राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

साध्वी प्रज्ञासिंह को प्रताडित करनेवालों पर कठोर कार्रवाई करें – नरेंद्र केवले, शिवसेना, अमरावती

छत्रपति शिवाजी महाराज ने हर स्त्री के साथ मातासमान आचरण करने का आदर्श स्थापित किया है। साध्वी प्रज्ञासिंह पर आरोप सिद्ध न होते हुए भी उनका अमानवीय छल किया गया। आज यदि छत्रपति शिवाजी महाराज होते, तो ऐसा समय ही नहीं आता !

Read More »

गाय की बीच सडक पर हत्या करनेवालों को कठोर दंड दें – हिन्दूभूषण ह.भ.प. श्याम महाराज राठोड

चिंचवड के चापेकर चौकपर ११ जून को विविध हिन्दुत्वनिष्ठ संघटन, संप्रदाय, गोप्रेमी, राष्ट्रप्रेमी एवं धर्माभिमानियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन किया गया।

Read More »

कश्मीर में सैनिकों पर पथराव करनेवाले धर्मांधों पर कडी कार्रवाई करें ! – हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा मांग

‘तेलंगणा में केवल ईसाई लोगों को अनुदान देनेवाली ‘तेलंगण स्टेट ख्रिश्चन फायनान्स कार्पोरेशन’ योजना निरस्त करें’ इन मांगों को लेकर कर्नाटक के मंगलुरू रु में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

शिवमोग्गा (कर्नाटक) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

‘कश्मीर में, सेना को सर्वाधिकार प्रदान करें’, ‘मस्जिदों पर प्रसारित किए जानेवाले अवैध भोंपू हटाएं’ आदि मांगों को लेकर कर्नाटक के शिवमोग्गा में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

सेना पर पथराव करनेवाले देशद्रोही तथा धर्मांधों को देश से बाहर निकाले ! – श्री. चैतन्य तागडे, हिन्दू जनजागृति समिति

पुणे के बाजीराव पथ पर महाराणा प्रताप उद्यान के सामने २६ मई को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में ९० से अधिक धर्माभिमानी तथा राष्ट्रप्रेमी नागरिक सम्मिलित हुए थे। इस आंदोलन का फेसबुक से सीधा प्रसारण किया गया। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

धर्मांतर के लिए प्रेरित करनेवाले तेलंगना स्टेट ख्रिश्‍चन फायनान्स कॉर्पोरेशन के निर्णय को निरस्त करें ! – श्री. हेमंत सोनवणे, हिन्दू जनजागृति समिति

तेलंगना स्टेट ख्रिश्‍चन फायनान्स कॉर्पोरेशन की ओर से विशेष योजना के अंतर्गत अनुदान प्राप्त करने के लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। उसमें की पहली शर्त यह है कि लाभान्वित व्यक्ति ईसाई होनी चाहिए।

Read More »

Video : आतंकवादी संघटन का विद्यालय चलाने के लिए लेनेवाले अबू आजमी पर कठोर कार्रवाई करें – हिन्दुत्वनित्वनिष्ठोंकी मांग

एक अवैध स्कूल चलाने हेतु अथवा क्रय करने हेतु अबू आजमी के पास इतना सब धन कहां से आया ? यह स्कूल विवादजनक एवं प्रतिबंधित संघटनों का होने के कारण किसी भी परिस्थिति में अबू आजमी, तत्सम व्यक्ति अथवा किसी संस्था को चलाने हेतु न दिया जाए।

Read More »

नासिक में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन !

सैनिकों पर हो रहा पथराव रोकने हेतु उन्हें सर्वाधिकार देकर ऊन पर पथराव करनेवालों के विरोध में अपराध प्रविष्ट किए जाये, इस संदर्भ में जिलाधिकारी कार्यालय के समीप ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

वाराणसी में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

‘श्रीरामजन्मभूमिपर हिन्दुओं को निरंतर पूजा-अर्चना करने की अनुमति मिलें’,’रोहिंग्या मुसलमानों को तुरंत देश बाहर करें’,’परकीय आक्रमकों के दिए गए नामों को बदलकर उनको प्राचीन एवं भारतीय नाम दिए जाएं’ इन मांगों को लेकर वाराणसी में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

अयोध्या का श्रीराम मंदिर, हिन्दुओं का है तथा वह हिन्दुओं का ही रहेगा ! – पू. कुंभार महाराज

‘श्रीराममंदिर का निर्माणकार्य की समय मर्यादा निश्चित करें साथ ही वहां हिन्दुओं को निरंतर पूजा-अर्चना करने की अनुमती मिलें’ साथ ही अन्य मांगों को लेकर सातारा में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »
1 2 3 18