र्इसार्इ

अंधविश्वास में मिशनरी धर्म परिवर्तन में हो रहे कामयाब

भूत प्रेत से शांति दिलाने के नाम पर ईसाई मिशनरियां दलित पिछडे वर्ग एवं गरीबों का धर्म परिवर्तन कराने का काम कर रही है। लोगों को बताया जाता है कि प्रभु यीशु से तुम्हारा सम्पर्क होगा घर में सुख शांति आएगी। सभी प्रकार के दर्द पीडा दुर होगा।

Read More »

लालच देकर हिंदू लडकियों को ले जा रहे थे ईसाई बनाने

पुलिस के अनुसार, बिहार से इस चारों लडकियों को इंदौर लाया जा रहा था । ये चारों लडकियां अनपढ हैं और इन्हें दो साल तक इंग्लिश कोचिंग देने और १२ हजार रुपए का मानदेय दिलाने का आश्वासन दिया गया था ।

Read More »

गुजरात : विद्यालयीन किताब में ईसा मसीह को बताया गया ‘हैवान’ !

 गुजरात स्टेट स्कूल टेक्स्टबुक बोर्ड (GSSTB) द्वारा प्रकाशित नववी कक्षा की हिंदी की किताबों में ईसा मसीह के नाम के साथ ‘हैवान’ विशेषण का उपयोग किया गया है।

Read More »

सेना पर पथराव करनेवाले देशद्रोही तथा धर्मांधों को देश से बाहर निकाले ! – श्री. चैतन्य तागडे, हिन्दू जनजागृति समिति

पुणे के बाजीराव पथ पर महाराणा प्रताप उद्यान के सामने २६ मई को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में ९० से अधिक धर्माभिमानी तथा राष्ट्रप्रेमी नागरिक सम्मिलित हुए थे। इस आंदोलन का फेसबुक से सीधा प्रसारण किया गया। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

धर्मांतर के लिए प्रेरित करनेवाले तेलंगना स्टेट ख्रिश्‍चन फायनान्स कॉर्पोरेशन के निर्णय को निरस्त करें ! – श्री. हेमंत सोनवणे, हिन्दू जनजागृति समिति

तेलंगना स्टेट ख्रिश्‍चन फायनान्स कॉर्पोरेशन की ओर से विशेष योजना के अंतर्गत अनुदान प्राप्त करने के लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। उसमें की पहली शर्त यह है कि लाभान्वित व्यक्ति ईसाई होनी चाहिए।

Read More »

मिस्र में ईसाइयों पर बंदूकधारियों का हमला, २८ की मृत्यु

मिस्र में सेना की वर्दी पहने नकाबपोश बंदूकधारियों ने शुक्रवार को कॉप्टिक ईसाइयों को ले जा रहे वाहनों पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें कम से कम २८ व्यक्तियों की मौत हो गई। मारे गए व्यक्तियों में कई बच्चे हैं।

Read More »

लालच देकर आदिवासी बच्चों को ईसाई बनाने के लिए नागपुर ले जा रहे दो लोग गिरफ्तार

छोटी ग्वालटोली पुलिस थाना प्रभारी संजू कामले ने बताया कि, सरवटे बस अड्डे के पास चार लडकियों समेत ११ नाबालिग बच्चों को कल रात छुड़ाया गया। इसके साथ ही, अलकेश गढ़ावा और हारन डावर को गिरफ्तार किया गया।

Read More »

हजारीबाग (झारखण्ड) : संत कोलंबा के र्इसार्इ शिक्षक पर धर्मांतरण के लिए प्रलोभन देने का आरोप

बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के इमली कोठी एरिया में प्रलोभन दे धर्मातरण कराने का आरोप संत कोलंबा के सहायक शिक्षक अमित सोरेन व र्इसार्इ धर्म प्रचारक दामोदर दोराई गुरू (चाईबासा निवासी) पर लगा है ।

Read More »

एचआईवी ग्रस्त पादरीने किया ५ से १० साल की ३० बच्‍च‍ियों का बलात्कार, चर्च ने दी माफी

इन पीड़ित बच्चियों में से एक बच्ची की मां ने जब इस मामले में कार्रवाई के लिए वेटिकन सिटी के पोप को खत लिखकर मिलने की इच्छा जताई तो पोप ने इससे इनकार कर दिया और पोप ने कह दिया, “मैटर इज क्लोज्ड।”

Read More »

इस्लाम की निंदा करने के आरोप में जकार्ता के र्इसार्इ गवर्नर बासुकी जाहाजा पुरनामा को मिली २ साल की कैद

विवादों में घिरे ईसाई नेता, ‘अहोक’ के नाम से मशहूर जकार्ता के गवर्नर बासुकी जाहाजा पुरनामा को मंगलवार को ईशनिंदा के एक मुकदमे में दोषी पाए जाने के बाद दो साल कैद की सजा सुनाई गई।

Read More »
1 2 3 30