लव जिहाद

लव जिहाद : धर्मांध के प्रेम जाल में फंसकर विवाहित हिन्दू महिला ने पति और सांस की हत्या की कोशिश

अब्दुल भलस्वा में जिम ट्रेनर था मीनाक्षी और अब्दुल की पहचान तकरीबन एक साल पहले इसी जिम में हुई थी। जहां से इन दोनों की दोस्ती आगे बढी। दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी मीनाक्षी के पति अनूप और उसकी सास नारायणी देवी को हो गई थी।

Read More »

लव जिहाद Video : जाट बनकर युवती को भगाने वाला युवक पकडा गया

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद के आरोप में पकड लिया । युवक पर तिंवरी तहसील के घेवडा गांव से जाट युवती को बहला-फुसलाकर घर से भगाने का आरोप है ।

Read More »

पाकिस्तान, बांग्लादेश और मलेशिया के हिंदुओं पर आई रिपोर्ट में हुए हैरान कर देने वाले खुलासे

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले के ज्यादा मामले सामने आए हैं। पिछले वर्ष अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा १५ मंदिरों और २० से अधिक मकानों में तोडफोड की गई और आग लगा दी गई। इस हमले के बाद कई हिन्दू परिवार अपने मकानों को छोडकर चले गए और दूसरे क्षेत्रों में शरण ले ली है।

Read More »

लव जिहाद : अब्बास मिर्झा ने हिन्दु युवतीका यौन शोषण कर जबरन करवाया धर्म परिवर्तन

युवती ने बताया कि, उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश रखा जाता था । नशे की हालत में ही जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उसका निकाह करवाया गया । १ मई को युवती के जन्मदिन पर अब्बास मिर्जा की पत्नी ने उसे फोन कर अपने घर पर बुलाया था ।

Read More »

थम नहीं रहा पाक में ‘लव जिहाद’, गुस्से में हैं पाकिस्तानी हिन्दू

दुनिया पाकिस्तान के हिन्दू विरोधी चरित्र को पहचानती है परंतु पाकिस्तान की सडकों पर हिंदुओं का ये गुस्सा इसलिए भडका है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में हिंदुओं पर हमले की घटनाएं बढ गई हैं ।

Read More »

गायों की हत्‍या पुलिस नहीं रोक पा रही है, तो हिन्दु युवा आगे आएं – व‍िह‍िप

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार संगठन ने युवाओं के लिए त्रिशूल दीक्षांत समारोह का आयोजन कराया जिसमें युवाओं को त्रिशूल बांटे गए।

Read More »

प्रत्यक्ष कृत्य द्वारा हिन्दुआें में जागृति करने का प्रयास किया – राजन गुप्ता, हिन्दू शक्ति वाहिनी

संगठन द्वारा किए कार्य का ब्यौरा देते समय अलवर, राजस्थान की हिन्दू शक्ति  वाहिनी के श्री. राजन गुप्ता बोले, ‘‘हिन्दुआें को अपने धर्मग्रंथों के संबंध में जानकारी है; परंतु अन्य धर्मियों के ग्रंथों के विषय में जानकारी नहीं है ।

Read More »

हिन्दू राष्ट्र स्थापना के लिए कार्य करनेवाली सनातन संस्था के कार्य में सहभागी हों ! – अरविंद जैन, मध्यप्रदेश

हिन्दू पिछले १ सहस्र वर्षों से मुगल और ब्रिटिशों की यातना सह रहे हैं, इसका कारण भी शौर्य का विस्मरण ही है ।

Read More »

पाकिस्तान में हिंदू लडकी का धर्मांतरण, हिंदू समुदाय में आक्रोश

पाकिस्तान में हिंदू युवतियों का जबरन धर्मांतरण करा कर उनसे विवाह करने के मामले वर्षो से सामने आ रहे हैं। अल्पसंख्यक समुदाय के लोग प्रभावशाली मुस्लिम समुदाय के समक्ष असहाय हो जाते हैं। स्थानीय प्रशासन भी पीडि़त की मदद नहीं करता है !

Read More »

लव जिहाद एवं धर्मांतर जैसी बडी समस्याएं हिन्दुओं के सामने हैं !

हिन्दुओं के सामने लव जिहाद एवं धर्मांतर ये २ बडी समस्याएं हैं । इन समस्याओं के निराकरण के लिए कानून का उपयोग, हिन्दुओं को धर्मशिक्षा देना, धर्मपरिवर्तित लोगों का शुद्धिकरण करना आदि मार्गों को अपनाना पडेगा ।

Read More »
1 2 3 12