लव जिहाद

जयपुर : अश्लील क्लिप बनाकर ४ जिहादीयों ने नाबालिग का यौन शोषण कर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

राजस्थान के सीकर जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है। अल्पसंख्यक समुदाय के चार धर्मांध युवकों के खिलाफ नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर पीड़िता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का मामला दर्ज हुआ है।

Read More »

लव जिहाद : पीड़ित युवती ने कहा, ‘जबरन करवाया धर्म परिवर्तन, कर रहा था बलात्कार’

बुलंदशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र से दो सप्ताह पहले अगवा युवती कल जब न्यायालय में बयान दर्ज कराने पहुंची तो उसको अगवा कर धर्म परिवर्तन करवाने का खुलासा हुआ । पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ।

Read More »

परात्पर गुरु जयंत बाळाजी आठवलेजी ने हिन्दू राष्ट्र की प्रज्वलित की हुई ज्योत का आज ज्वाला में रूपांतर हुआ है ! – राजासिंह ठाकुर

भाग्यनगर के श्रीराम युवा सेना के अध्यक्ष तथा भाजपा विधायक श्री. राजासिंह ठाकुर ने यहां के हिन्दू राष्ट्र जागृति सभा में यह आवाहन किया कि, ‘परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी से पहली ही बार भेंट होने के पश्चात् ऐसा प्रतीत हुआ कि, मुझे एक अपूर्व शक्ति प्राप्त हुई है ।

Read More »

बच्चों में राष्ट्राभिमान एवं धर्माभिमान जागृत करने के प्रयास अभिभावकों ने करने चाहिए ! – कु. रश्मी परमेश्वरन, हिन्दू जनजागृति समिति

अभिभावकों ने अपने बच्चों को बचपन से ही तथाकथित सर्वधर्मसमभाव सीखाने की अपेक्षा हिन्दू धर्म कैसा श्रेष्ठ है, यह सीखाना चाहिए। बच्चों में राष्ट्राभिमान एवं धर्माभिमान जागृत करने के प्रयास करने चाहिए।

Read More »

लव-जिहाद : धर्मांध सपा विधायक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया धर्मपरिवर्तन आैर यौन शोषण, बाद में किया निकाह

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में भाजपा कार्यकर्ता की बेटी ने सपा नेता पर लव जिहाद और सामुहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने उसका अपहरण किया।

Read More »

खारघर (नई मुंबई) में क्रांतिकारकों के सदंर्भ में आयोजित की गई फलक प्रदर्शनी को धर्माभिमानियोंद्वारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद !

नई मुंबई के खारघर में ओम साई जेष्ठ नागरिक संघ की ओर से शिवकालीन शस्त्रास्त्रों की भव्य प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। इस अवसर पर हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से क्रांतिकारकों के फलकों की प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। २५० से अधिक धर्माभिमानियों ने इस प्रदर्शनी का लाभ ऊठाया।

Read More »

लव जिहाद : राहुल नाम लेकर आरिफ ने किया युवती का शारीरिक शोषण, अब युवती हुई गर्भवती

मुस्लिम समुदाय के युवक ने नाम बदलकर विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शारीरिक शोषण करता था। सोमवार को युवती ने प्रभारी एसएसपी/एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई है।

Read More »

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ : पुणे में आयोजित सभा में ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना हेतु संघटित होने का ग्रामवासियों का निश्‍चय

‘हिन्दू राष्ट्र जागृति अभियान’ के अंतर्गत आयोजित सभा में ग्रामवासियों ने ‘हिन्दू राष्ट्र’ की स्थापना होनेतक संघटित होकर वैधानिक पद्धति से लडने की शपथ ली ! ग्रामवासियों ने एकमत से धर्माचरण हेतु प्रधानता लेकर ‘हैलो’ के स्थानपर ‘नमस्कार’ कहने की प्रतिज्ञा ली !

Read More »

लव-जिहाद रोकने के लिए छात्र-छात्राआें को अलग कक्षा में बिठाए – मेरठ के विद्यालय ने जारी किया आदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सीबीएसई एफिलिएटेड विद्यालय ऋषभ एकेडमी के प्रबंधन ने नया आदेश जारी करते हुए कहा है कि, विद्यालय में बडे बाल और दाढ़ी रखने पर भी प्रतिबनध लगाया गया है ।

Read More »

लव्ह जिहाद : अब्दुल हफीज ने हर्ष भाटी बनकर किया विवाह

महिला को १३ साल बाद पता चला कि, उसका पति मुस्लिम है। इसके अलावा पहले ही विवाहित है और उसके चार बच्चे हैं। जब महिला अपने पति का धर्म छुपाकर धोखा देने पर विरोध किया तो वह मारपीट करने लग गया।

Read More »
1 2 3 10