राष्ट्रध्वज का सम्मान करें

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से १५ अगस्त के उपलक्ष्य में पुणे शहर तथा चिंचवड में विविध अभियानों का आयोजन

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा ‘राष्ट्रध्वज का सम्मान करें !’ यह अभियान पुणे शहर तथा चिंचवड में आयोजित किया गया था। प्रस्तुत कर रहें हैं इसीका वृत्तांत . . .

Read More »

हिन्दू जनजागृति समिति का ‘राष्ट्रध्वज का सम्मान करें, अभियान’ !

दक्षिण सोलापुर के संगदारी गांव के एक विद्द्यालय में हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा ‘राष्ट्रध्वज का सम्मान करें’ इस अभियान के अंतर्गत प्लास्टिक अथवा कागज के राष्ट्रध्वज का क्रय-विक्रय न करने का विषय प्रस्तुत किया गया था।

Read More »

अमरावती में राष्ट्रध्वज का अनादर रोकने हेतु धर्माभिमानियों का संगठन !

अमरावती में १५ अगस्त की सुबह ७.३० से १० बजे की अवधि में राष्ट्रध्वज का सम्मान करें अभियान चलाया गया और क्रांतिकारियों की जीवनयात्रापर आधारित प्रदर्शनी लगाई गई ।

Read More »

कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान के समय बैठे रहे ज्यादातर दर्शक

जम्मू कश्मीर में, राजधानी श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम में ज्यादातर लोग राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े नहीं हुए। अठारह हजार की क्षमतावाले इस स्टेडियम में लगभग तीन हजार दर्शक ही मौजूद थे।

Read More »

हिन्दू जनजागृति समिति का कार्य उत्कृष्ट – श्री. सुनील सावंत, माध्यमिक शिक्षा विभाग शिक्षाधिकारी, अलिबाग

रोहा जिला रायगढ के द.ग. तटकरे माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय, कोलाड इस विद्यालय में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से क्रांतिकारकों की प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था।

Read More »

सनातन के साधक और हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताआें ने राष्ट्रध्वज का अनादर रोका

 सनातन के साधक एवं हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताआें ने यहां की मंडी में फेरीवालों से प्लास्टिक के राष्ट्रध्वज एवं स्टीकरों की बिक्री की जाने के विषय में पुलिसकर्मियों का ध्यान आकर्षित किए जाने के पश्‍चात इस बिक्री को रोका गया ।

Read More »

जनपद स्तरीय समिति में हिन्दू जनजागृति समिति के प्रतिनिधी को स्थान देने का नंदुरबार जनपदाधिकारियों का आश्वासन

राष्ट्रध्वज का आदर करने के संदर्भ में व्यापक प्रबोधन करने हेतु जनपद समिति स्थापन करने का आदेश न्यायालय द्वारा प्राप्त हुआ है । अतः उसका पालन करने हेतु, साथ ही पाठशालाओं में राष्ट्रध्वज के संदर्भ में प्रबोधन करने हेतु हिन्दू जनजागृति समिति को अनुमती दीजिए ।

Read More »
1 2 3 21