अनादर

महाभारत पर विवादित टिप्पणी, कमल हासन के विरुध्द एक और शिकायत

महाभारत पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में अभिनेता कमल हासन के विरुध्द बेंगलुरु के भारत क्रांति सेना संगठन द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। भारत क्रांति सेना के प्रमुख का नाम प्रणवनंदा है।

Read More »

इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र राणी पद्मावती के चित्रिकरण के लिए अनुमति न दें ! – हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों की मांग

निर्माता-निर्देशक संजल लीला भन्साळी हेतुपूर्वक हिन्दुआें की धर्मभावनाआें को आहत करनेवाले और इतिहास का विकृतिकरण करनेवाले चलचित्र बनाते हैं ।

Read More »

हिन्दू देवता तथा प्रधानमंत्रीजी का अनादर करनेवालों पर कडी कार्रवाई करें !

‘श्रीराम तथा सीता का अनादर करनेवाले मौलाना देहवी पर साथ ही प्रधानमंत्री का अनादर करनेवाले साजिद रशिद पर कार्रवाई करें’, ‘धर्मपरिवर्तन पाबंदी अधिनियम त्वरित लागू करें’,’कर्नाटक शासन, अल्पसंख्यंक छात्रों को शिष्यवृत्ती देने का निर्णय निरस्त करें’ इन मांगों को लेकर यवतमाळ में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

‘ब्रदीनाथ की दुल्‍हनिया’ का नाम बदलने की मांग

फिल्‍म में हीरो वरुण धवन का नाम बद्रीनाथ नहीं होना चाहिए । इस संगठन का कहना है कि, बद्रीनाथ, हिंदुओं का धार्मिक स्‍थल है । और इस तरह से इस नाम के साथ अभिनेता का फ्लर्ट करते हुए दिखना ठीक नहीं है ।

Read More »

आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास का विकृतीकरण करने को लेकर कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट को एक बार फिर निशाना बनाया गया है । जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई । कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया । पूरा सेट जलकर खाक हो गया ।

Read More »

हिन्दू धर्म का ज्ञान न होनेवाले रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा, ’भांग पीने के लिए लोग मनाते है होली’ !

होली के दिन निदेशक राम गोपाल वर्मा ने विवादित ट्वीट किया है । उन्होंने ट्वीट में कहा है, होली मनाने वालों को पता ही नहीं वह होली क्यों मना रहे है ? लोग तो केवल भांग पीने के कारण होली मनाते है।

Read More »

सेंसर बोर्ड की फिल्मकार को फटकार, ‘हनुमान जी का अश्लील चित्रण, कैसे पास करें फिल्म ‘का बॉडीस्केप्स’ ?

फिल्म में हिंदू धर्म को अवमानना वाले ढंग से दिखाया गया है। खास तौर पर भगवान हनुमान का जिस तरह (अश्लील चित्रण) उल्लेख किया गया है उससे समाज में कानून और व्यवस्था की समस्या हो सकती है। फिल्म में समलैंगिकता को दिखाने वाले पोस्टर हैं ।

Read More »

जर्मनी स्थित एक आस्थापन की ओर से ‘योग एवं बिअर’ का मेल दिखाकर ‘योग’ का विकृतिकरण !

विदेशों में आज के दिन ‘नेकेड योगा’ नामक योग के एक विकृत प्रकार का प्रसारण हो रहा है। जैसे इसमें कोई अधुरापन रह गया हो; इसलिए अब ‘बिअर योगा’ नामक एक विकृत प्रकार प्रचालित हो रहा है !

Read More »

जॉयआलुक्काज समूह के आभूषणों के विज्ञापन में भारतीय राष्ट्रध्वज का अनादर

जॉयआलुक्काज समूह के आभूषणों के विज्ञापन में भारतीय राष्ट्रध्वज का अनादर किया गया है । विज्ञापन में, इस समूह की जिन देशों में शाखाएं हैं, उन देशों में भारत, अमेरिका, इंग्लैंड, कतार, कुवैत, सिंगापुर, मलेशिया, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका आदि के राष्ट्रध्वज अंकित हैं ।

Read More »

देवी-देवता एवं राष्ट्रीय प्रतिकों का अनादर करनेवाले प्रतिष्ठानों से केंद्र सरकार १०० कोटि रुपयों का दंड वसूल करें – श्री. उपानंद ब्रह्मचारी

राष्ट्रीय प्रतिकें एवं हिन्दुओं के देवी-देवताओं का अनादर करनेवाले प्रतिष्ठानों से केंद्र शासन १०० कोटि रुपए का दंड वसूल करें ! ऐसी मांग हिन्दू एक्झिस्टन्स के संपादक श्री. उपानंद ब्रह्मचारी ने प्रधानमंत्री कार्यालय एवं केंद्रीय कानून मंत्रालय से की है।

Read More »
1 2 3 42