राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

कोल्हापुर में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

देश में सर्वसाधारण नागरिक चीन के उत्पादों का बहिष्कार कर रहा है, जबकि सरकार चीनी आस्थापन को ८२५ कोटि रुपयों का ठेका दे रही है, यह अत्यंत अनुचित है । इस संदर्भ में सरकार को तत्काल ध्यान देकर यह ठेका रद्द करना चाहिए ।

Read More »

राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन के माध्यम से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांग

वर्ष १९६२ में चीन ने ‘हिन्दी-चीनी भाई-भाई’ का नारा देकर भारत के साथ द्रोह किया था । अतः प्रत्येक भारतीय को ‘हम आज से ही एक भी चीनी उत्पादन नहीं खरीदेंगे’, ऐसा दृढनिश्‍चय कर चीन को पाठ पढाना चाहिए । इससे चीन की आर्थिक कमर टूटेगी ।

Read More »

आग्रा में अमरनाथ यात्रियों पर किए गए आक्रमण के विरोध में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

अमरनाथ यात्रियों पर किया गया आक्रमण तथा चीनद्वारा सिक्कीम के नाथू-ला के निकट होनेवाला कैलास मानसरोवर प्रतिबंधित करना, इन घटनाओं के विरोध में यहां के भगवान टॉकीज पुल के नीचे हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन आयोजित किया गया।

Read More »

चिनी ड्रॅगन को रोकने के लिए चिनी वस्तु तथा राखियों पर बहिष्कार डालना चाहिए ! – अधिवक्ता (श्रीमती) किशोरी कुलकर्णी

चिनी वस्तुओं पर बहिष्कार डालने के हेतु किए जानेवाले आंदोलन को संगठित होकर विरोध करना चाहिए । चिनी राखियां तथा वस्तुओं पर बहिष्कार डालना ही वास्तव में सेना को रक्षाबंधन की भेंट होगी।

Read More »

नंदुरबार में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन के माध्यम से चीनी वस्तुओं की होली

अपने राष्ट्र से शत्रुता रखनेवाले देश द्वारा उत्पादित वस्तुएं प्रयुक्त करना शत्रुराष्ट्र को दृढ करने समान ही है । इसलिए यहां के विविध हिन्दूप्रेमी संगठनों ने राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में चीनी वस्तुओं पर बहिष्कार करने का आवाहन किया गया ।

Read More »

अकोला में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

आंदोलन में अमरनाथ यात्रा पर आक्रमण करनेवाले जिहादी आतंकवादी एवं पाकिस्तान को नष्ट करने, बंगाल का बांगलादेश होने से पूर्व राष्ट्रपति शासन लागू करने तथा चीनी ड्रैगन को रोकने हेतु चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांगें की गर्इं ।

Read More »

वणी (जिला यवतमाल) में राष्ट्र एवं धर्म विषयक मांगों के लिए राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

आंदोलन में योग वेदांत सेवा समिति, गुरुदेव सेवा मंडल एवं सनातन संस्था के कार्यकर्ता साqम्मलित हुए । आंदोलन के उपरांत उपविभागीय कार्यालय में ज्ञापन दिए गए ।

Read More »

भारत सरकार ने चीन की आर्थिक नाकाबंदी करनी चाहिए ! – यवतमाल के हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा मांग

आज भारतीयों के घर-घर में चीनी वस्तुएं पहुंच गई हैं। भविष्य में चीनी वस्तुओं पर प्रतिबंध लगा कर स्वदेशी पर जोर देना आवश्यक है।

Read More »

अमरनाथ यात्रियों पर आक्रमण करनेवाले जिहादी आतंकवादियों को सबक सिखाएं ! – देहली के राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में मांग

आज बंगाल में जो भी कुछ हो रहा है, उसके पीछे वहां के हिन्दुओं को बाहर निकाल देना यही एकमात्र उद्देश्य है ! अतः हिन्दुओं को अपनी पलायनवादी मानसिकता को त्याग देने की आवश्यकता है !

Read More »
1 2 3 21