गोरक्षा

गौहत्या के आरोप में मारे गए पीडितों के लिए मुआवजा दें : उच्चतम न्यायालय

गोरक्षकोंद्वारा होनेवाली हिंसा पर उच्चतम न्यायालय जिस तरह निर्णय ले रही है उसी तरह न्यायालय ने गोरक्षकों पर होनेवाले आक्रमण रोकने हेतु पुलिस एवं राज्य सरकार को आदेश देने चाहीए एेसी हिन्दुआें की अपेक्षा है । 

Read More »

बकरीद पर कुर्बान किए गए जानवरों की ‘तेरहवीं’ मनाने के लिए पुलिस ने गौरक्षकों को रोका

महाराष्ट्र पुलिस ने गौरक्षकों को बकरीद पर बलि दिए गए जानवरों की “तेरहवीं” मनाने से रोक दिया। जनसत्ता समाचापत्र में छपे समाचार के अनुसार बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ता यवतमाल जिले वसंत नगर क्षेत्र में ‘गायों की मौत पर शोक’ जताने के लिए इकट्ठा हुए थे।

Read More »

प.बंगाल में गोतस्करों के हौसले बुलंद, गाेरक्षा कर रहे सीमा सुरक्षा बल के सैनिक की हत्या

पश्चिम बंगाल के नॉर्थ २४ परगाना में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास गो तस्करों ने बीएसएफ जवान की हत्या कर दी। बीएसएफ जवान तुषार कांतिदास ने गईघाटा इलाके में एक संदिग्ध ट्रक का पीछा किया।

Read More »

देवभूमि उत्तराखंड का इस्लामीकरण रोकने के लिए प्रयास करेंगे : स्वामी दर्शन भारती

स्वामी दर्शन भारती ने कहा है कि, उत्तराखंड में मस्जिद एवं मदरसों के निर्माण का व्यापक स्तर पर विरोध किया जायेगा और हिन्दुत्व के ध्वज को फहराया जायेगा।

Read More »

पुसद में बकरी ईद के दिन कसार्इयों द्वारा गोरक्षकों को मारपीट, अब कहा गर्इ #NotInMyName गैंग ?

पुसद (जिल्हा यवतमाळ) – यहां बकरी र्इद के दिन खुलेआम १०० से अधिक गोवंशों की हत्या की गर्इ। गोहत्या के लिए गोवंशों को लाया गया है, एेसी सूचना मिलनेपर कुछ गोरक्षक पुलिस के साथ जांच करने हेतु रात ९.३० बजे गए । तब धर्मांधों ने उनपर आक्रमण किया।

Read More »

गौरक्षकों की हिंसा रोकने के लिए हर जिले में नोडल अफसर तैनात करने के उच्चतम न्यायालय निर्देश

उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को कहा कि, गोरक्षकों की हरकतों (काउ विजिलांटिज्म) को रोकना होगा और यह कानून के तहत स्वीकार्य नहीं हैं।

Read More »

उत्तर प्रदेश : भटके जानवरों के लिए हर जिले में खुलेंगी गोशालाएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथजी ने राज्य के विभिन्न राजमार्गों तथा अन्य रास्तों पर भटके गोवंशीय पशुओं के विचरण और उनके कारण होनेवाले हादसों की समस्या के समाधान के लिये हर जिले में गोशालाएं खोलने के निर्देश दिये हैं।

Read More »

गुडगांव के मौलाना ने की गोहत्या पर प्रतिबंध की मांग !

गुडगांव के मौलाना सलीम ने सामाजिक सौहार्द्र का महत्वपूर्ण संदेश देते हुए गायों की कुर्बानी को बंद कर देने की अपील की है।

Read More »

प. बंगाल : वैन में गाय ले जा रहे दो मुसलमान युवकों की भीडद्वारा हत्या

श्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में पशु तस्करी करने के संदेह में भीड ने दो मुसलमान व्यक्तियों की पीट पीट कर  हत्या कर दी ।

Read More »

हरिद्वार में बनेगा देश का पहला गो-तीर्थ, आरएसएस के सुझाव पर अमल करेगी भाजपा सरकार

राष्ट्रीय स्वयं सेवक सघं (आरएसएस) के सुझाव पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हरिद्वार के कटारपुर गांव में इस तरह के केंद्र की स्थापना के लिए सहमति दे दी है।

Read More »
1 2 3 16