भाजपा

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में संत एवं मान्यवरोंद्वारा दिए गए संदेश एवं अभिप्राय !

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में समाज के विविध संत एवं मान्यवरोंद्वारा संदेश एवं अभिप्राय मिल रहें हैं ! प्रस्तुत कर रहें हैं उन्हीं में से कुछ अंश . . .

Read More »

उत्तर प्रदेश में सरकारी योजनाओं से खत्म होगा अल्पसंख्यक कोटा

उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण विभाग की तमाम योजनाओं में अल्पसंख्यकों को दिया जाने वाला २० प्रतिशत कोटा खत्म होगा।एसपी सरकार की कैबिनेट ने शुरुआती साल में ही २० प्रतिशत कोटे को मंजूरी दी थी।

Read More »

परेश रावल ने किया ट्वीट, पत्थरबाजों को नहीं अरुंधति रॉय को जीप से बांधो !

बॉलीवुड के अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पत्थरबाजों की जगह अरुंधति रॉय को जीप से बांधने को कहा है !

Read More »

Video : हिन्दूत्वनिष्ठों ने मुंबई के श्री सिद्धीविनायक से ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना हेतु लिए आर्शिवचन !

सनातन संस्था के संस्थापक परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में सनातन संस्था तथा हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से पूरे भारत में ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ आयोजित किया जा रहा है।

Read More »

. . . तो पश्चिम बंगाल, पंजाब और कश्मीर होते पाकिस्तान के कब्‍जे में – योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की आलोचना करने वाले विपक्ष को निशाने पर लेते हुए शुक्रवार को कहा कि संघ विश्व का एकमात्र ऐसा संगठन है जो सरकार से सहायता नहीं लेता, फिर भी विपक्ष हर बात में आरएसएस का नाम ले लेता है।

Read More »

‘बाबर रोड’ का नाम बदलकर हुतात्मा उमर फयाज के नाम पर हो – तेजिंदर पाल बग्गा, भाजपा प्रवक्ता

भाजपा ने देहली के बाबर रोड का नाम बदलकर हुतात्मा लेफ्टिनेंट उमर फयाज के नाम पर रखने की मांग की है ।

Read More »

गाय के गोबर, मूत्र से क्या हैं फायदे ? जांच करवाएगी नरेंद्र मोदी सरकार

भारत के विज्ञान एवं तकनीक मंत्रालय ने पंचगव्य के महत्व का अध्ययन करने के लिए “नेशनल स्टीयरिंग कमिटी” का गठन किया है। यह कमिटी पंगगव्य से जुड़े रिसर्च प्रोजेक्ट का चयन, निर्देशन और समीक्षा करेगी।

Read More »

परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवले के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में विविध उपक्रम

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत हिन्दूसंगठन होकर हिन्दू राष्ट्र-स्थापना के कार्य को भगवान का आशीर्वाद मिलकर उसे गति प्राप्त होने के नि:स्वार्थ भाव से मुंबई के तारापुर परिसर के पानलामाता मंदिर एवं शिव मंदिर तथा विक्रोळी के शिव मंदिर में मंदिर स्वच्छता अभियान चलाया गया ।

Read More »

परात्पर गुरु जयंत बाळाजी आठवलेजी ने हिन्दू राष्ट्र की प्रज्वलित की हुई ज्योत का आज ज्वाला में रूपांतर हुआ है ! – राजासिंह ठाकुर

भाग्यनगर के श्रीराम युवा सेना के अध्यक्ष तथा भाजपा विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर ने यहां के हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में यह आवाहन किया कि, ‘परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी से पहली ही बार भेंट होने के पश्चात् ऐसा प्रतीत हुआ कि, मुझे एक अपूर्व शक्ति प्राप्त हुई है ।

Read More »

अगले वर्ष हर हाल में बनेगा राम मंदिर : सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि, अगले साल हर हाल में राम मंदिर बनेगा। वह ७ जून को अयोध्या में आम सभा करने जा रहे हैं, ताकि इसे लेकर आम सहमति बने। उन्होने कहा कि, मस्जिद के लिए जगह चाहिए तो सरयू पार काफी जमीन खाली पड़ी है।

Read More »
1 2 3 31