भाजपा

उत्तरप्रदेश की तरह झारखंड में भी बंद हों बूचडखाने – विश्व हिन्दू परिषद की मांग

उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है, तभी से बूचड़खानों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। अब विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने भी यूपी की तर्ज पर झारखंड में भी अवैध बूचड़खानों को बंद किया जाने की मांग की है।

Read More »

मस्जिद ढहाई जा सकती है, किंतु भगवान का मंदिर नहीं – सुब्रमण्यम स्वामी

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्ससभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि, मस्जिद को गिराया जा सकता है, किंतु मंदिर को कभी नहीं गिराया जा सकता, क्योंकि उसमें भगवान रहते हैं।

Read More »

राम मंदिर को लेकर बोले स्वामी, ‘युद्ध के लिए हिंदुओं को किया जा रहा मजबूर’

पटना पहुंचे भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि, अयोध्या में पूर्ण राम मंदिर बनेगा इसके लिए मैं चाहता हूं कि, मुस्लिम समुदाय के लोग राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी भी जमीन दें। मुस्लिम कहते हैं कि, उन्हें नमाज पढऩे के लिए मस्जिद चाहिए परंतु नमाज तो कहीं भी बैठकर पढ़ी जा सकती है।

Read More »

कैलाश मानसरोवर यात्रा करने वालों को एक लाख रुपये का अनुदान

गोरखपुर में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ये पद नहीं, ये कर्तव्य है। कर्तव्यों का निर्वाह करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश को बदलना है, राज्य में सुशासन लाना है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार सबका साथ, सबका विकास की राह पर चलेगी।

Read More »

संत तुलसीदास ने अकबर को राजा नहीं माना, उनके राजा तो श्रीराम थे : योगी आदित्यनाथजी

गोरखपुर दौरे पर गए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर के दिग्विजय स्मृति सभागार में बाबा गंभीरनाथ शताब्दी पुण्यतिथि के समापन समारोह को संबोधित किया।

Read More »

बूचडखानों पर कार्यवाही : बरसों पुराने कानून ही लागू करा रही योगीजी की सरकार !

उत्तर प्रदेश में बूचडखानों और मांस की दुकानों को बंद करने का सरकार का यह कदम जानवरों को काटने और उनके कारोबार से जुड़े बरसों पुराने कानूनों पर ही आधारित है।

Read More »

उत्तरप्रदेश : भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा, ‘गोहत्या करने वालों के हाथ-पांव तुडवा दूंगा’

खतौली से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक विक्रम सैनी ने अपने वक्तव्य में कहा है कि, ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुडवा दूंगा।’

Read More »

उत्तराखण्ड के त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर लगाया प्रतिबन्ध

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर ५००० हजार रुपए का जुर्माना या फिर छह महीने की जेल का प्रावधान किया है।

Read More »

उत्‍तर प्रदेश : नवरात्रि में मिलेगी २४ घंटे बिजली

शर्मा ने कहा, ‘‘नवरात्रि के दौरान मिर्जापुर और बलरामपुर जैसे जिलों की प्रसिद्ध शक्तिपीठों के साथ साथ काशी, मथुरा, अयोध्या और गोरखपुर में २४ घंटे बिजली आपूर्ति होनी चाहिए।’’ विभाग से भ्रष्टाचार समाप्त करने के प्रयास के तहत शर्मा ने ‘ई-निविदा’ प्रणाली अपनाने का निर्देश दिया।

Read More »

राममंदिर पर अब भाजपा का कोई बहाना नहीं चलेगा, जल्द घोषित करें निर्माण की तारीख : विश्व हिन्दू परिषद

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने कहा है कि, प्रदेश और केंद्र, दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, इसलिए अब अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा का कोई बहाना चलने वाला नहीं है।

Read More »
1 2 3 26