संत

कानपुर : सैनिकों की मदद के लिए १००० लोगों को पत्थरबाजी की ट्रेनिंग दे रहे साधु

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक धार्मिक संस्था ‘जन सेना’ स्थानीय लोगों को पत्थरबाजी की ट्रेनिंग दे रही है, ताकी वह कश्मीर में प्रदर्शनकारियों का सामना कर पाएं। जन सेना ने १००० लोगों की एक टीम कश्मीर भेजने का फैसला किया है ताकि वह घाटी में पत्थरबाजों का सामना करने में सेना की मदद कर सकें।

Read More »

पाकिस्तानी बर्बरता पर योगगुरु बाबा रामदेवजी ने कहा, ‘एक के बदले १०० सिर काटो’

सीमा पर भारतीय हुतात्माआें के साथ हुई बर्बरता के बाद योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि, भारत को एक सिर के बदले १०० पाकिस्तानी सैनिकों के सिर काटने चाहिए।

Read More »

हुतात्मा सैनिकों के बच्चों की मुफ्त पढाई के लिए योगगुरु बाबा रामदेव खोलेंगे आवासीय विद्यालय

योगगुरु बाबा रामदेव ने शहीदों के बच्चों की मुफ्त में पढ़ाई के लिए ‘पतंजलि आवासीय सैनिक स्कूल’ खोलने का ऐलान किया है। बाबा रामदेव ने हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में सालाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।

Read More »

पत्थरबाजों से निबटने के लिए एक ट्रक पत्थर लेकर कश्मीर जाएगी संतों की सेना

जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों और आतंकवादियों से जूझ रहे सेना और अर्धसैनिक बलों के जवानों की सहायता के लिए अब संतों का एक जत्था रवाना होने की तैयारी कर रहा है।

Read More »

आगामी फिल्म ‘बैंक चोर’ के पोस्टर के माध्यम से हिन्दू संतों का अनादर

शीघ्र ही प्रदर्शित होनेवाले हिंदी चलचित्र ‘बैंकचोर’ के भित्तिपत्र में तथा यु ट्युब से प्रसारित विज्ञापन में अभिनेता रितेश देशमुख को हिन्दू संन्यासी की वेशभुषा में हाथ में पिस्तौल लेकर अभिनय करता हुआ दिखाया गया है ।

Read More »

भगवा शौर्य यात्रा में अंतर्भूत वानरसेना कलियुग की रावणसेना पर विजय प्राप्त करेगी ! – पू. साध्वी सरस्वतीजी

हमारा जन्म-जन्म का संबंध होने से ही आज हम हिन्दुत्व के लिए संघटित हुए हैं। हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करना, हमारा लक्ष्य है। जिनको हमने असहाय समझकर देश में आश्रय दिया, वही धर्मांध आज इस देश के विनाश का कारण सिद्ध हो रहे हैं !

Read More »

हिंदुओं को दबाया तो होगी क्रांति – शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंदजी, गोवधर्नपीठ पुरी

उन्होंने मुसलमानों से स्नेह सम्मान दूरदर्शिता पूर्वक आग्रह किया कि, वह हिंदुओं की उदारता पर ध्यान दें। उदारता को दुर्बलता न समझा जाए। इसी प्रकार सवर्ण व असवर्ण के भी खाई नहीं खोदी जा सकी।

Read More »

संत, महंतो ने कि, प्रशांत भूषण के विरुध्द कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग

भुषण के बयानों से प्रतीत होता है कि, उनकी मानसिक स्थिति भी बिगड़ चुकी है। भूषण को उसी न्यायालय में कड़ी सजा होनी चाहिए। जिस न्यायालय में गीता की कसम दिलाकर लोगों को जीवन भर न्याय दिलाने की बात करते रहे।

Read More »

महर्षि वाल्मीकि पर अभद्र कमेंट मामले में राखी सावंत पुलिस हिरासत में

राखी सावंत पर आरोप है कि, वर्ष २०१६ में उन्होंने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में महर्षि वाल्मीकि के विरुध्द अभद्र टिप्पणी की थी । इसके बाद वाल्मीकि समुदाय से संबंध रखने वाले लोगों ने उनके विरुध्द शिकायत दर्ज कराइ थी ।

Read More »

अजमेर विस्फोट में साध्वी प्रज्ञाजी और इंद्रेश कुमार के विरुध्द सबूत नहीं : एनआईए

२००७ में हुए अजमेर दरगाह विस्फोट मामले में एनआईए ने क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है। रिपोर्ट में साध्वी प्रज्ञा सिंह और इंद्रेश कुमार को क्लीन चिट दी है। रिपोर्ट में एनआईए ने कहा है कि, उसे साध्वी प्रज्ञा सिंह और इंद्रेश कुमार के विरुध्द कोई सबूत नहीं मिला है।

Read More »
1 2 3 13