Menu Close

वडोदरा : हिंदू युवती व ख्रिस्ती युवक के विवाह से मचा हंगामा

पौष शुक्लपक्ष चतुर्थी, कलियुग वर्ष ५११६

वडोदरा : शहर के नवायार्ड इलाके में रहने वाले क्रिश्चियन युवक और समता इलाके में रहने वाली हिन्दू लड़की के प्रेम विवाह से हंगामा मच गया है। बीती रात कार में आए कुछ लोगों ने क्रिश्चियन युवक के घर के पास पार्क की गई बोलेरो कार के कांच फोड़ दिए। स्थानीय लोगों का कहना है कि तोड़फोड़ के अलावा पांच राउंड फायरिंग भी हुई है। इस मामले में ड्राइवर राजेश परमार ने बोलेरो में तोड़फोड़ की शिकायत दर्ज करवाई है।

नवायार्ड इलाके में रहने वाले क्रिश्चियन युवक ने हाल ही में हिन्दू युवती से प्रेम विवाह किया था और शादी के बाद दोनों घर से भाग निकले थे। इसी बीच दोनों के आशापुरी इलाके में होने की जानकारी मिलने पर रविवार रात 12.30 बजे अज्ञात लोगों ने युवक के घर के पास पार्क की हुई कार में तोड़फोड़ की। हालांकि युवक का घर बंद था, लेकिन हमलावरों ने युवक को ढूंढ़ने के लिए पाइप द्वारा घर की दूसरी मंजिल पर चढ़ने का प्रयास किया। जब घर में कोई नहीं मिला तो हमलावर लौट गए।

इस बारे में एक स्थानीय महिला ने बताया कि कल देर रात यहां चार लोग आए थे। उन्होंने कार में तोड़फोड़ और फायरिंग की। यहां से हमें फायर किए गए 5 कारतूस भी मिले थे, जो हमने पुलिस के सुपुर्द कर दिए हैं। जबकि पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि फायरिंग की बात सही नहीं है। हमें फायरिंग के कोई सुबूत नहीं मिले हैं। फिर भी अगर फायरिंग की बात साबित होती है तो हम कार्यवाही करेंगे।

 स्त्रोत : भास्कर

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *