भाजपा

धर्मांतरण करनेवालों को नहीं मिले आरक्षण का लाभ – केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री सुदर्शन भगत

राज्य में धर्मांतरण करनेवाले लोगों को ८० आरक्षण का लाभ नहीं मिलना चाहिए। राज्य में धर्म परिवर्तन करानेवाले ही नौकरी से लेकर शिक्षा तक में आरक्षण का लाभ ले रहे हैं।

Read More »

मोहन भागवत को तिरंगा फहराने से रोकने वाले जिलाधिश का हुआ स्थानांतरण

स्वतंत्रता दिवस के दिन आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत को ध्वज फहराने से रोकने वाले पलक्कड के जिलाधिश समेत ५ अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया गया है।

Read More »

अगर रास्ते पर नमाज पढना उचित है तो कांवड यात्रा गलत कैसे ? – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पिछली सरकार द्वारा जन्माष्टमी के आयोजन के पाबंदी पर उन्होंने कहा कि, कहीं भी नमाज पढने की स्वतंत्रता है तो थानों में जन्माष्टमी पर कैसे प्रश्न उठा सकते हैं ?

Read More »

कश्मीर पर प्रधानमंत्री के ‘गाली और गोली’ वाले संदेश से नाराज शिवसेना ने कहा, धारा ३७० हटाना ही समाधान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस पर कश्मीर समस्याओं को लेकर कहा था कि, इसका समाधान प्यार से ही सुलझाया जा सकता है न की गाली या गोली से। परंतु प्रधानमंत्री मोदीजी की इस बात पर शिवसेना ने आपत्ति जतार्इ है।

Read More »

७१वां स्‍वतंत्रता दिवस पर मोदीजी ने भाषण में किया कृष्‍ण से लेकर अर्जुन का जिक्र, श्‍लोक भी सुनाया !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को २०२२ तक ‘न्यू इंडिया’ बनाने में हर भारतीय की भूमिका पर जोर देते हुए महात्मा गांधी के अलावा भगवान राम व भगवान श्रीकृष्ण का उदाहरण दिया।

Read More »

लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए भाजपा के २०० युवा कार्यकर्ता गिरफ्तार

कुछ कार्यकर्ताओं को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया गया था जबकि कई कार्यकर्ताओं को मंगलवार सुबह अबी गुलजार से हिरासत में लिया गया । अधिकारियों ने बताया कि, वे यहां लाल चौक पर तिरंगा फहराने के लिए आए थे ।

Read More »

पाखंडी हैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता, कर रहीं देश को बांटने का प्रयास : विनय कटियार, भाजपा

ममता और उनकी जैसी राजनीति पार्टियों का केवल एक ही उद्देश्य है कि, सत्‍ता हासिल कैसे की जाए ? इसके लिए ये पक्ष देश में ‘बांटो और राज करो’ की नीति अपनाती हैं। परंतु भाजपा का उद्देश्‍य साफ है, वो ‘सबका साथ और सबका विकास’ की राह पर आगे बढ रहे हैं।

Read More »

पश्चिम बंगाल : दशहरा पर तलवार-त्रिशूल के साथ जुलूस निकाल सकती है विश्व हिन्दू परिषद

इस वर्ष दशहरा ३० सितंबर को है। विश्व हिंदू परिषद के नेता सचिंद्रनाथ सिंघा ने हिन्दुस्तान टाइम्स से कहा कि, अगर ममता बनर्जी ने उन्हें शस्त्र पूजा करने की अनुमति नहीं दी तो वो कानून का सहारा लेंगे।

Read More »

. . . तो हामिद अंसारी ने पहले क्‍यों नहीं दिया इस्तीफा ? : संजय राउत, शिवसेना

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि, अल्पसंख्यक मुस्लिम के लिए देश मे बहुसंख्यक हिंदुओं को गलत नजरिए से देखा जाता है। देश की पूरी मशीनरी मुस्लिमों की सुरक्षा में लगा दी गई है !

Read More »

विद्यालय या मदरसे में राष्ट्रगान नहीं गाने वाले देशद्रोही करार दिये जाएं – भाजपा नेता विनय कटियार

कानपुर में भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा, ‘विद्यालय हो या मदरसा हर जगह राष्ट्रगान गाया जाना चाहिए और राष्ट्र ध्वज को फहराया जाना चाहिए, जो लोग इससे सहमत नहीं हैं उन्हें देशद्रोही करार दे देना चाहिए।’

Read More »
1 2 3 40