हिन्दू देवता

नागपुर मेट्रो के डिब्बों का चिनी आस्थापन को दिया गया ठेका त्वरित निरस्त करें !

राष्ट्रीय आंदोलन द्वारा राष्ट्रप्रेमी तथा समस्त हिन्दुत्ववादी संगठनों द्वारा यह मांग की गई कि, समलैंगिकता को प्रोत्साहन देनेवाले तथा वीर हनुमान की मुद्रा में समलैंगिक नायक को प्रसारित कर हिन्दुओं की धार्मिक भावना आहत करनेवाले ‘का बॉडीस्केप’ इस मल्याळी चित्रपट पर पाबंदी डालिएं ।

Read More »

धर्म पर होनेवाले आघातों के विरुद्ध हिन्दुओं को संगठित होना चाहिए ! – विश्‍वनाथ कुलकर्णी, हिन्दू जनजागृति समिति

अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला ने कहा, ‘‘यह मस्जिद अवैधानिक होते हुए भी उसकी न्यायालयीन कार्यवाही के विरुद्ध भारी संख्या में मुसलमान उपस्थित थे । इसके विपरीत अवैधानिक मस्जिद के निर्माणकार्य का विरोध करने के लिए समाज से आवाज नहीं उठाया गया ।’’

Read More »

पुणे महानगरपालिका के शतकोत्तर गणेशोत्सव एवं भ्रमणभाष एप शुभंकर के बोधचिन्हों द्वारा श्री गणेशजी की विडंबना !

बोधचिन्ह में (लोगो) श्री गणेशजी की सूंड एवं कान इतना ही छायचित्र लिया है, जबकि शुभंकर भ्रमणभाष एप के लिए सिद्ध छायाचित्र में कार्टून के वेश में श्री गणेशजी का छायाचित्र है ।

Read More »

हिन्दुओं ने किए विरोध की सफलता : इट्सी आस्थापन ने श्रीगणेश का छायाचित्रवाला कमोड जालस्थान से हटाया !

श्री गणेश के छायाचित्रवाले कमोड के जालस्थान पर से विक्रय के संदर्भ में हिन्दुओं ने तीव्र विरोध किया था। इट्सीने श्री गणेश टॉयलेट सीट हटा कर हिन्दुओं से प्रत्यक्ष रूप से क्षमायाचना करने की मांग हिन्दुआें ने की थी।

Read More »

बेल्जियम के मद्य आस्थापन ने बिअर का नाम ब्रह्मा रखकर किया हिन्दू देवता का अनादर

ल्यूवन (बेल्जियम) के अग्रगण्य विश्वविख्यात मद्य उत्पादक अनहेजर-बुश इनब्रेव इस आस्थापन ने उनके बिअर का नाम ब्रह्मा रखकर हिन्दू देवता का अनादर किया है ।

Read More »

आजमगढ : भगवान शिव की मूर्ति तोडनेवाले युवक ने कहां, PK में आमिर खान ने भी तो किया था शंकर का अपमान !

युवक ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि, जब पीके फिल्म में आमिर खान ने भगवान शिव का अपमान किया था तब तो किसी ने हंगामा नहीं किया तो फिर मैंने मूर्ति तोड दी तो इतना हल्ला क्यों मचा रहे हैं ?

Read More »

हिन्दुत्वनिष्ठों के निवेदन के पश्चात् अंनिस के हमीद दाभोळकर का कार्यक्रम निरस्त !

अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के हमीद दाभोळकर तथा सुनील स्वामी के छात्रों के लिए जाहीर व्याख्यान के कार्यक्रम में यदि हिन्दु धर्म, देवता, राष्ट्रपुरुषों के विरोध में वक्तव्य किया गया, तो धाार्मिक भावना आहत होकर कायदा-सुव्यवस्था का प्रश्न निर्माण हो सकता है ।

Read More »

आप विधायक अलका लांबा ने ट्वीट पर ‘हनुमान चालीसा’ का उडाया मजाक

आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने एक ट्वीट के माध्यम से भारत के नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर तंज कसा है। लांबा ने ये ट्वीट ‘नई हनुमान चालीसा’ के शीर्षक से लिखा है।

Read More »
1 2 3 29