राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

वाराणसी में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

‘श्रीरामजन्मभूमिपर हिन्दुओं को निरंतर पूजा-अर्चना करने की अनुमति मिलें’,’रोहिंग्या मुसलमानों को तुरंत देश बाहर करें’,’परकीय आक्रमकों के दिए गए नामों को बदलकर उनको प्राचीन एवं भारतीय नाम दिए जाएं’ इन मांगों को लेकर वाराणसी में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

अयोध्या का श्रीराम मंदिर, हिन्दुओं का है तथा वह हिन्दुओं का ही रहेगा ! – पू. कुंभार महाराज

‘श्रीराममंदिर का निर्माणकार्य की समय मर्यादा निश्चित करें साथ ही वहां हिन्दुओं को निरंतर पूजा-अर्चना करने की अनुमती मिलें’ साथ ही अन्य मांगों को लेकर सातारा में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

केंद्र सरकार अयोध्या के श्रीराममंदिर का परिणाम तत्काल घोषित करें ! – श्री. मनोज घोडके, जिलाध्यक्ष, हिन्दू एकता आंदोलन

‘समान नागरी कानून तत्काल पारित हों’, ‘श्रीराममंदिर में स्थाई रूप में पूजा करने की अनुमति मिलें’ साथ ही ‘विदेशी आक्रामकोंद्वारा परिवर्तित किये गए देश के नगर, वास्तु, मार्ग एवं स्थानक आदि के नाम पुनः परावर्तित करें’ इन मांगों को लेकर धुलिया में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

श्रीराम मंदिर का निर्माण और कुलभूषण जाधव की फांसी निरस्त करने हेतु शासन प्रयास करें ! – श्री. ब्रिजेश शुक्ल, बजरंग दल

‘कुलभूषण जाधव की फांसी निरस्त करने हेतु और श्रीरामजन्मभूमि पर श्रीराम मंदिर का निर्माण करने हेतु शासन जी तोड़ प्रयास करे !’ इस मांग के साथ अन्य मांगों को लेकर २२ अप्रैल को अंधेरी (पूर्व) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

महाराष्ट्र : यवतमाल में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

‘हिन्दुओं को रामजन्मभूमि पर पूजा-अर्चना करने की स्थायी रूप से विशेष अनुमती प्राप्त हों तथा श्रीराममंदिर का निर्माण कार्य हो !’ इस प्रमुख मांग के साथ अन्य मांगों को लेकर यवतमाल के दत्त चौक में हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

विदेशी आक्रमक ‘वास्को-द-गामा’ का नाम परिवर्तित करें – फोंडा (गोवा) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ के माध्यम से हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा मांग !

‘गोवा में गोवा राज्य की जनता को दास बनानेवाले समुद्री लुटारू ‘वास्को-द-गामा’ के नाम सभी स्तर से हटाएं’ इस मांग के साथ अन्य मांगों को लेकर यहां के फोंडा में हिंदुत्वनिष्ठ संघटनों ने ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ के अंतर्गत निदर्शन किए।

Read More »

अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण के कारण से श्रीराममंदिर निर्माण कार्य का विषय, प्रलंबित ! – श्री. जगदीश ठाकुर, भूतपूर्व नगरसेवक, भाजपा

एरंडोल (जिला जलगांव) में प्रथम ही संपन्न हुए ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ में भाजपा के भूतपूर्व नगरसेवक श्री. जगदीश ठाकुर ने कहा कि, ‘केंद्र शासन को विशेषाधिकार का उपयोग कर श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य करना चाहिए।

Read More »

चोपडा (जलगांव, महाराष्ट्र) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’

महाराष्ट्र के चोपड़ा जिले में विविध मांगों को लेकर राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन किया गया। इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति के साथ भारी संख्या में हिन्दुत्वनिष्ठ उपस्थित थे।

Read More »

हिन्दुस्थान में हिन्दुओं को ही मंदिरों में पूजा-अर्चना की अनुमति न मिलना हिन्दुओं का दुर्भाग्य ! – गोरक्षक श्री. अभय कुलथे

सोलापुर (महाराष्ट्र) में संपन्न हुए ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ में वक्तव्य करते हुए यहां के गोरक्षक श्री. अभय कुलथे ने कहा कि, ‘अयोध्या में हिन्दुओं को पूजा-अर्चना करने की अनुमति दें तथा श्रीराम मंदिर का निर्माण शीघ्र करें !’

Read More »

यदि कुलभूषण जाधव की फांसी निरस्त नहीं की, तो किसी भी पाकिस्तानी को भारत में पैर नहीं रखने देंगे ! – श्री. दिप्तेश पाटिल

सदैव पाकिस्तानी कलाकार तथा खिलाडियों के पक्ष में रहनेवाले तथाकथित धर्मनिरपेक्षतावादी अब चूप क्यों बैठे हैं ? पाकिस्तानियों का लागूंलचालन करनेवाले फिल्म जगत के ‘शांतिदूत’ अब जाधव फांसी का साधा निषेध करने के लिए भी आगे आकर नेतृत्व क्यों नहीं कर रहे हैं ?

Read More »
1 2 3 18