जाकिर नार्इक

फरार जाकिर नार्इक ने कहा, ‘मुस्लिम होने के कारण से भारत बना रहा है निशाना’

जाकिर नार्इक ने इंटरपोल को लिखे अपने पत्र में कहा है कि, वो पिछले २५ सालों से इस्लाम पर तकरीरें देता रहा है। उसने विश्व के कई देशों में भाषण दिये हैं। जाकिर नार्इक का दावा है कि, हर देश में उसका स्वागत किया गया और उसे सम्मान मिला।

Read More »

वणी (जिला यवतमाल) में राष्ट्र एवं धर्म विषयक मांगों के लिए राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन

आंदोलन में योग वेदांत सेवा समिति, गुरुदेव सेवा मंडल एवं सनातन संस्था के कार्यकर्ता साqम्मलित हुए । आंदोलन के उपरांत उपविभागीय कार्यालय में ज्ञापन दिए गए ।

Read More »

जाकिर नार्इक फरार घोषित, एनआईएद्वारा सम्पत्ति जप्त करने की प्रक्रिया शुरू

नाईक १ जुलाई २०१६ को तब भारत से भाग गया था जब बांग्लादेश में आतंकवादियों ने दावा किया कि, वे जिहाद शुरू करने को लेकर उसके भाषणों से प्रेरित हुए थे।

Read More »

एनआयए का बडा खुलासा : छोटा राजन का व्यापारी सहयोगी है जाकिर नाइक !

देश की जांच एजेंसी एनआयए ने मुस्लिम स्कॉलर डॉ. जाकिर नाइक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है ! एजेंसी के मुताबिक, जाकिर नाइक और अंडरवर्ल्ड माफिया छोटा राजन बिजनेस पार्टनर हैं। सुरक्षा एजेंसी के लिए भी यह खुलासा चौंकानेवाला है !

Read More »

अमरनाथ यात्रियों पर आक्रमण करनेवाले जिहादी आतंकवादियों को सबक सिखाएं ! – देहली के राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में मांग

आज बंगाल में जो भी कुछ हो रहा है, उसके पीछे वहां के हिन्दुओं को बाहर निकाल देना यही एकमात्र उद्देश्य है ! अतः हिन्दुओं को अपनी पलायनवादी मानसिकता को त्याग देने की आवश्यकता है !

Read More »

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष भामरे से सदिच्छा भेंट

डॉ. सुभाष भामरे ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा, ‘भारतीय सैनिकों को बहतु तनाव का सामना करना पडता है !’ इस भेंट के समय ‘अध्यात्म का उपयोग तनाव दूर करने हेतु कैसे किया जा सकता है ?’, इसपर बातचीत की गई।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नार्इक का पासपोर्ट रद्द

बांग्लादेश में पकडे गए आतंकवादियों ने कहा था कि, वे जिहाद छेडने के लिए जाकिर नार्इक की भाषण से प्रेरित थे, इस के बाद नार्इक १ जुलाई, २०१६ को भारत से फरार हो गया।

Read More »

अमरनाथ यात्रा एवं पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे आक्रमणों का ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ के माध्यम से निषेध

अमरनाथ यात्रियों पर किया गया आक्रमण साथ ही पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहें आक्रमणों के निषेध में महाराष्ट्र के घाटकोपर, कल्याण एवं नागपुर में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। प्रस्तुत कर रहें हैं इसीका वृत्तांत . . . .

Read More »

चीनी वस्तुआें का बहिष्कार कीजिए और स्वदेशी को अपनाइए !

भारतीय सैनिक जिस प्रकार से देश की रक्षा कर रहे हैं, उसी प्रकार से भारतीय अर्थव्यवस्था को चीनी डैगन के चंगुल से छुडाने हेतु प्रत्येक भारतीय को प्रयास करने चाहिएं । साथ ही भारत सरकार चीन के साथ निहित व्यापार की नीतिपर पुनर्विचार कर चीन की आर्थिक नाकाबंदी करे ।

Read More »
1 2 3 11