शिवप्रतिष्ठान

अंनिस के घोटालों की जांच से ही डॉ. दाभोलकर के असली हत्यारे मिलेंगे ! – अधिवक्ता संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

अब तक अंनिस के भ्रष्टाचार के विषय में सामने आई घटनाएं हिमनग का केवल एक सिरा है । डॉ. दाभोलकर ने कहा था कि, न्यास की जांच करने में कोई आपत्ति नहीं है । तो फिर अन्य न्यासी जांच के विषय में टालमटोल क्यों कर रहे हैं ?

Read More »

भोसरी (पुणे) में २०० से अधिक गोभक्त एवं गणेशभक्तोंद्वारा राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

भोसरी (पुणे) में यहां के राजमाता जिजाऊ उडाणपुल के समीप पीएमटी चौक पर १७ अगस्त को हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा आयोजित ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ संपन्न हुआ। इस आंदोलन में २०० से भी अधिक गोभक्त, गणेशभक्त एवं धर्मप्रेमी हिन्दू उपस्थित थे।

Read More »

अमरावती में राष्ट्रध्वज का अनादर रोकने हेतु धर्माभिमानियों का संगठन !

अमरावती में १५ अगस्त की सुबह ७.३० से १० बजे की अवधि में राष्ट्रध्वज का सम्मान करें अभियान चलाया गया और क्रांतिकारियों की जीवनयात्रापर आधारित प्रदर्शनी लगाई गई ।

Read More »

कराड (जिला सातारा, महाराष्ट्र) में ‘हिन्दू राष्ट्र संघटक कार्यशाला’ का आयोजन

सर्वत्र ‘हिन्दू राष्ट्र’ का उद्घोष हो रहा है ऐसे में इस कार्य की सिद्धि हेतु छत्रपति शिवाजी महाराज की भांति ईश्‍वर के आशीर्वाद प्राप्त होना भी महत्त्वपूर्ण है ! उसके लिए धर्माचरण एवं साधना आवश्यक है।

Read More »

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने हेतू हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन

राष्ट्रध्वज का होनेवाला अपमान रोकने के लिए न्यायालय के आदेश के अनुसार कार्यवाही करने हेतु यहां के तहसीलदार श्री. सुरश काशीद को हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ज्ञापन दिया गया ।

Read More »

गणेशोत्सवों में प्रसारित करने के लिए हिन्दु जनजागृति समिति की ओर से प्रबोधनात्मक प्रदर्शनी उपलब्ध की जाएगी !

हिन्दु जनजागृति समिति द्वारा यह आवाहन किया गया है कि, ‘उत्सव के समय चित्रपट के अश्लील गाने प्रसारित करने की बजाय धार्मिक गीत, पोवाडे प्रसारित करें। साथ ही जनप्रबोधन हेतु प्रवचन तथा व्याख्यानों का आयोजन करें ।’

Read More »

राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन के माध्यम से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांग

वर्ष १९६२ में चीन ने ‘हिन्दी-चीनी भाई-भाई’ का नारा देकर भारत के साथ द्रोह किया था । अतः प्रत्येक भारतीय को ‘हम आज से ही एक भी चीनी उत्पादन नहीं खरीदेंगे’, ऐसा दृढनिश्‍चय कर चीन को पाठ पढाना चाहिए । इससे चीन की आर्थिक कमर टूटेगी ।

Read More »
1 2 3 30