर्इ पत्रकार परिषद

अधिवेशन में उपस्थित रहनेवाले हिन्दुत्वनिष्ठ मंदिर-रक्षा, गोरक्षा, धर्म-परिवर्तन, लव जिहाद आदि समस्याआें सहित कश्मीरी हिन्दुआें का पुनर्वसन, बांग्लादेशियों की घुसपैठ, देश के विविध क्षेत्रों से हो रहा हिन्दुआें का विस्थापन आदि समस्याआें के संदर्भ में कृति कार्यक्रम निश्‍चित करनेवाले हैं ।

Read More »

अगला राष्ट्रपति ‘हिंदुत्व का रबर स्टांप’ होना चाहिए : शिवसेना

अभी तक धर्मनिरपेक्ष सरकारों के ‘रबर स्टांप’ ही राष्ट्रपति भवन में रहे हैं। अब राम मंदिर, समान नागरिक संहिता और संविधान के अनुच्छेद ३७० जैसे विषयों का समाधान निकालने के लिए आवश्यक है कि, राष्ट्रपति पद पर कोई हिंदुत्व का रबर स्टांप बैठे।

Read More »

पुसद (जिला यवतमाळ) : गोमांस भक्षण करनेवाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध में आंदोलन एवं ज्ञापन

केरल के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र शासनद्वारा निकाले गए अध्यादेश का विरोध करने हेतु सडकोंपर गायों की हत्या कर गोमांस भक्षण किया। पुसद के हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों ने इस घटना के निषेध स्वरूप में आंदोलन किया।

Read More »

पूरसवक्कम : तमिलनाडू शिवसेना की ओर से में हिन्दुत्वनिष्ठों की विशेष सभा !

तमिलनाडू शिवसेना की ओर से हिन्दुत्वनिष्ठों की एक विशेष सभा का आयोजन कर ‘हिन्दू राष्ट्र’ की संकल्पना रखनेवाले परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी का अभिवादन किया गया।

Read More »

कोल्हापुर में संपन्न होनेवाली हिन्दू एकता फेरी में शिवसैनिकों के साथ उपस्थित रहूंगा ! – विधायक श्री. राजेश क्षीरसागर, शिवसेना

कोल्हापुर में, २८ मई को संपन्न होनेवाली हिन्दू एकता फेरी में मैं शिवसैनिकों के साथ निश्चित ही उपस्थित रहूंगा, फेरी का यह उपक्रम अत्यंत अच्छा है !’ ऐसा आश्वासन शिवसेना विधायक श्री. राजेश क्षीरसागर ने हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. मधुकर नाजरे को दिया।

Read More »
1 2 3 22