शिवसेना

हिन्दुओं का धर्मांतरण रोकने हेतु शासन, तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून’ करें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की मांग

‘तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून करें’, ‘श्री महालक्ष्मी मंदिर की काशीतीर्थ एवं मनकर्णिका इन कुंडों की स्वच्छता कर भक्तों के लिए तत्काल खुला करें’, हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करनेवाले मौलाना देहलवी पर तत्काल कठोर कार्रवाई करें’ आदि मांगों को लेकर हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की ओर से आंदोलन किया गया।

Read More »

इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र राणी पद्मावती के चित्रिकरण के लिए अनुमति न दें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की मांग

निर्माता-निर्देशक संजल लीला भन्साळी हेतुपूर्वक हिन्दुआें की धर्मभावनाआें को आहत करनेवाले और इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र बनाते हैं ।

Read More »

बोधन (तेलंगना) की ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ में किया गया हिन्दुओं को जागृत होने का आवाहन !

बोधन (तेलंगना) में; ३५० से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में, हिन्दुओं को जागृत होने का आवाहन करते हुए ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर व्याख्यानों के माध्यम से मुंबई में ७ स्थानोंपर व्यापक रूप से शौर्यजागरण

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से मुंबई में, व्यापक स्तर पर शौर्यजागरण अभियान ! शिवचरित्र में अंकित हर घटना हिन्दुओं को उनमें व्याप्त सोये हुए स्फुल्लिगं को चेतना देने की ही प्रेरणा देती है। इसलिए हिन्दुओं को शिवचरित्र से प्रेरणा लेकर ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना हेतु कटिबद्ध होना चाहिए। ऐसा आवाहन कर हिन्दू जनजागृति समिति के वक्ताओं ने, हिन्दुओं में व्याप्त सोई हुई चेतना को जगाया !

Read More »

मुंबई के आझाद मैदान में, एनसीईआरटी एवं अवैध भोंपूओं के विरोध में हिन्दुत्वनिष्ठोंका आंदोलन !

समस्त हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा १२ मार्च के दिन मुंबई के आझाद मैदान में, ‘छत्रपति शिवाजी महाराज का विस्तृत अभ्यासक्रम ‘एनसीईआरटी’ के पाठ्यपुस्तक में समाविष्ट करें’,’रुग्णों की होनेवाली लूटमारी रोकने हेतु ‘वैद्यकीय आस्थापना अधिनियम २०१०’ लागू करें’ साथ ही मस्जिदों पर लगाए गए भोंपूओं को हटाएं’ इन मांगों को लेकर ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। प्रस्तुत कर रहें हैं, इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

सांगली में संपन्न हुई हिन्दू धर्माभिमानियों की बैठक में धर्मजागृति हेतु ठोस कृति करने का निश्‍चय !

विश्रामबाग, सांगली के देवल बजार में, मिरज, सांगली एवं सांगलीवाडी परिसर के हिन्दुत्वनिष्ठों की हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा ली गई बैठक में धर्मजागृति हेतु ठोस कार्यक्रमों का नियोजन किया गया। इस बैठक में विविध हिंदुत्वनिष्ठ संघटनों के प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। प्रस्तुत कर रहें हैं, इसी बैठक का वृत्तांत . . .

Read More »

डेरवली (जिला रायगढ) में छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर उत्सव समारोह संपन्न !

डेरवली में, १५ मार्च को शिवजयंती के उपलक्ष्य में ‘छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती उत्सव समारोह आयोजित किया गया था। इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से क्रांतिकारकों की फ्लेक्स प्रदर्शनी एवं ग्रंथप्रदर्शनी का आयोजन किया गया था।

Read More »

टाकळी जहागीर (जिला अमरावती) के ग्रामवासियोंद्वारा शिवजयंती उत्सव मनाया गया !

अमरावती के टाकळी जहागीर गांव में, शिवजयंती के उपलक्ष्य में ग्रामवासियोंद्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का पूजन एवं एक व्याख्यान का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. मिलिंद साखरे ने उपस्थित शिवप्रेमियों का मार्गदर्शन किया।

Read More »

फिल्म पद्मावति के सेट पर हुई मारपीट को लेकर संसद में प्रश्न पूछने वाले #NahidAfrin मामले पर चुप क्यों ?

शिवसेना ने कहा है कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति के सेट पर हुई मारपीट को लेकर संसद में प्रश्न पूछने वाले इस मामले में चुप बैठे हैं। पार्टी ने बॉलीवुड के उन तमाम लोगों पर प्रश्न उठाए है, जो लोग पाकिस्तानी गायकों और कलाकारों को भारत से निकाले जाने के विरुध्द थे अब उनकी जुबान पर ताले क्यों लग गए हैं ?

Read More »

सुरक्षा का भय उत्पन्न कर हिन्दुओं को धार्मिक विधी से वंचित रखने का अधिकार, शासन को नहीं है ! – श्री. सुमित सागवेकर, हिन्दू जनजागृति समिति

महाराष्ट्र सरकार के, ‘अंगारकी चतुर्थी के दिन सुरक्षा हेतु श्री सिद्धीविनायक मंदिर में श्रीफल अर्पण न करें’ इस ‘तुघलकी’ फतवे का विरोध करने हेतु दादर पश्चिम में कबुतरखाने के पास १४ मार्च के दिन ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ का आयोजन किया गया था।

Read More »
1 2 3 18