नवम ‘अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन’

हिन्दू जनजागृति समिति आयोजित ‘नवम अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन’ 30 जुलाई से 2 अगस्त तथा 6 से 9 अगस्त 2020 इस अवधी में संपन्न होने जा रहा है । इससे पूर्व संपन्न हुए सभी अधिवेशन गोवा में आयोजित किए गए थे । किंतु इस वर्ष कोरोना के संकट को देखते हुए यह अधिवेशन ‘ऑनलाइन’ लिया जाएगा । इसके साथ ही ‘हिन्दू राष्ट्र संगठक अधिवेशन’ 13 से 16 अगस्त इस अवधी में संपन्न होगा । नवम अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन में देश-विदेश से विविध हिन्दूत्वनिष्ठ संगठन के नेता, कार्यकर्ता, अधिवक्ता, विचारक, संपादक, उद्योगपती आदी बडी संख्या में ‘ऑनलाइन’ पद्धती से सहभागी होने वाले हैं ।

Watch Live @ youtube.com/HinduJagruti | fb.com/HinduAdhiveshan | twitter.com/HinduJagrutiOrg

अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशनों से हुआ व्यापक कार्य !

Performance Dashboard

1735

1516

75 Classes Weekly

350+

1417+ places

534 Classes Weekly

4 Lac + Subscribers

1.4 Million Followers

43,000+ Followers

(परात्पर गुरु) डॉ. आठवलेजी का सन्देश

युद्धकाल में सत्त्वगुणी हिन्दुओं की रक्षा करने की तैयारी करें !

‘नवम ‘अखिल भारतीय हिन्‍दू राष्‍ट्र अधिवेशन’ में उपस्‍थित सर्व धर्मबंधुओं को मेरा नमस्‍कार ! हिन्‍दू राष्‍ट्र की स्‍थापना का ध्‍येय रखकर आप सभी त्‍याग कर रहे हैं । वर्ष २०२३ में इस त्‍याग का फल निश्‍चित ही हमें हिन्‍दू राष्‍ट्र के रूप में मिलेगा ।
कुछ अच्‍छा होने के पूर्व अनिष्‍ट समय का सामना करना पडता है । इसी प्रकार हिन्‍दू राष्‍ट्र की स्‍थापना के पूर्व, वर्ष २०२१ से २०२३ के बीच भारत को और भारत के हिन्‍दुओं को युद्धकाल का सामना करना पडेगा ।
युद्धकाल का अर्थ है तृतीय विश्‍वयुद्ध, सीमाओं पर युद्ध और गृहयुद्ध इनका काल ! इस काल में भारी जनहानि होने की आशंका है । इस युद्धकाल में हिन्‍दुत्‍ववादियों को सीमा पर तैनात सैनिकों की भांति देश के नागरिकों की रक्षा करने का दायित्‍व निभाना होगा ।
युद्धकाल के उपरांत हिन्‍दू राष्‍ट्र की स्‍थापना अवश्‍य होगी, यह श्रद्धा रखें !’
- (परात्‍पर गुरु) डॉ. जयंत आठवले, संस्‍थापक, सनातन संस्‍था. (२१.७.२०२०)

News Updates

Special Guests

अष्टम अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन के क्षणचित्र

View Gallery

Media coverage for ‘All India Hindu Convention’