राष्ट्रद्रोही

उत्तर प्रदेश : जिन मदरसों में नहीं गाया गया राष्ट्रगान उनके खिलाफ होगी रासुका की कार्रवाई !

स्वतंत्रता दिवस पर जिन मदरसों में राष्ट्रगान नहीं गाया गया और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की वीडियोग्राफी नहीं की गई, उन मदरसों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Read More »

हरियाणा : घर के आगे पटाखे फोडने से रोका तो जिहादीयों ने लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

यमुनानगर में सरेआम गली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है। यहां एक घर में शादी के चलते आतिशबाजी की जा रही थी।

Read More »

मेरठ व बरेली में काजी का निर्णय, बिना राष्ट्रगीत के स्वतंत्रता दिवस मनाएं

काजी ने कहा है कि, यह योगी सरकार का तुगलकी निर्णय है। राष्ट्रीय गीत में कुछ शब्द ऐसे हैं जो अल्लाह के प्रति गैरवफादारी प्रदर्शित करता है। हम निश्चित तौर पर आजादी का समारोह बनाएंगे परंतु मदरसों में हम राष्ट्रीय गीत नहीं गाएंगे।

Read More »

अबू आजमी बोले – दिवाली पर कई जगह जाना है, बुर्का पहनकर बीवी के साथ जाने की हिम्मत नहीं है !

एआयएमआयएम के विधायक वारिस पठान और सपा विधायक अबू आजमी ने कहा है कि, उन्हे वंदे मातरम के नाम पर परेशान किया जा रहा है।

Read More »

बीड में हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा देशद्रोही कन्हैय्या कुमार के कार्यक्रम का विरोध !

बीड में, ६ अगस्त को कॉ. पानसरे विचारमंच एवं संविधान बचाव क्रियान्वयन समिति की ओर से देशद्रोही कन्हैय्या कुमार के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। देशद्रोही घोषणाएं की जाने से उसपर देशद्रोह का अपराध प्रविष्ट है।

Read More »

राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन के माध्यम से चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करने की मांग

वर्ष १९६२ में चीन ने ‘हिन्दी-चीनी भाई-भाई’ का नारा देकर भारत के साथ द्रोह किया था । अतः प्रत्येक भारतीय को ‘हम आज से ही एक भी चीनी उत्पादन नहीं खरीदेंगे’, ऐसा दृढनिश्‍चय कर चीन को पाठ पढाना चाहिए । इससे चीन की आर्थिक कमर टूटेगी ।

Read More »

कोलकाता : देश विरोधी फेसबुक स्टेटस डालने पर कश्मीरी युवक पुलिस हिरासत में

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट क्षेत्र में जुलाई माह में एक धर्मांध शख्स के आपत्तिजनक पोस्ट के बाद हिंसा भड़क गई थी। अब कोलकाता में रह रहे एक कश्मीरी धर्मांध शख्स को इसी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट के लिए हिरासत में लिया गया है।

Read More »

एमआईएम विधायक वारिस पठान ने कहा, ’मार डालो, पर वन्दे मातरम् नहीं बोलूंगा !’

भाजपा के राज पुरोहित ने कहा, ‘वन्दे मातरम नहीं बोल पा रहे हैं तो एमआईएम की सदस्यता रद्द हो । अगर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो पाकिस्तान चले जाएं ।’ इस दौरान वारिस पठान ने कहा, ‘मुझे मार डालो, लेकिन वन्दे मातरम नहीं बोलूंगा ।

Read More »

जेएनयू छात्रों को लेनी चाहिए देशप्रेम की शपथ – भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि, जेएनयू छात्रों को भारत के गौरव की रक्षा करने और राष्ट्रप्रेम की शपथ लेनी चाहिए। भाजपा सांसद ने जेएनयू के वीसी के कैंपस में टैंक रखने के बयान का भी समर्थन किया।

Read More »

आतंकीयों को पैसे मुहैया कराने के मामले में सैयद अली शाह गिलानी के बडे बेटे को एनआयए का समन

नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआयए) ने अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के बड़े बेटे नईम गिलानी को समन जारी किया है। आतंकियों की फंडिंग से जुड़े मामलों की जांच कर रही एजेंसी ने पूछताछ के लिए नईम को बुलाया है।

Read More »
1 2 3 13