राष्ट्रद्रोही

बेहद चिंता की बात है कश्मीर में आतंकियों को जनता समर्थन कर रही है : कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जे एस संधू

कश्मीर में लंबे समय से जारी हिंसा और विरोध प्रदर्शन के बीच राज्य के हालात को लेकर सैन्य अधिकारियों ने चिंता जताई। कश्मीर में सेना के शीर्ष कमांडर का कहना है कि, सेना को “गोलियों के माध्यम से युद्ध” जीतने से ज्यादा “दिमाग से लड़ाई” जीतनी है।

Read More »

Video : बंदूक की नोक पर आतंकियों ने कथित तौर पर कश्मीरी नागरिकों से लगवाए भारत विरोधी नारे

जम्मू-कश्मीर से फिर से दो भड़काऊ वीडियो आए हैं। इस वीडियो में कथित तौर पर सत्तारुढ़ पीडीपी का एक कार्यकर्ता और एक स्थानीय व्यापारी बंदूक की नोक पर भारत के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं !

Read More »

कुलभूषण जाधव मे फांसी पर बोले मुस्तफा कमाल, ‘पाकिस्तान ने कानून का पालन किया है, भारत उंगली न उठाए’ !

मंगलवार को नैशनल कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के भाई मुस्तफा कमाल ने कहा, ‘पाकिस्तान ने तो कानून का पालन किया है, सबसे बड़ा लोकतंत्र होने के नाते भारत का उस पर उंगली उठाना ठीक नहीं है।’

Read More »

मध्यप्रदेश : मस्जिद के पास देशविरोधी नारे लगाने तथा आरएसएस की शाखा का विराेध करनेवाले १० धर्मांध गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के गांधीनगर में मुस्लिम समुदाय के १० लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही इसी समुदाय के ५० अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Read More »

पश्चिम बंगाल के जाधवपुर विश्वविद्यालय में छात्रों ने लगाए देशद्रोही नारे, कहा – ‘कश्मीर मांगे आजादी’, ‘नागालैंड मांगे आजादी’

पश्चिम बंगाल की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में ‘आजादी’ के नारे लगाने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियों में कुछ छात्रों का समूह आजादी के नारे लगा रहा है। इससे पहले जेएनयू सहित कई और यूनिवर्सिटीज में भी ‘आजादी’ के नारे लग चुके हैं !

Read More »

कश्मीर में पुलिस पर पत्थरबाजी करने के लिए धर्मांध युवकों को मिलते है ५०० से ५००० रूपये !

पत्थरबाज फारूख अहमद लोन ने बताया कि, उसे इस काम के लिए ५०० से ५००० रुपये तक मिलते हैं। पत्थरबाज ने कबूल किया कि, हिज्बुल मुजाहिद्दीन के उग्रवादी बुरहान वानी की मृत्यु के बाद हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान भी उसने पत्थरबाजी की थी।

Read More »

व्‍हाट्सएप पर कश्‍मीरी युवकों को पत्‍थरबाजी के लिए पाकिस्‍तान से भेजा जाता है एनकाउंटर का स्थान

पुलिस ने दावा किया है कि, इन व्‍हाट्सएप ग्रुप्‍स में एक क्षेत्र के युवाओं को अगले क्षेत्र के युवाओं से जोड़ने के लिए लिंक भी डाले जाते हैं। डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा, ‘यह एक तथ्‍य है कि, सोशल मीडिया का उपयोग देश के दुश्‍मनों द्वारा किया जा रहा है।’

Read More »

पत्थरबाजों की मौत के विरोध में आज अलगाववादियों का कश्मीर बंद

मंगलवार सुबह बडगाम के चंडूरा क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया । सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग के दौरान स्थानीय लोग आतंकियों को बचाने के लिए सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करने लगे ।

Read More »

जेएनयू में अभी भी नहीं हटाए गए हैं ‘विवादित’ पोस्टर

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे विवादित पोस्टरों को अभी तक हटाया नहीं जा सका है। यूनिवर्सिटी प्रशासन अभी तक नहीं सोच पाया है कि इन पोस्टरों को हटाया जाए अथवा नहीं।

Read More »

जो लोग गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं वह पाकिस्तान के समर्थक है : अनिल विज, भाजपा

विज ने बुधवार को कहा कि, जो लोग भी गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं वह पाकिस्तान के समर्थक है। इसलिए ऐसे लोगों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए। रामजस कॉलेज में हुआ विवाद राजनीति के अखाड़े की तरह हो गया है।

Read More »
1 2 3 10