राष्ट्रद्रोही

जेएनयू में अभी भी नहीं हटाए गए हैं ‘विवादित’ पोस्टर

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे विवादित पोस्टरों को अभी तक हटाया नहीं जा सका है। यूनिवर्सिटी प्रशासन अभी तक नहीं सोच पाया है कि इन पोस्टरों को हटाया जाए अथवा नहीं।

Read More »

जो लोग गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं वह पाकिस्तान के समर्थक है : अनिल विज, भाजपा

विज ने बुधवार को कहा कि, जो लोग भी गुरमेहर कौर का समर्थन कर रहे हैं वह पाकिस्तान के समर्थक है। इसलिए ऐसे लोगों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए। रामजस कॉलेज में हुआ विवाद राजनीति के अखाड़े की तरह हो गया है।

Read More »

जम्‍मू-कश्‍मीर को भारत का अभिन्‍न अंग नहीं कहने पर भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने वामपंथी कविता कृष्‍णन को कहा ‘देशद्रोही’ !

रामजस कॉलेज में बीते दिनों हुई हिंसा पर एक समाचार चैनल द्वारा आयोजित लाइव बहस में बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा और महिला वामपंथी एक्टिविस्‍ट कविता कृष्‍णन के बीच तीखी बहस हुई। २७ फरवरी को आज तक चैनल ने अपने कार्यक्रम ‘हल्‍ला बोल’ में पूरे मुद्दे पर चर्चा के लिए कई नेताओं को बुलाया था।

Read More »

गुरमेहर कौर पर बबिता फोगाट ने कहा, ‘देश के विरुध्द बोलेगी तो पिता की आत्मा को शांति नहीं मिल पाएगी’

देहली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर को लेकर भारतीय महिला पहलवान बबिता फोगाट ने प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा था कि, ‘जो अपने देश के हक में बात नहीं कर सकती, उसके हक में बात करना ठीक है क्या ?’

Read More »

देहली विश्वविद्यालय : प्रदर्शनों के दौरान छात्रों ने लगाए कश्मीर की आजादी के नारे !

देहली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में बुधवार को हुए हिंसक प्रदर्शनों के दौरान कई प्रदर्शनकारियों द्वारा कथित तौर पर कश्मीर की आजादी के पक्ष में नारेबाजी करने का मामला सामने आया है। इससे जुड़ा एक विडियो भी वायरल हो रहा है। विडियो में स्टूडेंट कश्मीर की आजादी के नारे लगाते दिखते हैं।

Read More »

राष्ट्रगान के अपमान पर २ कश्मीरी युवक गिरफ्तार

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने राष्ट्रगान के अपमान के मामले में कुपवाड़ा जिलों के २ कश्मीरी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पर आरोप है कि जब एक सिनेमा हाल में राष्ट्रगान बज रहा था तो दोनों अपनी सीट से खड़े नहीं हुए थे !

Read More »

संसद हमले के गुनहगार अफ़ज़ल गुरू की फांसी की बरसी पर कश्‍मीर बंद

संसद पर हमले का दोषी करार अफजल गुरू की चौथी बरसी पर अलगाववादी समूहों की ओर से बुलाए गए हड़ताल को देखते हुए घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने सुरक्षा कड़ी कर दी है।

Read More »

साम्यवादियों के विरोध को कुचल कर ‘जेएनयू’ में हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा ‘एक भारत अभियान – कश्मीर की ओर’ इस कार्यक्रम का सफल आयोजन !

‘जेएनयू’ में ‘एक भारत अभियान . . . ’ के अंतर्गत ‘अभाविप’द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर वहां ‘अखंड भारत’ की घोषणाओं से उसका शुद्धिकरण करने का अवसर प्राप्त हुआ था। इस कार्यक्रम की सफलता हेतु जो संघर्ष करना पडा, उसकी जानकारी इस लेख में प्रस्तुत कर रहे है . . .

Read More »

सेना के सैनिक रोटी के लिए काम करते है, देश के लिए नहीं : जेएनयू प्रोफेसर निवेदिता मेनन के विवादित बोल

प्रो. मेननने स्वयं का परिचय ‘देशविरोधी’ के रुप में दिया। उन्होंने अपने विषय पर स्लाइड के साथ बोलना शुरू किया तो पीछे प्रोजेक्टर से देश का नक्शा उल्टा दिखाया जा रहा था।

Read More »

भारत और बांग्लादेश के ७०० युवाओं को इस्लामिक स्टेट से जोड चुका है धर्मांध जमील अहमद !

एटीएस सूत्रों के अनुसार, भारत और बांग्लादेश में जलील ७०० युवाओं को इस आतंकी संगठन से जोड़ चुका है। वह १५ दिन पहले ही भारत आया था।

Read More »
1 2 3 9