हिन्दुआें द्वारा विरोध

बांग्लादेश : जिहादीयोंद्वारा अपहरण की गई हिन्दू लडकी की BDMW के प्रयासों से मुक्तता

बांग्लादेश के किशोरगंज जिले के कोटियाडी पुलिस थानेे की सीमा में हाल ही में ४ धर्मांधों ने एक १५ वर्ष की हिन्दू लडकी का अपहरण कर उसका बलपूर्वक इस्लाम में धर्मपरिवर्तन किया ।

Read More »

देवभूमि उत्तराखंड का इस्लामीकरण रोकने के लिए प्रयास करेंगे : स्वामी दर्शन भारती

स्वामी दर्शन भारती ने कहा है कि, उत्तराखंड में मस्जिद एवं मदरसों के निर्माण का व्यापक स्तर पर विरोध किया जायेगा और हिन्दुत्व के ध्वज को फहराया जायेगा।

Read More »

समलिंगी नायक को वीर हनुमानजी के रूप में दिखानेवाली फिल्म ‘बॉडीस्केप’पर प्रतिबंध लगाया जाए !

समलिंगी नायक को वीर हनुमान की मुद्रा में दिखाकर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करनेवाले मलयालम् चलचित्र ‘का बॉडीस्केप’पर प्रतिबंध लगाया जाए इस मांग को लेकर यहां के शास्त्री घाटपर हालही में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन किया गया।

Read More »

ईद के उपलक्ष्य में पशुओं के यातायात पर ‘तुघलकी फतवे’ में परिवर्तन करने पर पुलिस विभाग को बाध्य बनाया !

प्रथम, मुंबई के यातायात विभाग के सहपुलिस आयुक्त ने ईद के उपलक्ष्य में पशुओं का यातायात करनेवाले वाहनों से संबंधित किसी भी प्रकार के कागजातों की जांच न की जाए, ऐसा करनेवाले पुलिसकर्मियों के विरोध में विधि के अनुसार कार्रवाई की जाएगी ! इस प्रकार का ‘तुघलकी फतवा’ निकाला था !

Read More »

विरोध करें : Bumper.com वेबसार्इट ने भगवान गणेशजी के हाथ में मोबार्इल दिखाकर किया अनादर

विज्ञापन में Bumer.com ने भगवान गणेश जी के हाथो में Bumer.com का मोबार्इल अॅप दिखाया है । साथ ही गणेशजी का वाहन मूषक पर खरोंच दिखाते हुए उसे मलमपट्टी कर ठीक किए हुए दिखाया गया है ।

Read More »

लडकियों के लिए गरबा में घुसते हैं ग़ैरहिन्दू, आधार कार्ड देखकर मिले प्रवेश – हिन्दू उत्सव समिति

हिन्दू उत्सव समिति चाहती है कि, नवरात्रि में होने वाले गरबा में केवल हिंदुओं को प्रवेश दिया जाए और उसके लिए आधार कार्ड को आवश्यक बनाया जाए। संस्था का मानना है कि, गरबा में गैर-हिन्दू युवक हिन्दू लडकियों को आकर्षित करने के लिए आ जाते हैं।

Read More »

पश्‍चिम महाराष्ट्र देवस्थान व्यवस्थापन समिति से संबंधित जांच ब्यौरे को १५ दिनों में प्रकाशित करेंगे ! – गृहराज्यमंत्री रणजीत पाटिल

पश्‍चिम महाराष्ट्र देवस्थान समिति के विषय से संबंधित सूत्र तथा पुजारियों के विषय में सूत्रों को जान लेने हेतु आनेवाले १५ दिनों में सभी विधायकों से बैठक की जाएगी । राज्य के गृहराज्यमंत्री रणजीत पाटिल ने यह जानकारी दी ।

Read More »

बीड में हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा देशद्रोही कन्हैय्या कुमार के कार्यक्रम का विरोध !

बीड में, ६ अगस्त को कॉ. पानसरे विचारमंच एवं संविधान बचाव क्रियान्वयन समिति की ओर से देशद्रोही कन्हैय्या कुमार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। देशद्रोही घोषणाएं की जाने से उसपर देशद्रोह का अपराध प्रविष्ट है।

Read More »

बेल्जियम के मद्य आस्थापन ने बिअर का नाम ब्रह्मा रखकर किया हिन्दू देवता का अनादर

ल्यूवन (बेल्जियम) के अग्रगण्य विश्वविख्यात मद्य उत्पादक अनहेजर-बुश इनब्रेव इस आस्थापन ने उनके बिअर का नाम ब्रह्मा रखकर हिन्दू देवता का अनादर किया है ।

Read More »

राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन के माध्यम से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांग

वर्ष १९६२ में चीन ने ‘हिन्दी-चीनी भाई-भाई’ का नारा देकर भारत के साथ द्रोह किया था । अतः प्रत्येक भारतीय को ‘हम आज से ही एक भी चीनी उत्पादन नहीं खरीदेंगे’, ऐसा दृढनिश्‍चय कर चीन को पाठ पढाना चाहिए । इससे चीन की आर्थिक कमर टूटेगी ।

Read More »
1 2 3 34