लव जिहाद

#LoveJihad : नाबालिग हिन्दू लडकी का धर्म परिवर्तन कर उसे गर्भवती करने के आरोप में धर्मांध शाहरूख खान गिरफ्तार !

एक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका धर्मांतरण कर शादी करने वाले एक मुस्लिम युवक को हैवीयस र्कापस एक्ट के तहत पंचम अपर सत्र न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी ने बुधवार को जेल भेजने का आदेश दिया है।

Read More »

उत्तर प्रदेश : हिंदू महासभा का दावा, ‘लव जिहाद से बचाएगा पुलिस का एंटी रोमियो दल’

अभी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार को आने के बाद सरकार ने कुछ महत्त्वपुर्ण कामकाज करने शुरु किए है। जहां एक आेर प्रदेश के अवैध बूचड़खानों के विरुध्द पुलिस जमकर कार्रवाई कर रही है तो वहीं पुलिस प्रदेश के कई शहरों में ‘एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड’ बनाकर मनचलों के विरुध्द कार्रवाई भी करती नजर आ रही है।

Read More »

धर्माचरण करने से ही ‘लव्ह जिहाद’ का सामना करना सहज साध्य होगा – अलका व्हनमारे, रणरागिणी शाखा

सोलापुर के, राजीव नगर में ‘लव्ह जिहाद – स्वरूप, व्यापकता एवं परिणाम’ इस विषय पर हिन्दू जनजागृति समिति प्रणित रणरागिणी शाखा की सोलापुर जिला संघटक श्रीमती अलका व्हनमारे ने मार्गदर्शन किया।

Read More »

लव जिहाद : प्रेमजाल में फंसाकर युवती को हॉटेल के कमरे में लानेवाले धर्मांध युवक को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पकडा

रोज-डे के दिन लव जिहाद के मामले में एक युवक-युवती को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जनक हालत में एक हॉटल से पकड़ लिया। इसके बाद युवक अल्पसंख्यांक समुदाय का होने के कारण आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने युवक के स्कूटर को आग लगा दी।

Read More »

महिलाओं, धर्मांधोंद्वारा दिए जानेवाले प्रलोभनों की शिकार न बनें – कु. रागेश्री देशपांडे, रणरागिणी शाखा

शहर के नाभिक महिला मंडल आयोजित स्नेह मेले को हिन्दू जनजागृति समिति प्रणित रणरागिणी शाखा की कु. रागेश्री देशपांडे संबोधित कर रही थी।

Read More »

अकोला (महाराष्ट्र) में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न !

कळंबेश्वर (अकोला) में, १६० से भी अधिक धर्माभिमानियों की उपस्थिति में यहां के श्री मारुती संस्थान के सभागृह में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई।

Read More »

‘पहले मैं हिन्दू हूं !’ इस भावना से धर्मरक्षा हेतु संघटित होना चाहिये ! – श्री. रतन राजपुरोहित, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ

श्री. रतन राजपुरोहित ने कहा कि, ‘आज हिन्दूओं पर बडी मात्रा में आघात हो रहे हैं। हम में व्याप्त शौर्य की न्यूनता के कारण नहीं, अपितु हम में होनेवाली संघटित वृत्ति के अभाव के कारण ही यह हो रहा है। पहले मैं हिन्दू हूं, इस भावना से हमें धर्मरक्षा हेतु संघटित होना चाहिये !’

Read More »

लव जिहाद में कामयाबी न मिलने पर मुस्लिम युवक ने हिन्दू लड़की पर फेंका एसिड

शाहनवाज ने पिडिता से स्वयं को हिन्दू बताकर दोस्ती की थी। वो पिडिता के साथ मंदिर भी जाता था और उसे अपना नाम दीपेश पटेल बताया था। उसने स्वयं को इंजीनियरिंग में पोस्ट ग्रेजुएट बताया था।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना के कार्यरूपी युद्ध में सैनिक बनें ! – अधिवक्ता श्री. संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

१५ जनवरी को हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की ओर से बाबू गेनु प्रांगण, साईनाथनगर मार्ग, घाटकोपर (पश्‍चिम) मुंबई में ‘हिन्दू धर्मजागृति सभा’ संपन्न हुई। प्रस्तुत कर रहें हैं इसी सभा का वृत्तांत, विस्तार से . . .

Read More »
1 2 3 9