शिवप्रतिष्ठान

श्री विठ्ठल-रुक्मिणी मंदिर समिति की गोशाला के गौओं की मृत्यु के लिए उत्तरदायी सभी लोगों पर कडी कार्रवाही करें !

१३ मई को पंढरपुर (जनपद सोलापुर) के छत्रपति शिवाजी महाराज चौक में वारकरियों के साथ हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से तीव्र आंदोलन किया गया । उस समय कुछ मांगे की गई ।

Read More »

हिन्दू राष्ट्र स्थापना हेतु हिन्दूत्वनिष्ठों ने माहिम के श्री शितलादेवता से लिए आर्शिवचन !

सनातन संस्था के संस्थापक परात्पर गुरु डॉ. जयंत आठवलेजी ने हिन्दू राष्ट्र स्थापना का संकल्प किया है । हिन्दू राष्ट्र स्थापना के कार्य को आशीर्वाद प्राप्त हो, इसलिए १४ मई को माहिम के जागृत तथा प्रसिध्द श्री शितलादेवता मंदिर में देवता से आर्शिवचन लिए ।

Read More »

पुणे : परात्पर गुरु श्री श्री जयंत बाळाजी आठवलेजी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शौर्य जागरण करनेवाली विशाल हिन्दू एकता फेरी

इस हिन्दू एकता फेरी में कुछ बालसाधक छत्रपति शिवाजी महाराज, छत्रपति संभाजी महाराज, बडे बाजीराव पेशवा, झांसी की रानी लक्ष्मीबाई, लोकमान्य तिलक एवं स्वतंत्रतावीर सावरकरजी की वेशभूषा में ‘राष्ट्रपुरुषों का इतिहास’ दर्शाने हेतु सम्मिलित थे ।

Read More »

परात्पर गुरु जयंत बाळाजी आठवलेजी ने हिन्दू राष्ट्र की प्रज्वलित की हुई ज्योत का आज ज्वाला में रूपांतर हुआ है ! – राजासिंह ठाकुर

भाग्यनगर के श्रीराम युवा सेना के अध्यक्ष तथा भाजपा विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर ने यहां के हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में यह आवाहन किया कि, ‘परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी से पहली ही बार भेंट होने के पश्चात् ऐसा प्रतीत हुआ कि, मुझे एक अपूर्व शक्ति प्राप्त हुई है ।

Read More »

भांडुप (मुंबई) : ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा’ में हिन्दुओंका ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना हेतु कटिबद्ध होने का निर्धार !

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत भांडुप के कोकणनगर मित्र मंडल के प्रांगण में १३ मई को ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा’ का आयोजन किया गया था। इस सभाद्वारा हिन्दुत्वनिष्ठों के मन में ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना का चैतन्यदायी धर्मबीज बोया गया !

Read More »

श्री विठ्ठल-रूक्मिणी मंदिर की गोशाला में स्थित गायों की मृत्यु के लिए सभी उत्तरदायियोंपर कठोर कार्रवाई करें ! – हिन्दू जनजागृति समिति

‘श्री विठ्ठल-रूक्मिणी मंदिर समिति की गोशाला में स्थित गायों की मृत्यु के लिए सभी उत्तरदायियोंपर कठोर कार्रवाई करें’, इस मांग को लेकर हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से शनिवार, १३ मई को यहां के छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर वारकरियोंसहित तीव्र आंदोलन किया गया।

Read More »

हिन्दुत्वनिष्ठों ने ‘हिन्दू राष्ट्र स्थापना’ के लिए श्री क्षेत्र शनिशिंगणापुर में श्री शनैश्वरदेवता से मांगे आशीर्वचन

परात्पर गुरु डॉ. जयंत आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में आरंभ किए गए ‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत ९ मई को हिन्दुत्वनिष्ठों ने ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना हेतु श्री क्षेत्र शनिशिंगणापुर में श्री शनैश्वरदेवता के चरणों मे मन्नत मांगी।

Read More »

श्री तुलजाभवानी मंदिर में रूढी, प्रथा तथा परंपराओं का हो रहा अनादर त्वरित रोके ! – देवस्थान संरक्षक कृती समिति

मंदिर में सुरक्षा हेतु आनेवाले कर्मचारी तथा पुलिस को मंदिर से संबंधित धर्मशिक्षण देकर ही उनकी वहां नियुक्त करें। जिससे उनकी ओर से मंदिर, पूजा, प्रसाद तथा नैवेद्य की पवित्रता भंग नहीं होगी !

Read More »

३२ मण के सुवर्ण सिंहासन में पुरे राष्ट्र का इतिहास, अंतर्भूत है – पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी

रायगड पर पुनर्स्थापित किए जानेवाले ‘३२ मण सुवर्ण सिंहासन का संकल्प’ इस संदर्भ में सभा संपन्न हुई।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना हो कर रहेगी, ऐसा दृढ विश्‍वास उत्पन्न करनेवाली तथा हिन्दू एकता को साध्य करनेवाली दादर, मुंबई की ‘हिन्दू एकता दिंडी’ !

समाज में अनेक संघटनों की ओर से दिंडी एवं शोभायात्रा का आयोजन तो होता ही रहता है; किंतु परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी के अमृतमहोत्सव के उपलक्ष्य में दादर में आयोजित ‘हिन्दू एकता दिंडी’ की बात ही कुछ अलग है !

Read More »
1 2 3 28