पुलिस

मेरठ में ईद की नमाज के बाद परीक्षितगढ़ थाना फूंकने का प्रयास, फायरिंग

शुरुआत में धर्मांधों ने पुलिस प्रशासन के विरुध्द नारेबाजी की। इसके बाद वो थाने पर पत्थरबाजी करने लगे। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती वो फायरिंग भी करने लगे। अंत में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में हवाई फायरिंग की।

Read More »

उत्तर प्रदेश : अलव‌िदा की नमाज के बाद लखनऊ की सडकों पर जाम, पुलिस मोबाइल में व्यस्त

अलविदा की नमाज के बाद लखनऊ में चारों आेर जाम की स्थिति हो गई। ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था संभालने के बजाए मोबाइल में व्यस्त दिखी वहीं दूसरी ओर यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई।

Read More »

पू. भिडेगुरुजी पर झुठे आरोप लगानेवाले संबंधित लोगों पर कठोर कार्रवाई करें – श्री. नितीन चौगुले, श्रीशिवप्रतिष्ठान, सांगली

पुलिस अधिकारी एवं राजाभाऊ चोपदार के बीच गोखले चौक में विवाद हुआ था एवं आधा घंटा पालकी को रोका गया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से श्रीशिवप्रतिष्ठान के धारकरी तलवार लेकर यात्रा में घुसे, ऐसा झुठा आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारी का त्यागपत्र मांगा।

Read More »

मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर नाबालिग से बलात्कार करनेवाला धर्मांध गिरफ्तार

छह महीने से पुलिस को चकमा दे रहा आरोपी २४ साल का शेख नावेर गिफ्ट के लालच में कुछ ऐसा फंसा कि हवालात में पहुंच गया। इस दौरान उसने २० से भी ज्यादा सिम कार्ड बदले और लगातार अपना लोकेशन भी बदलता रहा।

Read More »

मध्यप्रदेश : चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत की हार के बाद लोगों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के मोहद गांव में रविवार की रात मैच समाप्त होने के बाद बडी संख्या में युवक घर से निकले और गांव में घूमकर पटाखे फोडे। इस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मिठाई भी बांटी गई थी।

Read More »

४ क‍िलो हीरोइन, ३ क‍िलो स्‍मैक, एके ४७, कारतूस, लाखों की नकदी के साथ पकडा गया पंजाब पुलिस का इंस्‍पेक्‍टर

इंस्पेक्टर की ड्रग्स तस्करों के साथ सांठ-गांठ थी। वो डिपार्टमेंट की नजरों में आने के लिए छापेमारी करता था। छापेमारी से जब्त की गई ड्रग्स का एक हिस्सा अपने पास रखकर बाकी का हिस्सा ड्रग्स सप्लायर को बेच देता था और उनसे उसका मोटा कमीशन कमाता था।

Read More »

श्री महालक्ष्मी देवी को चोली-घागरा पहनाने के संदर्भ में भाजपा पार्षद तथा श्रीपूजक अजित ठाणेकर सहित तीन पर अपराध प्रविष्ट !

विधि एवं नियमों का उल्लंघन कर देवी का अनादर न हो, इसका भान जैसे हम रखते हैं, उसी प्रकार से श्रीपूजक भी परंपराओं का भान रखें, अन्यथा भविष्य में ऐसे घटनाओं के विरोध में कोल्हापूरवासियों की भावनाओं का विस्फोट होने में समय नहीं लगेगा !

Read More »

‘शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए परिवाद अर्ज हटा दिया गया !’ – कोल्हापुर पुलिस

हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शिवानंद स्वामी ने १८ अक्तूबर २०१२ को एवं श्री. मधुकर नाजरे ने २९ जुलाई २०१६ को यहां के लक्ष्मीपुरी पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया था। ‘इस पर शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए यह आवेदन हटा दिया जा रहा है !’ ऐसा कोल्हापुर पुलिस ने कहा है !

Read More »

कुरुंदवाड (जिला कोल्हापुर) : पुलिस के पास परिवाद प्रविष्ट करने पर धर्मांधोंद्वारा डॉ. लंबे पर दबाव डालने का प्रयास !

कुरुंदवाड (जिला कोल्हापुर) में, हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ता डॉ. उमेश लंबे ने मस्जिद पर से प्रसारित किए जानेवाले अवैध भोपूओं के विरोध में ज्ञापन प्रस्तुत किये जाने के कारण स्थानीय धर्मांध डॉ. लंबे को विविध प्रकार से कष्ट दे रहे हैं !

Read More »

पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को पदच्युत कर बंधक बनाने की हिन्दू विधिज्ञ परिषदद्वारा मांग

ठाणे पुलिसद्वारा भिवंडी से प्रचालित जाली दूरभाष केंद्र (टेलिफोन एक्स्चैंज) को उजागर कर इस प्रकरण में ४ लोगों को बंधक बनाए जाने का समाचार प्रसारमाध्यमोंद्वारा प्रसारित किया गया था।

Read More »
1 2 3 19