हिन्दुआें द्वारा विरोध

श्रीमंत बाजीराव पेशवा अनादर प्रकरण : हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों द्वारा विरोध किए जानेपर लाइन्स कल्ब की ओर से क्षमायाचना !

कार्यक्रम की निमंत्रण पत्रिकापर प्रांतपाल का श्रीमंत बाजीराव पेशवा के रूप में छायाचित्र छपा गया था । उसके देखकर हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने कार्यक्रम स्थलपर निषेध आंदोलन चलाना सुनिश्‍चित किया तथा उन्होंने सामाजिक संकेतस्थलपर इसकी जानकारी दी थी ।

Read More »

चेन्नर्इ : अभिनेता कमल हासन को बिग बॉस तमिल से हटाने की मांग करते हुए हिन्दू मक्कल कत्छी ने किया विरोध प्रदर्शन

तमिलनाडु के एक हिंदू संगठन ‘हिंदू मक्कल कच्छी’ ने शुक्रवार को टीवी रिऐलिटी कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

Read More »

जिहाद के नाम पर आतंक पर कडा रुख अपनाए केंद्र सरकार : प्रवीण तोगड़िया

सोमवार को हुए आतंकी हमले और कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों पर लगातार हो रहे हमलों की कड़ी निंदा करते हुए विश्व हिंदू परिषद ने सरकार से कुछ मांगें की हैं।

Read More »

विरूपाक्ष मंदिर की रक्षा तथा नक्सलियों की सहायता करनेवालों के विरोध में कार्रवाई करें – हिंदुत्वनिष्ठों की मांग

उडुपी (कर्नाटक) में संपन्न हुए ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ में, नक्सलियों की सहायता करनेवालों पर कार्रवाई करें, विरूपाक्ष मंदिर की रक्षा करें साथ ही निर्दोष साध्वी प्रज्ञासिंह के साथ अत्याचार करनेवाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए आदि मांगें की गई।

Read More »

पेजावर मठ के विरोध में भडकाऊ भाषण करने का आरोप लगाते हुए प्रमोद मुतालिकजी पर अपराध प्रविष्ट

उडुपी स्थित श्रीकृष्ण मठ में पेजावर श्री विश्‍वेशतीर्थ स्वामी इन्होंने आयोजित किए हुए इफ्तार के समारोह पर आपत्ति जताने के बाद यहां के हाय ग्राऊंड पुलिस ठाना के पुलिसवालों ने श्रीराम सेना ने प्रमुख प्रमोद मुतालिक इनके विरोध में अपराध प्रविष्ट किया है ।

Read More »

उडुपी के श्रीकृष्ण मठ में हुई ‘इफ्तार पार्टी’ का विरोध

मंगलुरू (कर्नाटक) में उडुपी के श्रीकृष्ण मठ में आयोजित इफ्तार पार्टी के विरोध में श्रीराम सेनाद्वारा आंदोलन किया गया। श्रीराम सेनाद्वारा से २ जुलाई से राज्यभर में आंदोलन किया जा रहा है !

Read More »

श्रीकृष्ण मठ की इफ्तार पार्टी का प्रकरण : श्रीराम सेना २ जुलाई से कर्नाटक में आंदोलन करेगी !

स्वामीजी हिन्दुओं के मार्गदर्शक होते हुए भी उन्होंने इस प्रकार की कृती कर महान अपराध किया है। इसका विरोध करने हेतु श्रीराम सेना २ जुलाई से कर्नाटक राज्य में आंदोलनों का आयोजन करेगी !

Read More »

‘श्रीकृष्ण मठ के त्योहार में सभी धर्म के लोग आते हैं, इसलिए इफ्तार हेतु मुसलमानों को आमंत्रित किया !’ – श्री विश्‍वेशतीर्थ स्वामी

हिन्दुओं के त्योहार के लिए यदि मुसलमान मठ में आते हैं, तो उनके त्योहार पर उन्हें हिन्दुओं को मस्जिद में कार्यक्रम कर आमंत्रित करना चाहिए। इसलिए हिन्दुओं को उन्हें मठ में आमंत्रित क्यों करना चाहिए ?

Read More »

‘ऐतिहासिक ‘हातकातरो’ खंबे का संवर्धन करें !’ – गोवा क्रांतिदिन के अवसर पर हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा की गई मांग

वर्ष २००६ तक शासन ने पुराने कागदपत्रों में उल्लेखित हातकातरो खंबे के संदर्भ की जानकारी हटाने का प्रयास बडी आसानी से किया है। स्वाभिमानी हिन्दुओं के बलिदान का प्रतिक माने जानेवाले इस खंबे की ओर हेतुपुर:स्सर अनदेखा किया जा रहा है।

Read More »

पुसद (जिला यवतमाळ) : गोमांस भक्षण करनेवाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध में आंदोलन एवं ज्ञापन

केरल के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र शासनद्वारा निकाले गए अध्यादेश का विरोध करने हेतु सडकोंपर गायों की हत्या कर गोमांस भक्षण किया। पुसद के हिन्दुत्वनिष्ठ संघटनों ने इस घटना के निषेध स्वरूप में आंदोलन किया।

Read More »
1 2 3 33