संतों के आशीर्वाद

पू. चारुदत्त पिंगळेजी ने ओंकारेश्‍वर के मार्कंडेय आश्रम के स्वामी प्रणवानंद महाराजजी से की भेंट !

हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय मार्गदर्शक पू. चारुदत्त पिंगळेजी ने यहां के मार्कंडेय आश्रम के प्रमुख स्वामी प्रणवानंदजी महाराजजी से ४ जनवरी को नर्मदा तट पर स्थित मार्कंडेय आश्रम में भेंट की।

Read More »

गोवर्धनपीठ के शंकराचार्य स्वामी निश्‍चलानंद सरस्वतीजीद्वारा ‘एक भारत अभियान – कश्मीर की ओर’ आंदोलन को आशीर्वाद !

‘एक भारत अभियान – कश्मीर की ओर’ इस आंदोलन के लिए आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन लेने हेतु ११ राज्यों के विविध हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों के पदाधिकारियों ने हाल-ही में पुरी के गोवर्धन पीठ के शंकराचार्य जगद्गुरु स्वामी निश्‍चलानंद सरस्वतीजी महाराज से भेंट की।

Read More »

परात्पर गुरु डॉ. आठवलेद्वारा ‘हिन्दू राष्ट्र’ स्थापित करने का निश्चय किया गया है, अतः वह निश्चित होगा ही – स्वामी सर्वानंद सरस्वती

हाल ही में, हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय मार्गदर्शक पू. डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी ने देहली के वसंतकुंज निवासी पू. स्वामी सर्वानंद सरस्वती से भेंट की !

Read More »

हिन्दू संस्कृति के प्रसार हेतु सनातन संस्था प्रामाणिकता के साथ प्रयास कर रही है – श्री प्रकाशानंदजी महाराज, श्री रामकृष्ण विवेकानंद आश्रम, राणेबेन्नूरु, कर्नाटक

हिन्दू संस्कृति का प्रसार करने एवं राष्ट्रभक्ति के विषय में जनजागृति करने के लिए सनातन संस्था प्रामाणिकता के साथ प्रयास कर रही है। इसके आगे भी इस संस्थाद्वारा धर्म एवं संस्कृति का कार्य होता रहे तथा उसमें उसे सफलता मिले, यह शुभकामना !

Read More »

सनातन संस्थाद्वारा समाज में आध्यात्मिक चेतना जागृत की गई है – श्री मल्लय्या स्वामी, सिद्धारूढ मठ, राणेबेन्नुरु, कर्नाटक

सनातन संस्था समाज, राष्ट्र एवं सनातन भारतीय संस्कृति के लिए बडा कार्य कर रही है। साथ ही संस्थाद्वारा समाज में आध्यात्मिक चेतना जागृत की गई है। इस संस्था का कार्य ऐसे ही निरंतर आगे चलता रहे, यही शुभकामना !

Read More »

हिन्दू राष्ट्र (सनातन धर्म राज्य) स्थापना का कार्य संतों के मार्गदर्शन में कीजिए – (परात्पर गुरु) डॉ. जयंत आठवले

गुरुपूर्णिमा के अवसर पर (परात्पर गुरु) डॉ. जयंत आठवलेजी का संदेश…

Read More »

हिन्दू जनजागृति समिति का धर्मरक्षा का कार्य प्रेरणादायी ! – प.पू.शिवानंदविजय सुरिजी

हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. हेमंत सोनवणे ने मोळा का ओढा मंदिर में उनसे भेंट की तथा उनका आदर किया ।

Read More »

वीरव्रती पू. श्री प्रबलजी महाराजजी के जन्मदिनपर हिन्दु जनजागृति समिति एवं सनातन संस्था की ओर से उन से भेंट

हिन्दु जनजागृति समिति के राष्ट्रीय मार्गदर्शक पू. डॉ. चारुदत्त पिंगळेजी एवं एवं सनातन संस्था की महाराष्ट्र प्रसारसेविका पू. (कु.) स्वाती खाडयेजी ने पू. प्रबलजी महाराजके आश्रम जाकर हिन्दु राष्ट्र की स्थापना हेतु एवं साधकों की साधना हेतु आशीर्वाद लिए ।

Read More »

शनिशिंगनापुर प्रकरण में हिन्दू जनजागृति समिति की भूमिका बिलकुल उचित – प.पू. स्वामी गोविंददेव गिरीजी महाराज

श्री स्वामी समर्थ सार्वजनिक भक्त प्रकट दिवस समारोह के उपलक्ष्य में हो रहे यज्ञ के लिए प. पू. स्वामी गोविंददेव गिरीजी महाराज कोल्हापुर में आए हुए है।

Read More »

‘हिन्दु राष्ट्र’ के लिए संघर्ष अनिवार्य है – पू. ब्रह्मानंदस्वामीजी

हिन्दु जनजागृति समितिद्वारा श्री क्षेत्र कणूर, वाई (महाराष्ट्र) स्थित मठ के मठाधिपति पू. ब्रह्मानंदस्वामीजी से हाल ही में भेंट की गई, उस समय उन्होंने कहा कि, समिति का कार्य निश्‍चित रूप से अच्छा है।

Read More »
1 2