हिन्दुआें पर अत्याचार

पाक से भारत आए हिंदुओं का दर्द : पाक में खेती करते थे, यहां पत्‍थर तोडते हैं

८१ वर्ष के जोगदास का कहना है कि, यहां भारत में उनके पास न तो नौकरी है, ना घर, ना पैसा और ना खाना। वहां (पाकिस्तान) हम खेतों में काम करते थे। हम सब किसान थे। पंरतु यह हम जिंदगी जीने के लिए पत्थर तोडने को मजूबर है।

Read More »

चोपडा (जिला जलगांव) में हिन्दुत्वनिष्ठों का ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

चोपडा यहां के तहसिल कार्यालय के प्रांगण में ११.३० बजे ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ का आयोजन किया गया था। उस समय विविध मांगों की घोषणाएं दी गई।

Read More »

वर्ष १९४७ में पाक में २३ प्रतिशत हिन्दू धर्मांतरण के कारण अब केवल ६ प्रतिशत शेष ! 

‘एएनआइ’ नामक समाचार संस्था के अनुसार वर्ष १९४७ में पाकिस्तान में हिन्दुआें की जनसंख्या २३ प्रतिशत थी । यह अब ६ प्रतिशत हो गई है । इसके पीछे उनका जबरदस्ती धर्मांतरण तथा अत्याचार ही कारण हैं । इसलिए प्रतिवर्ष लगभग ५ हजार हिन्दू भारत में आकर रहे हैं ।

Read More »

बांग्लादेश में हिन्दू राष्ट्र स्थापित किए बिना हम चुप नहीं बैठेंगे – श्री. सुभाष चक्रवर्ती, निखील बंग नागरी महासंघ

बांग्लादेश के अत्याचारित और पीडित हिन्दुआें को उनकी सुरक्षा के लिए बांग्लादेश में स्वतंत्र भूमि देने के लिए भारत शासन और हिन्दुत्वनिष्ठों को सहायता कर शासन पर दबाव बनाना चाहिए ।

Read More »

वीडियो : प.बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पुलिसद्वारा लाठीचार्ज

बीरभूम जिले में। पुलिस की बर्बरता दिखी है । मुसलमानप्रेमी ममता बानो शासित राज्य पश्चिम बंगाल में आज हिंदू जागरण मंच द्वारा हनुमान जयंती के शोभायात्रा निकाल रहे हिन्दुआें पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

Read More »

पाक में नरसंहार का सामना कर रहे हैं धार्मिक अल्पसंख्यक – पाकिस्तानी लेखिका फरहनाज इस्पहानी

पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध विद्वान ने कहा है कि देश ‘एक धीमे नरसंहार’ का सामना कर रहा है और यह इस्लामी देश में धार्मिक अल्पसंख्यकों को ‘सबसे खतरनाक’ तरीके से खत्म करना है।

Read More »

बांग्लादेश : हिन्दुओं के लिए असुरक्षित बना इस्लामी राष्ट्र !

१ से ३ जनवरी २०१७ की अवधि में सनातन की सद्गुरु (श्रीमती) अंजली गाडगीळजी ने बांग्लादेश का भ्रमण कया। इन ३ दिवसीय बांग्लादेश भ्रमण से वहां पर स्थित हिन्दुओं के संदर्भ में प्राप्त अनुभव, भीषण ही थे, आप कल्पना ही नहीं कर सकते !

Read More »

दुर्गापुर (बंगाल) में ‘हिन्दू सहायता समिति’ की ओर से वार्षिक अधिवेशन संपन्न !

दुर्गापूर के सुषमा अतिथी भवन में ‘हिन्दू सहायता समिति’ की ओर से वार्षिक अधिवेशन संपन्न हुआ। इस अधिवेशन में हिन्दु जनजागृति समिति के पूर्व एवं पूर्वोत्तर भारत समन्वयक श्री. चित्तरंजन सुराल ने संबोधित किया।

Read More »

बांग्लादेश में हिंदुओं की वर्तमान स्थिती के लिए उनकी कमजोरी ही जिम्मेदार है : संघ प्रमुख मोहन भागवत

कोलकाता में मकर संक्रांति के मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने आरएसएस वर्कर्स की रैली को संबोधित किया। भागवत ने कहा, ”हमारा संगठन हिंदुओं को एकजुट कर मजबूत बना रहा है। बिना किसी का विरोध करे।

Read More »

सरकार के पास मेरे विरुद्ध कोई सबूत नहीं : साध्वी प्रज्ञासिंह

२००८ के मालेगांव बम विस्फोट प्रकरण में कथित आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबर्इ उच्च न्यायालय को गुरुवार को बताया कि इस प्रकरण में उनके शामिल या लिप्त होने के सरकार के पास कोई प्रमाण नहीं है और पहले ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुझे क्लीन चिट दे दी है।

Read More »
1 2 3 23