शिवप्रतिष्ठान

हिन्दुओं का धर्मांतरण रोकने हेतु शासन, तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून’ करें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की मांग

‘तत्काल ‘धर्मांतरण बंदी कानून करें’, ‘श्री महालक्ष्मी मंदिर की काशीतीर्थ एवं मनकर्णिका इन कुंडों की स्वच्छता कर भक्तों के लिए तत्काल खुला करें’, हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करनेवाले मौलाना देहलवी पर तत्काल कठोर कार्रवाई करें’ आदि मांगों को लेकर हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों की ओर से आंदोलन किया गया।

Read More »

इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र राणी पद्मावती के चित्रिकरण के लिए अनुमति न दें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की मांग

निर्माता-निर्देशक संजल लीला भन्साळी हेतुपूर्वक हिन्दुआें की धर्मभावनाआें को आहत करनेवाले और इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र बनाते हैं ।

Read More »

मुंबई के आझाद मैदान में, एनसीईआरटी एवं अवैध भोंपूओं के विरोध में हिन्दुत्वनिष्ठोंका आंदोलन !

समस्त हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनोंद्वारा १२ मार्च के दिन मुंबई के आझाद मैदान में, ‘छत्रपति शिवाजी महाराज का विस्तृत अभ्यासक्रम ‘एनसीईआरटी’ के पाठ्यपुस्तक में समाविष्ट करें’,’रुग्णों की होनेवाली लूटमारी रोकने हेतु ‘वैद्यकीय आस्थापना अधिनियम २०१०’ लागू करें’ साथ ही मस्जिदों पर लगाए गए भोंपूओं को हटाएं’ इन मांगों को लेकर ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। प्रस्तुत कर रहें हैं, इसी का वृत्तांत . . .

Read More »

बलात्कार करनेवालों को देहदंड देने का अधिकार, माता-बहनों को दें ! – पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी

श्रीशिवप्रतिष्ठान हिन्दुस्थान के संस्थापक पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी ने; बलात्कार करनेवालों को १२ घंटों के अंदर देहदंड देने का अधिकार, माता-बहनों को दिए जाने की मांग की। छत्रपति संभाजी महाराज ‘बलिदान मास’ के अवसर पर, सातारा में आयोजित व्याख्यान में वे, बोल रहे थे !

Read More »

‘कलर्स मराठी’ वाहिनी पर यदि छ. शिवाजी महाराजजी के संदर्भ में अपमानजनक नृत्य दिखाया गया, तो शिवभक्त उसे सहन नहीं करेंगे ! – धारकरियोंद्वारा चेतावनी

ऐसा पता चला है कि २७ एवं २८ फरवरी को ‘कलर्स मराठी’ वाहिनी पर प्रसारित होनेवाले ‘2 मॅड’ इस नृत्य कार्यक्रम में महाराष्ट्र की धरोहर रहे छत्रपति शिवाजी महाराज अफजलखान के साथ नाचते हुए दर्शाए जाएंगे, शिवभक्त इसे कदापि सहन नहीं कर सकते !

Read More »

छत्रपति शिवाजी महाराज पुनः जन्म लेने हेतु और एक जिजाऊ चाहिए – सुमित सागवेकर, हिन्दू जनजागृति समिति

आज लोग कहते हैं कि, ‘छत्रपति शिवाजी राजा को पुनः जन्म लेना चाहिए !’, किंतु छत्रपति शिवाजी महाराज को पुन्हा जन्म लेने हेतु और एक जिजाऊ सिद्ध होनी चाहिए। ऐसा हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. सुमित सागवेकर ने यहां आयोजित एक व्याख्यान में कहा।

Read More »

जलगांव – भुसावल में ‘राष्ट्रीय हिन्दु आंदोलन’

‘एनसीईआरटी के पाठ्यपुस्तक में से आक्रमकों का अनुचित अभ्यासक्रम निरस्त करें’ तथा ‘१४ फरवरी को ‘व्हॅलेंटाईन डे’ की अपेक्षा ‘मातृ-पितृ दिन’ मनाएं’ इन मांगों को लेकर जलगांव -भुसावल में ‘राष्ट्रीय हिन्दु आंदोलन’ का आयोजन किया गया।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना के कार्यरूपी युद्ध में सैनिक बनें ! – अधिवक्ता श्री. संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

१५ जनवरी को हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की ओर से बाबू गेनु प्रांगण, साईनाथनगर मार्ग, घाटकोपर (पश्‍चिम) मुंबई में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी सभा का वृत्तांत, विस्तार से . . .

Read More »

पन्हाळगढ (जिला कोल्हापुर) में ईसाई नववर्ष न मनाने के संदर्भ में ग्रामवासियों का प्रबोधन !

छत्रपति शिवाजी महाराजद्वारा स्थापित गढ-किलों पर नववर्ष मनाने के नाम पर मौजमस्ती तथा मद्यपान किया जाता है। इसलिए समस्त हिन्दुओं का स्फूर्तिस्थान रहनेवाले किलों एवं गढों की पवित्रता नष्ट हो रही है। ये अनाचार रोकने हेतु गढ सुरक्षा अभियान आयोजित किया गया था।

Read More »
1 2 3 25