र्इसार्इ

हजारीबाग (झारखण्ड) : संत कोलंबा के र्इसार्इ शिक्षक पर धर्मांतरण के लिए प्रलोभन देने का आरोप

बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के इमली कोठी एरिया में प्रलोभन दे धर्मातरण कराने का आरोप संत कोलंबा के सहायक शिक्षक अमित सोरेन व र्इसार्इ धर्म प्रचारक दामोदर दोराई गुरू (चाईबासा निवासी) पर लगा है ।

Read More »

एचआईवी ग्रस्त पादरीने किया ५ से १० साल की ३० बच्‍च‍ियों का बलात्कार, चर्च ने दी माफी

इन पीड़ित बच्चियों में से एक बच्ची की मां ने जब इस मामले में कार्रवाई के लिए वेटिकन सिटी के पोप को खत लिखकर मिलने की इच्छा जताई तो पोप ने इससे इनकार कर दिया और पोप ने कह दिया, “मैटर इज क्लोज्ड।”

Read More »

इस्लाम की निंदा करने के आरोप में जकार्ता के र्इसार्इ गवर्नर बासुकी जाहाजा पुरनामा को मिली २ साल की कैद

विवादों में घिरे ईसाई नेता, ‘अहोक’ के नाम से मशहूर जकार्ता के गवर्नर बासुकी जाहाजा पुरनामा को मंगलवार को ईशनिंदा के एक मुकदमे में दोषी पाए जाने के बाद दो साल कैद की सजा सुनाई गई।

Read More »

पाकिस्तान में एक सरकारी अस्पताल का गैर मुस्लिमों को कुरान की आयतें पढ़ने का फरमान

लाहौर के मियां मीर अस्पताल में यह मामला सामने आया है जब वहां के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर मुहम्मद सरफराज ने सुबह की सभा में शामिल नहीं होने वाले एक ईसाई कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारा।

Read More »

लाहौर : मुस्लिम लड़की से दोस्ती पर क्रिस्चन लडके की बेरहमी से पिटाई

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, मसीह की बहन ने शेखुपुरा पुलिस स्टेशन में घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार, दोनों अक्सर फोन पर बातें करते थे और मसीह लड़की से मिलने उसके पड़ोस में भी जाता था।

Read More »

ईसाई मिशनरियों का खोखला ‘मानवतावाद’ !

यदि ‘मानवतावाद’ ही शुद्ध हेतु है, तो उसके लिए हिन्दुओं का धर्मांतर करने की क्या आवश्यकता है ? पूरे विश्व में जिहादी आतंकवाद के कारण सहस्रो निष्पाप लोगों की हत्या होते हुए भी इसके विरोध में आवाज क्यों नहीं उठाते ?

Read More »

खंडवा (मध्य प्रदेश) : ५० से अधिक लोगों का जबरन धर्मांतरण करने के आरोप में तीन र्इसार्इ गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में तीन इसाइयों को जबरन धर्मांतरण करवाने के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More »

महाराजगंज : धर्मांतरण के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी ने चर्च में हो रही प्रार्थना सभा बंद कराई

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने महाराजगंज जिले में एक चर्च में धर्मांतरण किए जाने का विरोध करते हुए वहां चल रही प्रार्थना सभा को रुकवा दिया।

Read More »

दक्षिण अमरीका : बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नन ने चलाया चर्च पर मुकदमा

दक्षिण अमरीकी देश चिली में एक नन ने एक कैथोलिक चर्च के विरुध्द मुक़दमा दायर किया है । नन के साथ इसी चर्च में बलात्कार हुआ था । बलात्कार के बाद गर्भवती होने के कारण नन पर चर्च छोड़ने का दबाव डाला गया था ।

Read More »

पादरी की अपील, महिलाएं छोटी स्कर्ट पहनकर न आएं चर्च

सायरो मलाबार चर्च के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, ‘वेटिकन में भी महिलाओँ के लिए तय ड्रेस कोड है। पादरी का निर्देश लड़कियों की सुरक्षा की दृष्टि से अच्छा है।’

Read More »
1 2 3 29