राष्ट्रद्रोही

Video : जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में बजा पाक अधिकृत कश्मीर का राष्ट्रगान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक क्रिकेट मैच के दौरान शूट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जहां एक स्टेडियम में क्रिकेट मैच शुरू होने से पहले पाक अधिकृत कश्मीर का राष्ट्रगान बजाया गया ।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को मिली सऊदी अरब की नागरिकता !

विवादित इस्लामिक उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक को सऊदी अरब की नागरिकता मिलने की खबर आ रही है। जाकिर नाइक गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब की नागरिकता के लिये आवेदन किया है और उन्हें सऊदी अरब की नागरिकता मिल गई है।

Read More »

नरेंद्र मोदी के विरुध्द फतवा जारी करनेवाले बरकती इमाम पद से बर्खास्त

इमाम नूर उर रहमान बरकती को कल (बुधवार) देश के विरुध्द आपत्तिजनक और भड़काऊ टिप्पणी करने के कारण टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम को पद से बर्खास्त कर दिया गया।

Read More »

बेहद चिंता की बात है कश्मीर में आतंकियों को जनता समर्थन कर रही है : कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जे एस संधू

कश्मीर में लंबे समय से जारी हिंसा और विरोध प्रदर्शन के बीच राज्य के हालात को लेकर सैन्य अधिकारियों ने चिंता जताई। कश्मीर में सेना के शीर्ष कमांडर का कहना है कि, सेना को “गोलियों के माध्यम से युद्ध” जीतने से ज्यादा “दिमाग से लड़ाई” जीतनी है।

Read More »

Video : बंदूक की नोक पर आतंकियों ने कथित तौर पर कश्मीरी नागरिकों से लगवाए भारत विरोधी नारे

जम्मू-कश्मीर से फिर से दो भड़काऊ वीडियो आए हैं। इस वीडियो में कथित तौर पर सत्तारुढ़ पीडीपी का एक कार्यकर्ता और एक स्थानीय व्यापारी बंदूक की नोक पर भारत के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं !

Read More »

कुलभूषण जाधव मे फांसी पर बोले मुस्तफा कमाल, ‘पाकिस्तान ने कानून का पालन किया है, भारत उंगली न उठाए’ !

मंगलवार को नैशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के भाई मुस्तफा कमाल ने कहा, ‘पाकिस्तान ने तो कानून का पालन किया है, सबसे बड़ा लोकतंत्र होने के नाते भारत का उस पर उंगली उठाना ठीक नहीं है।’

Read More »

मध्यप्रदेश : मस्जिद के पास देशविरोधी नारे लगाने तथा आरएसएस की शाखा का विराेध करनेवाले १० धर्मांध गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के गांधीनगर में मुस्लिम समुदाय के १० लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही इसी समुदाय के ५० अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More »

पश्चिम बंगाल के जाधवपुर विश्वविद्यालय में छात्रों ने लगाए देशद्रोही नारे, कहा – ‘कश्मीर मांगे आजादी’, ‘नागालैंड मांगे आजादी’

पश्चिम बंगाल की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में ‘आजादी’ के नारे लगाने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियों में कुछ छात्रों का समूह आजादी के नारे लगा रहा है। इससे पहले जेएनयू सहित कई और यूनिवर्सिटीज में भी ‘आजादी’ के नारे लग चुके हैं !

Read More »

कश्मीर में पुलिस पर पत्थरबाजी करने के लिए धर्मांध युवकों को मिलते है ५०० से ५००० रूपये !

पत्थरबाज फारूख अहमद लोन ने बताया कि, उसे इस काम के लिए ५०० से ५००० रुपये तक मिलते हैं। पत्थरबाज ने कबूल किया कि, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के उग्रवादी बुरहान वानी की मृत्यु के बाद हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान भी उसने पत्थरबाजी की थी।

Read More »
1 2 3 10