शिवसेना

कश्मीर पर प्रधानमंत्री के ‘गाली और गोली’ वाले संदेश से नाराज शिवसेना ने कहा, धारा ३७० हटाना ही समाधान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर कश्मीर समस्याओं को लेकर कहा था कि, इसका समाधान प्यार से ही सुलझाया जा सकता है न की गाली या गोली से। परंतु प्रधानमंत्री मोदीजी की इस बात पर शिवसेना ने आपत्ति जतार्इ है।

Read More »

कोल्हापुर में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

देश में सर्वसाधारण नागरिक चीन के उत्पादों का बहिष्कार कर रहा है, जबकि सरकार चीनी आस्थापन को ८२५ कोटि रुपयों का ठेका दे रही है, यह अत्यंत अनुचित है । इस संदर्भ में सरकार को तत्काल ध्यान देकर यह ठेका रद्द करना चाहिए ।

Read More »

लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए भाजपा के २०० युवा कार्यकर्ता गिरफ्तार

कुछ कार्यकर्ताओं को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया गया था जबकि कई कार्यकर्ताओं को मंगलवार सुबह अबी गुलजार से हिरासत में लिया गया । अधिकारियों ने बताया कि, वे यहां लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए आए थे ।

Read More »

. . . तो हामिद अंसारी ने पहले क्‍यों नहीं दिया इस्तीफा ? : संजय राउत, शिवसेना

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि, अल्पसंख्यक मुस्लिम के लिए देश मे बहुसंख्यक हिंदुओं को गलत नजरिए से देखा जाता है। देश की पूरी मशीनरी मुस्लिमों की सुरक्षा में लगा दी गई है !

Read More »

पश्‍चिम महाराष्ट्र देवस्थान व्यवस्थापन समिति से संबंधित जांच ब्यौरे को १५ दिनों में प्रकाशित करेंगे ! – गृहराज्यमंत्री रणजीत पाटिल

पश्‍चिम महाराष्ट्र देवस्थान समिति के विषय से संबंधित सूत्र तथा पुजारियों के विषय में सूत्रों को जान लेने हेतु आनेवाले १५ दिनों में सभी विधायकों से बैठक की जाएगी । राज्य के गृहराज्यमंत्री रणजीत पाटिल ने यह जानकारी दी ।

Read More »

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने हेतू हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने के लिए न्यायालय के आदेश के अनुसार कार्यवाही करने हेतु यहां के तहसीलदार श्री. सुरश काशीद को हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन दिया गया ।

Read More »

चीन को सबक सीखाने के लिए चिनी वस्तुओं के विक्रय पर निर्बंध डालें ! – हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा निवेदन

निवेदन द्वारा ये मांगे की गई कि, ‘भारतीय सीमा में घुसपैठ करनेवाले तथा भारत को युद्ध की धमकी देनेवाले चीन को सीख देने हेतु चिनी वस्तुओं के विक्रय पर निर्बंध डालें । साथ ही शासन गणेशोत्सव में शाडु की मिठ्ठी की मुर्ति को प्रोत्साहन देने का प्रयास करें ।

Read More »
1 2 3 24