संत

लव जिहाद को नहीं रोका, तो बन जाएगा एक और पाकिस्तान ! – जैन मुनि तरुण सागर

तरूण सागर महाराज ने अपने प्रवचनों में कहा कि, लव जिहाद हिन्दू लडकियों को मुसलमान बनाने का षडयंत्र है। सरकार को समय रहते इस खतरे को भांप लेना चाहिए वरना परिणाम एक और पाकिस्तान होगा।

Read More »

गौचराण भूमि मुक्त कराने को लेकर आज से शुरू होगी संत गोपालदास की पदयात्रा

संत गोपालदास ने कहा कि, गाय की दुर्दशा के पीछे सरकार की गैर जिम्मेदारी और संवेदनहीनता मुख्य कारण है। इंग्लैंड, अमेरिका आदि देशों में भी प्रति गाय चारागाहों के लिए भूमि आवंटित की गई है तो फिर भारत में क्यों नहीं ?

Read More »

अमरनाथ यात्रियों पर आक्रमण करनेवाले जिहादी आतंकवादियों को सबक सिखाएं ! – देहली के राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में मांग

आज बंगाल में जो भी कुछ हो रहा है, उसके पीछे वहां के हिन्दुओं को बाहर निकाल देना यही एकमात्र उद्देश्य है ! अतः हिन्दुओं को अपनी पलायनवादी मानसिकता को त्याग देने की आवश्यकता है !

Read More »

परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजीद्वारा किया गया ‘हिन्दू राष्ट्र’ का संकल्प निश्चित ही पूरा होगा – समर्थभक्त पू. सुनील चिंचोलकर

पुणे जिले के गुरुपूर्णिमा महोत्सव में मान्यवरोंद्वारा दिए गए वैशिष्ट्यपूर्ण अभिप्राय…

Read More »

चोपडा (जिला जलगांव) में हिन्दुत्वनिष्ठों का ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

चोपडा यहां के तहसिल कार्यालय के प्रांगण में ११.३० बजे ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ का आयोजन किया गया था। उस समय विविध मांगों की घोषणाएं दी गई।

Read More »

साध्वी प्रजासिंह पर अत्याचार करनेवाले अधिकारी एवं इस षडयंत्र में सहभागी कांग्रेसी राज्यकर्ताओं को दंड दे ! – हिन्दू जनजागृति समिति

मालेगाव विस्फोट अन्वेषण का यह प्रकरण एक षडयंत्र है तथा उसे रचनेवाले सभी दोषी अधिकारी तथा उनको कार्रवाई करने हेतु बाध्य करनेवाले तत्कालिन कांग्रेसी राज्यकर्ताओं के विरोध में कठोर कार्रवाई की जाए।

Read More »

हिन्दुओ, समाज की विकट स्थिति सुधारने हेतु ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापना की अनिवार्यता ध्यान में रखकर उसके लिए कटिबद्ध हो जाएं !

‘विनाश की ओर जानेवाली वर्तमान स्थिति उत्पन्न कैसे हुई ? हमारेद्वारा किए जा रहे हर कृत्य के परिणाम क्या होते हैं ? और तद्नुसार उनमें क्या परिवर्तन लाना आवश्यक है ?’, यह हम यहां देखनेवाले हैं . . .

Read More »

गोवा : प.पू. साध्वी सरस्वतीजी के विरोध में अपराध प्रविष्ट न करने के कारण कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन, प्रतिमा का दहन

प.पू. साध्वी सरस्वतीजी ने गोमांस खाने के विरोध में वक्तव्य करने के प्रकरण में शासन ने उनके विरोध में अपराध प्रविष्ट न करने से गोवा स्थित कांग्रेस ने २३ जून को सायं यहां के कांग्रेस हाऊस के पास निदर्शन किए।

Read More »

यदि पू. भिडेगुरुजी के वस्त्र के एक धागे को भी धक्का लगा, तो संत समाज सड़क पर उतरेगा – आचार्य जितेंद्रजी महाराज

पुणे पुलिस ने दाऊद, हाफीज सईद तथा हसिना पारकर पर कोई अपराध प्रविष्ट नहीं किया, अपितु राष्ट्रप्रेमी, धर्मनिष्ठ एवं संपूर्ण समाज को छत्रपति शिवाजी महाराज के मार्ग पर चलना सीखानेवाले पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी पर अपराध प्रविष्ट किया है, यह अत्यंत निषेधपूर्ण है !

Read More »
1 2 3 14