हिन्दुआें पर अत्याचार

बांग्लादेश में हिन्दू राष्ट्र स्थापित किए बिना हम चुप नहीं बैठेंगे – श्री. सुभाष चक्रवर्ती, निखील बंग नागरी महासंघ

बांग्लादेश के अत्याचारित और पीडित हिन्दुआें को उनकी सुरक्षा के लिए बांग्लादेश में स्वतंत्र भूमि देने के लिए भारत शासन और हिन्दुत्वनिष्ठों को सहायता कर शासन पर दबाव बनाना चाहिए ।

Read More »

वीडियो : प.बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पुलिसद्वारा लाठीचार्ज

बीरभूम जिले में। पुलिस की बर्बरता दिखी है । मुसलमानप्रेमी ममता बानो शासित राज्य पश्चिम बंगाल में आज हिंदू जागरण मंच द्वारा हनुमान जयंती के शोभायात्रा निकाल रहे हिन्दुआें पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

Read More »

पाक में नरसंहार का सामना कर रहे हैं धार्मिक अल्पसंख्यक – पाकिस्तानी लेखिका फरहनाज इस्पहानी

पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध विद्वान ने कहा है कि देश ‘एक धीमे नरसंहार’ का सामना कर रहा है और यह इस्लामी देश में धार्मिक अल्पसंख्यकों को ‘सबसे खतरनाक’ तरीके से खत्म करना है।

Read More »

बांग्लादेश : हिन्दुओं के लिए असुरक्षित बना इस्लामी राष्ट्र !

१ से ३ जनवरी २०१७ की अवधि में सनातन की सद्गुरु (श्रीमती) अंजली गाडगीळजी ने बांग्लादेश का भ्रमण कया। इन ३ दिवसीय बांग्लादेश भ्रमण से वहां पर स्थित हिन्दुओं के संदर्भ में प्राप्त अनुभव, भीषण ही थे, आप कल्पना ही नहीं कर सकते !

Read More »

दुर्गापुर (बंगाल) में ‘हिन्दू सहायता समिति’ की ओर से वार्षिक अधिवेशन संपन्न !

दुर्गापूर के सुषमा अतिथी भवन में ‘हिन्दू सहायता समिति’ की ओर से वार्षिक अधिवेशन संपन्न हुआ। इस अधिवेशन में हिन्दु जनजागृति समिति के पूर्व एवं पूर्वोत्तर भारत समन्वयक श्री. चित्तरंजन सुराल ने संबोधित किया।

Read More »

बांग्लादेश में हिंदुओं की वर्तमान स्थिती के लिए उनकी कमजोरी ही जिम्मेदार है : संघ प्रमुख मोहन भागवत

कोलकाता में मकर संक्रांति के मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने आरएसएस वर्कर्स की रैली को संबोधित किया। भागवत ने कहा, ”हमारा संगठन हिंदुओं को एकजुट कर मजबूत बना रहा है। बिना किसी का विरोध करे।

Read More »

सरकार के पास मेरे विरुद्ध कोई सबूत नहीं : साध्वी प्रज्ञासिंह

२००८ के मालेगांव बम विस्फोट प्रकरण में कथित आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबर्इ उच्च न्यायालय को गुरुवार को बताया कि इस प्रकरण में उनके शामिल या लिप्त होने के सरकार के पास कोई प्रमाण नहीं है और पहले ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुझे क्लीन चिट दे दी है।

Read More »

वारकरियों की पिटाई करनेवाले समाजकंटकों पर कठोर कार्रवाई करें – हिन्दू भूषण ह.भ.प. श्याम महाराज राठोड

पांच वारकरी संतों की समाजकंटकोंद्वारा पिटाई करने की घटना हाल ही में हुई थी। ‘इस प्रकरण के संदिग्ध लोगों पर सरकार को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए; अन्यथा वारकरी संप्रदाय की ओर से तीव्र आंदोलन छेड़ा जाएगा’ ऐसी चेतावनी हिन्दू भूषण ह.भ.प. श्याम महाराज राठोड ने दी।

Read More »

बांग्लादेश में वर्ष २०१६ में ९८ हिन्दुओं की हत्या तथा ३५७ घायल !

बांग्ला देश में वर्ष २०१६ में हिन्दुओंपर किए गए आक्रमणों में ९८ हिन्दुओं की हत्याएं की गईं तथा ३५७ हिन्दू घायल हुए हैं ! बांग्ला देश जातीय हिन्दू मोहजोटे (बीजेएचएम) नामक संस्थाद्वारा प्रकाशित किए गए ब्यौरे में ऐसा कहा गया है।

Read More »

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी कारागारो में होती थी भारतीय मजदूरों की पिटाई !

पाकिस्तान की जेलों में बंद भारतीय मछुआरों को सर्जिकल स्ट्राइक की घटना के बाद अक्सर पीटा जाता था। यह खुलासा पाकिस्तान की कारागारो में कैद रहे और हाल ही में छूटकर आये भारतीय मछुआरों ने किया है।

Read More »
1 2 3 23