अंनिस

अंनिस के भ्रष्टाचार के विरोध में कराड (जनपद सातारा) में समस्त हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों का आंदोलन

आंदोलन में ये मांगे की गई कि, अंनिस को दान की गई तथा कहीं भी उसका हिसाब न होनेवाला निधी गबन करनेवालों के बीच में हुए विवाद के कारण से तो क्या दाभोळकर की हत्या नहीं हुई है, इस की जांच अन्वेषण तंत्र तथा शासन ने करें।

Read More »

भ्रष्टाचारी अंनिस की प्रविष्टी रद्द करनी चाहिए ! – आंदोलकों द्वारा की गई मांग

हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा देहली के जंतरमंतर में २२ अगस्त के दिन आंदोलन किया गया । आंदोलन में यह मांग की गई कि, ‘प्रा. ग. प्र. प्रधान के समान महान व्यक्ति ने अंनिस के ट्रस्ट में विलीन किए गए सभी धन का अंनिस के ट्रस्ट ने कहीं भी उल्लेख नहीं किया है ।

Read More »

अंनिस के न्यास का विशेष लेखापरिक्षण करने की साहाय्यक धर्मादाय आयुक्त की शिफारिश ! – अभय वर्तक, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सनातन संस्था

सातारा, पुणे एवं मुंबई में घोटालेबाज अंनिस को हिन्दुत्वनिष्ठों की चुनौती – ‘हिसाब दो !’

Read More »

अंनिस के घोटालों की जांच से ही डॉ. दाभोलकर के असली हत्यारे मिलेंगे ! – अधिवक्ता संजीव पुनाळेकर, हिन्दू विधिज्ञ परिषद

अब तक अंनिस के भ्रष्टाचार के विषय में सामने आई घटनाएं हिमनग का केवल एक सिरा है । डॉ. दाभोलकर ने कहा था कि, न्यास की जांच करने में कोई आपत्ति नहीं है । तो फिर अन्य न्यासी जांच के विषय में टालमटोल क्यों कर रहे हैं ?

Read More »

अंनिस ने प्रा. ग.प्र. प्रधान की संपत्ति का क्या किया?, इसकी जांच होनी चाहिए – अभय वर्तक, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सनातन संस्था

विवेकवाद का बुर्का पहननेवाले और डॉ. दाभोलकर की हत्या की जांच के कार्य में दबाव बनाने हेतु पूरे राज्य में ‘जवाब दो’ का ढिंढोरा पीटनेवाले अंनिसवाले उनके न्यास द्वारा किए गए घोटालों के विषय में चूप हैं । उपर्युक्त संपत्ति अंनिस के न्यास में दिखाई नहीं गई, तो वह किस के मुंह में गई ?

Read More »

विचारक ग. प्र. प्रधान की महाराष्ट्र अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति में विलय की गई संपत्ति कहां है ? – अभय वर्तक

डॉ. दाभोलकर के प्रति आस्था रखकर अंनिस को दान करनेवालों का पैसा कहां जाता है, इसका उत्तर अब अंनिस को ही देना चाहिए । इसी संबंध में इस न्यास का और एक महत्त्वपूर्ण घोटाला उजागर हुआ है ।

Read More »

गणेशचतुर्थी की अवधि में विसर्जनस्थलपर महापालिका का की ओर से मूर्तिदान अभियान न चलाया जाए ! – हिन्दू धर्म संगठन

गणेश चतुर्थी के समय महापालिका की ओर से विसर्जनस्थलपर मूर्तिदान अभियान नहीं चलाया जाना चाहिए । हिन्दू धर्म संगठन की ओर से महापालिका के स्वास्थ्य अधिकारी को इस मांग का निवेदन सौंपा गया ।

Read More »

डॉ. दाभोलकर हत्या प्रकरण में घोटालेबाज अंनिस (अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति) की जांच की गई, तो प्रमाण मिल सकते हैं ! – सनातन संस्था

डॉ. दाभोलकर की हत्या होकर ४ वर्ष बीतने आए; किंतु उनके हत्यारे अभी नहीं मिले और ‘अंनिस’वालों ने सनातनपर प्रतिबंध लगाने का हुआं लगा रखा है !

Read More »

हिन्दुत्वनिष्ठों द्वारा विरोध के पश्‍चात अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति की ओर से आयोजित प्राथमिक शिक्षकों की कार्यशालाएं रद्द !

सर्वशिक्षा अभियान के अंतर्गत प्राथमिक शिक्षकों के लिए‘वैज्ञानिक दृष्टिकोण प्रकल्प’ के नामपर अंधविश्‍वास निर्मूलन समिति की ओर से जळगाव जनपद में तहसील स्तर की कार्यशालाआें का आयोजन किया गया था ।

Read More »

पुरोगामी संतोंद्वारा रचित अभंगों का (भक्तिगीतों का) अपने सुविधा के अनुरुप अर्थ न निकालें ! – सतीश कोचरेकर

मराठी साम वाहिनी पर २४ जून को ‘पंढरपुर वारी में पुरोगामी क्यों घुसे ?’ इस विषय पर चर्चासत्र का आयोजन किया गया था. इसमें हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. सतीश कोचरेकर एवं राष्ट्रीय प्रवचनकार डॉ.सच्चिदानंद शेवडे ने पुरोगामियों के झूठ को उजागर किया ! प्रस्तुत कर रहें हैं इसीका वृत्तांत . . .

Read More »
1 2 3 20