पुलिस

हिन्दुओ, मूर्तिदान करने की अपेक्षा बहते पानी में ही गणेशमूर्ति का विसर्जन करें ! – उमेश पवार, शिववंदना (सांगवी)

लोकमान्य टिळक ने जिस उद्देश्य से गणेशोत्सव आरंभ किया था, उसके विपरित वर्तमान का गणेशोत्सव मनाया जाता है । आज उत्सवों में अपप्रवृत्तियों को अंतर्भूत कर धर्म पर किए जानेवालेआक्रमण बढ रहे हैं, उन पर पाबंदी लगाना आवश्यक हुआ है।

Read More »

शासन हिन्दुआें की परंपराआें में हस्तक्षेप न करे ! – श्री. मनोज खाडये, हिन्दू जनजागृति समिति

मंदिर की परंपरा के अनुसार श्रद्धालुआें को सदैव श्रीशहाजीराजे महाद्वार से प्रवेश दिया जाए और शासन की निष्क्रियता के कारण बंद भक्तनिवास तत्काल खोले जाएं। हिन्दू जनजागृति समिति के पश्‍चिम महाराष्ट्र समन्वयक श्री. मनोज खाडये ने यह चेतावनी दी ।

Read More »

Video : श्रीनगर के लाल चौकपर अकेले ‘भारतमाता की जय’ और ‘वन्दे मातरम्’ के नारे लगानेवाली हिन्दू शेरनी !

विडियो में एक महिला कश्मीर के लाल चौक पर ‘भारत माता की जय’ और ‘वन्दे मातरम्’ के नारे लगाती हुई दिख रही है। इस घटना से घबराए पुलिस वाले जल्द से जल्द उस महिला को वहां से हटाने के इंतजाम करते हुए दिखाई पड रहे हैं।

Read More »

अलीगढ में नमाज के बाद पुलिस पर पथराव, सीओ समेत ८ घायल

७ अगस्त को गांधीपार्क क्षेत्र के सराय बैरागी रेलवे रोड निवासी दो भाई वसीम व आशू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पीडित पक्ष की मांग पर जिला प्रशासन ने २५-२५ लाख रुपये मुआवजा देने की संस्तुति शासन को भेज दी है, परंतु पीडित परिवार इससे सहमत नहीं था।

Read More »

वाराणसी के धर्माभिमानी अधिवक्ता कमलेशचंद्र त्रिपाठी पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा आक्रमण करने का प्रयास

अधिवक्ता त्रिपाठी के मतनुसार उनके आक्रमणकर्ता का नाम अज्ञात है । वह टाटा आस्थापन के टॅगो चारपहिएवाले वाहन से आया था । उसने हवाई अड्डे के निकट त्रिपाठी को कार से खिंचकर उनपर आक्रमण करने का प्रयास किया ।

Read More »

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने हेतू हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने के लिए न्यायालय के आदेश के अनुसार कार्यवाही करने हेतु यहां के तहसीलदार श्री. सुरश काशीद को हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन दिया गया ।

Read More »

बिहार : आरा में अवैध बूचडखाना बंद, तीन धर्मांध गिरफ्तार

गुरुवार को मांस से लदे एक ट्रक को जब्त करने के बाद अवैध बूचडखाने को सील कर दिया गया। यह ट्रक इस अवैध बूचडखाने से मांस लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था।

Read More »

हीना तलरेजा हत्या प्रकरण : जिहादी दोस्तों से सामुहिक बलात्कार करवाकर पति अदनान ने की हत्या

हीना तलरेजा ने लव मैरेज कर अपना धर्म भी बदल लिया था। मुस्लिम युवक अदनान खान से शादी करने के बाद अब वह हिना खान बन चुकी थी।

Read More »

सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस में डीजी वंजारा बरी

सोहराबुद्दीन कथित मुठभेड मामले में राजकुमार पांडियान, डीजी वंजारा, और दिनेश एमएन को २४ अप्रैल, २००७ को गिरफ्तार किया गया था।

Read More »

सहारनपुर : काम दिलाने के बहाने मुजफ्फर खान ने विवाहिता को बंधक बनाकर एक साल तक किया सामुहिक दुष्कर्म

यूपी में सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी की विवाहिता को काम दिलाने के बहाने एक साल तक बंधक बनाकर तीन लोगों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए।

Read More »
1 2 3 22