हिन्दुआें द्वारा विरोध

नासिक (महाराष्ट्र) में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’

नासिक में समस्त हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की ओर से १८ मार्च को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

नेपाल : संविधान से हिन्दू राष्ट्र का खण्ड हटाने का विरोध कर रहे हिन्दू समर्थक पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, दर्जनों घायल

नेपाल पुलिस ने सोमवार को काठमांडू में एक हिंदू समर्थक पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Read More »

लोकतंत्र का पतन रोकने हेतु मतदान प्रक्रिया पारदर्शी बनाएं – ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’द्वारा मांग

लोकतंत्र का पतन रोकने हेतु मतदान प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने की मांग को लेकर ११ मार्च को देहली के जंतरमंतर पर ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

देवी-देवताओं के विरुध्द अपमानकारक लिखने पर लेखक के मुंह पर पोती स्याही

गुलेड़ ने बताया कि, योगेश को हिंदू देवताओं के विरुध्द लिखने के लिए गंभीर दुष्परिणामों की चेतावनी दी गई थी। उन्होंने बताया कि, इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

Read More »

कॅलिफोर्निया : एक विद्यालय के पाठ्यक्रम में हिन्दू धर्म की अपकीर्ति करनेवाली जानकारी

शिक्षा में समान आचरण देने हेतु स्थापित कॅलिफोर्निया के अभिभावक संघटन ने विद्यालय के अभ्यासक्रम में हिन्दू धर्म की जानकारी देने में पक्षपात किया गया ऐसा कह कर न्यायालय में याचिका प्रविष्ट की है !

Read More »

पंजाब : भाजपा के राज में ही बूचडखाना खोलने की मंजूरी देने के विरोध में हिन्दुत्वनिष्ठों ने किया विरोध प्रदर्शन

गौ-रक्षा हित चिंतक मंच के आवाहन पर जालंधर महानगर से गौ भक्त पशु प्रेमी व विभिन्न संगठनों ने संगरूर जिले के घनौरी कलां में खुलने वाले बूचडखाने के विरोध मे प्रदर्शन किया ।

Read More »

शाडू मिट्टी की मूर्ति बनाने को प्रोत्साहन देने हेतु सरकार को अनुदान देना चाहिए – मनोज खाडये, हिन्दू जनजागृति समिति

कागज की लुगदी की गणेशमूर्ति बनाने पर हरित लवाद द्वारा स्थगिति दी जाने के विषय में ९ मार्च को शाहू स्मारक में पत्रकार परिषद का अायोजन किया गया था ।

Read More »

हिन्दुद्वेषी ‘सीएनएन’ समाचार चैनल पर प्रसारित होने वाले हिन्दुविरोधी कार्यक्रम के विरोध में हस्ताक्षर अभियान

१२ मार्च को अमेरिका की विख्यात समाचार वाहिनी सीएनएन पर ‘बिलिव्हर विथ रेजा अस्लम’ नामक कार्यक्रम का प्रसारण होनेवाला है। इस कार्यक्रम में हिन्दू धर्मिय ‘नरभक्षीय’ (कॅनिबॉल) है ऐसा दिखाया गया।

Read More »

विश्‍व महिला दिन पर महिलाआें पर विकृत ट्वीट करनेवाले निर्माता रामगोपाल वर्मा को ‘रणरागिणी’ का प्रत्युत्तर !

हिन्दु जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिणीकी कार्यकर्ता विशाखा म्हांबरे ने गोवा के म्हापसा पुलिस थाना में राम गोपाल वर्मा के विरूद्ध परिवाद पंजिकृत करवाया है ।

Read More »
1 2 3 31