राष्ट्रीय

मुंबई : पिछले ३० वर्षों से अवैध तरीके रहनेवाले ३ बांग्लादेशी गिरफ्तार

सभी आरोपी गैरकानूनी तरीके से पिछले ३० वर्षों से मुंबई में रह रहे थे। पुलिस की गिरफ्त में आए इन बांग्लादेशी नागरिकों का नाम जाकिर सगीर हुसैन (५२), सुल्ताना जाकिर हुसैन (३८) और खुशाब जाकिर हुसैन (२१) हैं, जो गोवंडी में दर्जी का काम करते हैं। 

Read More »

पुरस्कार वापसी : परेश रावल और प्रीति गांधी ने साधा शबनम हाशमी पर निशाना

लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए शबनम पर निशाना साध रहे हैं। एक ने लिखा बेशर्म महिला जिसे उसके भाइयों और रिश्तेदारों द्वारा हिंदुओं और कश्मीरी पुलिस की हत्या किए जाने का कोई दर्द महसूस नहीं होता।

Read More »

कश्मीर : अलगाववादी सैयद अली शाह गिलानी के दामाद समेत तीन को एनआईए ने लिया हिरासत में

एनआईए द्वारा हिरासत में लिए गए अयाज अकबर, अलताफ शाह और मेहराज उद्दीन कलवल हुर्रियत कांफ्रेंस (गिलानी) के नेता हैं। अलताफ शाह गिलानी का दामाद है। इसी महीने एनआईए ने इन सभी हुर्रियत नेताओं के घरों पर छापा मारा था।

Read More »

अमरनाथ यात्रा पर इस बार अधिक खतरा, सुरक्षा के लिए तैयार : बीएसएफ चीफ

बीएसएफ के महानिदेशक केके शर्मा ने कहा कि, ‘इस साल हालात बहुत तनावपूर्ण हैं। बड़े खतरे की आशंका है। हमने सुरक्षा बलों और हमारे कमांडो की तैनाती के संबंध में सभी जरूरी सावधानी बरती हैं।

Read More »

गोरक्षकों के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी ने लौटाया राष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार पुरस्कार

शबनम हाशमी ने मंगलवार को हाल में भीड़द्वारा ‘पीट-पीटकर हत्या’ की घटनाओं के विरोध में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक अधिकार पुरस्कार वापस कर दिया। शबनम ने आयोग जाकर इसके निदेशक टी एम सकारिया को पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र लौटाया।

Read More »

अल कायदा के निशाने पर भारतीय सेना और हिन्दू संगठन

सैनिकों के मुकाबले अधिकारी हमारे निशाने पर ऊपर हैं। जितना बड़ा अधिकारी होगा, उतना ही ज्यादा निशाने पर होगा। सेना के वे अधिकारी जिनके हाथ हमारे कश्मीरी भाइयों के खून से रंगे हैं, हमारे टारगेट पर हैं।

Read More »

‘हम बीफ खाते हैं’ के बैनर लेकर भारत-वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच में पहुंचे लोग

ओवल मैदान में किक्रेट मैच देखने कुछ तमिलियन भी पहुंचे हुए थे। वे अपने हाथों में तख्ती ले रखे थे। जिसपर लिखा हुआ था, ‘We Eat beef’ तमिलियन तख्ती को बार-बार कैमरे की ओर दिखा रहे थे ताकि वो लाइव टीवी के माध्यम से पूरे दुनिया को दिखा सके।

Read More »

कैलाश मानसरोवर यात्रा को लौटाने वाले चीन की वस्तुओं का करें बहिष्कार : डाॅ. सुरेन्द्र जैन, विश्व हिन्दू परिषद

कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर रोक लगाकर तो उसने सभी सीमाएं लांघ दी हैं । उसने अब यह स्पष्ट कर दिया है कि, सिक्कम के कुछ स्थानों पर उसका अधिकार स्वीकार किए बिना वह इस यात्रा को प्रारम्भ नहीं होने देगा ।

Read More »

मुजफ्फरनगर : गौ तस्करों को पकडने पहुंची पुलिस दल पर धर्मांधो ने किया हमला

मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक बार फिर पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। दरअसल हमला उस समय हुआ जब गोकशी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को गौवंश के  साथ हिरासत में ले लिया।

Read More »

हिजबुल चीफ का ऐलान, बुरहान वानी की शहादत की सालगिरह मनाएंगे !

सलाउद्दीन ने कहा कि, वे लोग बुरहान वानी की शहादत की सालगिरह पर पूरे एक सप्ताह तक प्रदर्शन करेगा। सलाउद्दीन ने हुर्रियत जमात और हुर्रियत पसंद के आवाम से अपील की है कि, सप्ताह भर तक होनेवाले इस कार्यक्रम को सफल बनाए।

Read More »
1 2 3 261