अंतरराष्ट्रीय

मेरा अवार्ड कश्मीर में बलिदान दे रहे जिहादियों को समर्पित – फैजल कुरैशी, पाक अभिनेता

पाकिस्तान टीवी सीरियल के एक कलाकार हैं फैजल कुरैशी । एक सम्मान समारोह में उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला । अवार्ड मिलने के बाद उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘मैं ये अवार्ड कश्मीरियों के नाम करता हूं जो वहां अन्याय और अत्याचार सहते हुए बलिदान दे रहे हैं ।

Read More »

Video : आइआइटी शिकागो के पदवी समारोह में भारतीय छात्र ने डीन के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

इलिनोइस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के स्टूडेंट गौरव ने जब अपने डीन के पैरों को छुआ तो वह चौंका गए । डीन काफी देर तक गौरव को निहारते रहे, क्योंकि उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आया कि, आखिर मंच पर हुआ क्या ।

Read More »

ब्रिटिश यूईए विश्वविद्यालय ने नमाज के लिए दी हुर्इ जगह वापस ली !

ब्रिटेन के युनिवर्सिटी ऑफ ईस्ट ऐंग्लिया इस विश्वविद्यालय ने रमजान से बस कुछ ही दिन पहले यह नमाज के लिए मुसलमानों को उपलब्ध स्थल परीक्षा के मौसम में जगह की कमी बताते हुए खत्म करने का फैसला किया है।

Read More »

कुलभूषण जाधव की फांसी की पैरवी करने वाले पाकिस्तानी वकील खावर कुरैशी का कांग्रेस सरकार ने किया था उपयोग

आयसीजे (ICJ) में खावर कुरैशी ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा बरकरार रखने के लिए एक से एक दलीलें पेश कीं।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को मिली सऊदी अरब की नागरिकता !

विवादित इस्लामिक उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक को सऊदी अरब की नागरिकता मिलने की खबर आ रही है। जाकिर नाइक गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब की नागरिकता के लिये आवेदन किया है और उन्हें सऊदी अरब की नागरिकता मिल गई है।

Read More »

कैलिफॉर्निया : विद्यालय की किताबो में हिंदुत्व तथा भारत का किया गया नकारात्मक चित्रण

अमेरिका में रह रहे भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोगों ने कैलिफॉर्निया के प्रस्तावित स्कूली किताबों में हिंदुत्व और भारत के बारे में कथित तौर पर नकारात्मक लिखे जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

Read More »

हिन्दुआेंद्वारा विरोध के बाद अमेरिका के ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स हटाए !

हिन्दुआेंद्वारा किए गए विराेध के बाद ‘जायेज एक्टिववेअर’ आस्थापन ने देवी-देवताओंके चित्र वाले लेग्गीन्स अपने सार्इट से हटा दिए है ।

Read More »

साइबर आक्रमण से बचने के लिए रूस ने कम्प्यूटर्स और सर्वर रूम में किया ‘पवित्र जल’ का छिड़काव

लंदन में हुए साइबर हमले के बाद रूस के आतंरिक मामलों के मंत्रालय ने ऑर्थोडोक्स चर्च के पादरी को मंत्रालय बुलवाया और मंत्रालय के कम्प्यूटरों और सर्वर रूम में पवित्र जल का छिड़काव कराया।

Read More »

IS चीफ बगदादी का नया हथियार, ‘केमिकल वेपन’

जब आतंक के आका बगदादी को लगा कि, इराक से अब उसका हुक्का-पानी उठने वाला है तो उसने जैसे न जिएंगे और न जीने देंगे की कसम खा ली है । बगदादी ने इराक में महा तबाही करना शुरू कर दी है और इस तबाही की सबसे बड़ी गवाही दे रही है वो खबर जो आतंक के गढ़ रक्का से बाहर आई है ।

Read More »

फिल्म ‘बाहुबली २’ हिन्दु धर्म पर आधारित होने के कारण पाकिस्तान में नहीं चली

पाकिस्तान में फिल्म को कामयाबी नहीं मिलने के पीछे एक जगह फिल्म का हिंदूवादी होना बताया जा रहा है । पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर होने वाली चर्चाओं में फिल्म की तारीफ तो की जा रही है परंतु फिल्म को लेकर ये चर्चा भी है कि, ये फिल्म एक हिंदूवादी है ।

Read More »
1 2 3 54