र्इसार्इ

धर्मांतरण करनेवालों को नहीं मिले आरक्षण का लाभ – केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री सुदर्शन भगत

राज्य में धर्मांतरण करनेवाले लोगों को ८० आरक्षण का लाभ नहीं मिलना चाहिए। राज्य में धर्म परिवर्तन करानेवाले ही नौकरी से लेकर शिक्षा तक में आरक्षण का लाभ ले रहे हैं।

Read More »

झारखंड : धर्मांतरण बिल के विरुद्ध ईसाई समुदाय ने निकाला जुलूस

झारखंड सरकार के धर्मांतरण कानून के विरोध में ईसाई समुदाय के लोगो ने विशाल जुलूस निकाला । जुलूस का नेतृत्व आदिवासी सेंगल अभियान के बैनर के तले किया गया ।

Read More »

मटका तथा धिर्यो वैध करें ! – कांग्रेस के विधायक फ्रान्सिस सिल्वेरा द्वारा की गई संस्कृतिद्रोही मांग

विधानसभा में २४ जुलाई को अनुदानित मांगों पर चर्चा करत समय कांग्रेस के सांत आंद्रे के विधायक फ्रान्सिस सिल्वेरा वक्तव्य कर रहे थे । अपने वक्तव्य में उन्होंने यह मांग की कि, ‘शासन द्वारा मटका बंद किया जाने के कारण अनेक लोग त्रस्त हुए हैं ।

Read More »

‘कौन्सिल फॉर सोशल जस्टीस अ‍ॅन्ड पीस’ तथा ‘दक्षिणायन’ हिन्दुओं की क्षमा मांगें ! – हिन्दू जनजागृति समिति

हिन्दुओं पर अत्याचार करनेवाले ‘इन्क्विजिशन’ के संदर्भ में आजतक क्षमा न मांगनेवाले गोवा के चर्च ने अब तो प्राधान्यता से हिन्दुओं के मंदिर तथा घुमट गिरानेवाले ईसाई परेरा की कृती के संदर्भ में समस्त हिन्दू समाज की क्षमा मांगनी चाहिए !

Read More »

गोवा के धार्मिक स्थलों की तोडफोड के प्रकरण में, चर्चसंस्था का पुनः हिन्दूद्वेष स्पष्ट !

राज्य में धार्मिक स्थलों की तोडफोड के प्रकरणों पर चर्चसंस्थाद्वारा एक सत्यशोधन समिति नियुक्त की गई। इस समिति ने राज्य में विविध स्थानों पर तोड़े गए क्रॉस का निरीक्षण करने के पश्चात एक ब्यौरा प्रकाशित किया है।

Read More »

Video : जॉन डेलेमा ने १०० वर्ष प्राचीन शिव मंदिर पर हक जताते हुए महिला कांवडियों को शिव पूजन से रोका

लगभग १०० वर्ष पुराने शिव मंदिर में पूजन को लेकर एक स्थानीय निवासी के साथ हिन्दुवादी संगठन से जुडी महिलाओं का वर्षों से विवाद चल रहा है। गुरुवार को महिलाओं द्वारा प्रतिवर्षानुसार सावन माह के उपलक्ष्य पर कांवड यात्रा निकाली गई।

Read More »

गोवा : मुर्तिभंजक फ्रान्सिस परेरा के हितसंबंधों की जांच करें तथा इस संदर्भ में हिन्दू संघटनों पर झूठे आरोप करनेवालों पर कार्रवाई करें !

कुछ वर्षों से मुर्तिभंजन तथा धार्मिक चिन्हों को ध्वस्त करनेवाली घटनाओं में अपराधी के रूप में फ्रान्सिस परेरा को गोवा पुलिस ने बंदी बनाया है। तत्पश्चात, गोमंतक में धार्मिक संबंध कौन बिगाड रहा है, यह स्पष्ट हुआ है !

Read More »

गोवा : कब्रिस्तानों में तोडफोड करनेवाला आरोपी फ्रान्सिस परेरा गिरफ्तार

तोडफोड करने के पीछे आरोपी ने बताया कि, अपने धार्मिक विश्वास के कारण उसने ऐसा किया। आरोपी का मानना था कि, ऐसा करके वह आत्माओं को मुक्ति दिला रहा है।

Read More »

घरवापसी के लिए तडप रही है आइएस की कुख्यात ब्रिटेनी महिला सैली जोन्स !

इस्लामिक स्टेट (आइएसआइएस) की पोस्टर गर्ल सैली जोन्स अब अपने घर लौटना चाहती है। ब्रिटेन की रहने वाली जोन्स अपने नन्हे बेटे को साथ लेकर आइएसआइएस आतंकवादी जुनैद हुसैन से शादी रचाने सीरिया चली गई थी।

Read More »

गोवा में धार्मिक गुंडागर्दी करनेवाले बिलिवर्स संगठन पर प्रतिबंध लगाएं – हिन्दू जनजागृति समिति की मांग

दिन प्रति दिन बिलिवर्स के गुंडों का बढता आतंक गोवा में धार्मिक अशांति फैला रहा है। इसलिए हिन्दू जनजागृति समिति ने बिलिवर्स संघटन पर ही प्रतिबंध लगाने की मांग की है !

Read More »
1 2 3 31