भाजपा

राम मंदिर निर्माण के लिए विहिप ने मंगाए २ ट्रक पत्थर

‘मंदिर निर्माण के लिए प्रयोग होने वाले पत्थरों का १ ट्रक राजस्थान से सोमवार को पहुंच चुका है। प्रस्तावित मंदिर के लिए अभी १०० से अधिक ट्रकों की आवश्यकता है। कुछ ही दिन में हम उसे भी लाने का प्रयास कर रहे हैं।’ विहिप ने घोषणा की है कि, १ वर्ष में मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

Read More »

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान की जीत के बाद मसूरी में भी लगे पाक‌िस्तान ज‌िंदाबाद के नारे

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के जीतने के बाद माल रोड और पिक्चर पैलेस-लंढौर मार्ग पर पाक जिंदाबाद के नारे लगाने के तीन आरोपियों को देशद्रोह और देश की अखंडता के मामले में निरुद्ध किया गया है। तीनों आरोपी नाबालिग बताए गए हैं। 

Read More »

शिया और सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड भंग करेगी योगी सरकार

भ्रष्टाचार के तमाम आरोपों से घिरे उत्तर प्रदेश के शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड जल्द ही भंग किये जाएंगे। वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोनों वक्फ बोर्ड भंग करने की मंजूरी दे दी है। बहुत जल्द दोनों बोर्ड भंग कर दिये जाएंगे।

Read More »

राम जन्मभूमि से जुड़ेगी माता सीता की जन्मस्थली – योगी आदित्यनाथजी की घोषणा

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर दरभंगा में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

Read More »

Video : षष्ठ ‘अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन’ के उपलक्ष्य में गोवा में संपन्न हुर्इ पत्रकार परिषद

अधिवेशन में उपस्थित रहनेवाले हिन्दुत्वनिष्ठ मंदिर-रक्षा, गोरक्षा, धर्म-परिवर्तन, लव जिहाद आदि समस्याआें सहित कश्मीरी हिन्दुआें का पुनर्वसन, बांग्लादेशियों की घुसपैठ, देश के विविध क्षेत्रों से हो रहा हिन्दुआें का विस्थापन आदि समस्याआें के संदर्भ में कृति कार्यक्रम निश्‍चित करनेवाले हैं ।

Read More »

अगला राष्ट्रपति ‘हिंदुत्व का रबर स्टांप’ होना चाहिए : शिवसेना

अभी तक धर्मनिरपेक्ष सरकारों के ‘रबर स्टांप’ ही राष्ट्रपति भवन में रहे हैं। अब राम मंदिर, समान नागरिक संहिता और संविधान के अनुच्छेद ३७० जैसे विषयों का समाधान निकालने के लिए आवश्यक है कि, राष्ट्रपति पद पर कोई हिंदुत्व का रबर स्टांप बैठे।

Read More »

हिन्दुओं की समस्याओं के समाधान हेतु अधिवेशन के माध्यम से लडेंगे ! – अधिवक्ता श्री. संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

गोवा में, १४ से १७ जून २०१७ की अवधि में ‘छटवे अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन’ का आयोजन किया गया है ! इसकी विस्तृत जानकारी देने हेतु मुंबई में, मुंबई मराठी पत्रकार संघ में एक पत्रकार परिषद आयोजित की गई थी, प्रस्तुत कर रहें है इसीका वृत्तांत, विस्तार से . . .

Read More »

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सरकारी आवास पर बनाई गौशाला

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथजी से प्रेरणा लेते हुए शुक्रवार को अपने आधिकारिक आवास में नवनिर्मित गौशाला का शुभारंभ किया और गाय की पूजा की।

Read More »

श्रीराममंदिर सहित काशी और मथुरा में भी भव्य मंदिर के लिए संघर्ष करना आवश्यक – टी. राजासिंह, विधायक, भाजपा

हाल ही में, मध्यप्रदेश के मंडला चौपाटी में ‘हिन्दू जनजागृति सभा’ संपन्न हुई। इस सभा को भाजपा विधायक श्री. टी. राजासिंह, श्री गुप्तेश्‍वर पीठाधिश्‍वर प.पू. डॉ. स्वामी मुकुंददास महाराज साथ ही हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. आनंद जाखोटिया इन्होंने संबोधित किया।

Read More »

पुसद (जिला यवतमाळ) : गोमांस भक्षण करनेवाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध में आंदोलन एवं ज्ञापन

केरल के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र शासनद्वारा निकाले गए अध्यादेश का विरोध करने हेतु सडकोंपर गायों की हत्या कर गोमांस भक्षण किया। पुसद के हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों ने इस घटना के निषेध स्वरूप में आंदोलन किया।

Read More »
1 2 3 33