अनादर

नागपुर मेट्रो के डिब्बों का चिनी आस्थापन को दिया गया ठेका त्वरित निरस्त करें !

राष्ट्रीय आंदोलन द्वारा राष्ट्रप्रेमी तथा समस्त हिन्दुत्ववादी संगठनों द्वारा यह मांग की गई कि, समलैंगिकता को प्रोत्साहन देनेवाले तथा वीर हनुमान की मुद्रा में समलैंगिक नायक को प्रसारित कर हिन्दुओं की धार्मिक भावना आहत करनेवाले ‘का बॉडीस्केप’ इस मल्याळी चित्रपट पर पाबंदी डालिएं ।

Read More »

धर्म पर होनेवाले आघातों के विरुद्ध हिन्दुओं को संगठित होना चाहिए ! – विश्‍वनाथ कुलकर्णी, हिन्दू जनजागृति समिति

अधिवक्ता अभिषेक शुक्ला ने कहा, ‘‘यह मस्जिद अवैधानिक होते हुए भी उसकी न्यायालयीन कार्यवाही के विरुद्ध भारी संख्या में मुसलमान उपस्थित थे । इसके विपरीत अवैधानिक मस्जिद के निर्माणकार्य का विरोध करने के लिए समाज से आवाज नहीं उठाया गया ।’’

Read More »

अमेजॉन की चाइना इकाई बेच रही है अधूरे कश्मीर वाला भारत का वाटरकलर मैप !

एमेजॉन चाइना ने ऐसा काम किया है जिसमें भारत के अभिन्न अंग कश्मीर को उससे अलग दिखाने की कोशिश की गई है।

Read More »

जब सरकार गौ-रक्षकों पर कडी कार्रवाई कर सकती है तो वन्दे मातरम् का विरोध करने वालोंपर क्यों नहीं ? : शिवसेना

शिवसेना ने कहा, “हम मानते हैं कि, वन्दे मातरम् का विरोध या अपमान भी समान रूप से गंभीर अपराध है और जो भी इसमें शामिल हैं उन्हें ‘मताधिकार से वंचित किया’ जाना चाहिए। क्या आपके पास ऐसा करने की हिम्मत है ?

Read More »

जन-गण-मन के सम्मान में खड़े नहीं होनेवाले तीन कश्मीरी छात्रों पर केस

हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र में स्थित साइबराबाद में जम्मू-कश्मीर के ३ छात्रों पर केस दर्ज किया है। इंजीनियरिंग के इन छात्रों पर आरोप है कि, इन्होंने राष्ट्रगान का अपमान किया है।

Read More »

कोल्हापुर में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

देश में सर्वसाधारण नागरिक चीन के उत्पादों का बहिष्कार कर रहा है, जबकि सरकार चीनी आस्थापन को ८२५ कोटि रुपयों का ठेका दे रही है, यह अत्यंत अनुचित है । इस संदर्भ में सरकार को तत्काल ध्यान देकर यह ठेका रद्द करना चाहिए ।

Read More »

पुणे महानगरपालिका के शतकोत्तर गणेशोत्सव एवं भ्रमणभाष एप शुभंकर के बोधचिन्हों द्वारा श्री गणेशजी की विडंबना !

बोधचिन्ह में (लोगो) श्री गणेशजी की सूंड एवं कान इतना ही छायचित्र लिया है, जबकि शुभंकर भ्रमणभाष एप के लिए सिद्ध छायाचित्र में कार्टून के वेश में श्री गणेशजी का छायाचित्र है ।

Read More »

राष्ट्रप्रेमी नागरिकों के विरोध के बाद ‘ब्रेव्ह न्यू लूक’ इस आस्थापन द्वारा राष्ट्रध्वज वाले लेगिंग्स की बिक्री बन्द

हिन्दू जनजागृति समिती ने अपने वेबसार्इट पर जागृति अभियान शुरु कर फेसबूक, ट्वीटर तथा व्हॉट्स अॅप पर राष्ट्रप्रेमी नागरिकों से इस लेगिंग्स का संयमित मार्ग से विरोध करने का आवाहन के बाद आस्थापन ने भारतीय तिरंगा के चित्रवले लेगिंग्स की बिक्री बन्द की ।

Read More »

लेगिंग्स पर भारतीय तिरंगे के चित्र छाप कर ऑस्ट्रेलिया के ‘रेड बबल’ आस्थापनद्वारा विडंबन !

ऑस्ट्रेलिया के प्रतिदिन उपयोगी सामुग्री का ऑनलाईन विक्रय करनेवाले आस्थापन ‘रेड बबल’द्वारा लेगिंग्स पर भारतीय तिरंगे का चित्र छापकर उसका अनादर किया है ।

Read More »

हिन्दुओं ने किए विरोध की सफलता : इट्सी आस्थापन ने श्रीगणेश का छायाचित्रवाला कमोड जालस्थान से हटाया !

श्री गणेश के छायाचित्रवाले कमोड के जालस्थान पर से विक्रय के संदर्भ में हिन्दुओं ने तीव्र विरोध किया था। इट्सीने श्री गणेश टॉयलेट सीट हटा कर हिन्दुओं से प्रत्यक्ष रूप से क्षमायाचना करने की मांग हिन्दुआें ने की थी।

Read More »
1 2 3 47