जाकिर नार्इक

जाकिर नाईक के इस्लामिक स्कूल को चलाएंगे सपा नेता अबु आज़मी !

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आज़मी ने कहा कि, सरकार इस स्कूल को किसी ट्रस्ट को देना चाहती थी, इसलिए हम आगे आए औऱ स्कूल को लिया। परंतु जिस तरह से जाकिर नाईक इस्लाम को बढ़ावा देते थे, मैं उनका सर्मथन करता हूं।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को मिली सऊदी अरब की नागरिकता !

विवादित इस्लामिक उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक को सऊदी अरब की नागरिकता मिलने की खबर आ रही है। जाकिर नाइक गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब की नागरिकता के लिये आवेदन किया है और उन्हें सऊदी अरब की नागरिकता मिल गई है।

Read More »

जाकिर नाईक पर NIA का खुलासा, फर्जी तरीके से बनाए करोड़ों

पिछले वर्ष से ही अपनी कट्टर और जिहादी विचारधारा का प्रचार-प्रसार करने वाले जाकिर नाइक की काली और अवैध कमाई का राष्ट्रीय जांच यंत्रणा ने खुलासा किया है। एनआइए का कहना है कि वह कई चेहरों के मार्फत फर्जीवाड़े को अंजाम देता था।

Read More »

जाकिर नाइक के विरुध्द दूसरा गैर जमानती वारंट जारी

एनआयए की एक विशेष अदालत ने आतंकवाद से संबंधित एक मामले में भूमिका के लिए वांछित विवादित इस्लामी प्रचारक जाकिर नाइक के खिलाफ गुरुवार को और एक गैर-जमानती वारंट जारी किया।

Read More »

विशेष न्यायालय ने जाकिर नार्इक के विरुध्द गैर-जमानती वॉरंट जारी किया

ED की आेर से विशेष प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग ऐक्ट (पीएमएलए) के तहत जाकिर नार्इक को भारत लाने की तैयारी की जा रही है। इसी के चलते उसने गैर-जमानती वॉरंट के लिये विशेष न्यायालय में यह अर्जी डाली थी।

Read More »

जाकिर नाइक के संगठन IRF पर बैन को हाई कोर्ट ने ठहराया सही

इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक की संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन IRF पर लगाए गए बैन को दिल्ली हाई कोर्ट ने सही ठहराया है। जाकिर नाइक की संस्था IRF ने दिल्ली हाई कोर्ट में उनकी संस्था पर लगाए गए बैन को चुनौती दी थी।

Read More »

दाऊद और पाकिस्तान से जुड़े हैं जाकिर नाइक के तार ?

जाकिर नाइक के गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) के मुख्य वित्तीय अधिकारी आमिर गजदार की गिरफ्तारी के ३ दिन बाद प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) को इस मामले के अन्वेषण के सूत्र पाकिस्तान से जुड़ते हुए दिख रहे हैं।

Read More »

मनी लांड्रिंग मामले में विवादित धर्म प्रचारक जाकिर नाइक का करीबी गिरफ्तार

विवादित मुस्लिम धर्म प्रचारक जाकिर नाइक के खिलाफ दर्ज करोड़ों रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में उसके एक करीबी सहयोगी आमिर गजदर को गिरफ्तार किया गया है। उसको शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Read More »

जाकिर नाइक की देशभर में ३७ संपत्तियां, अकेले मुंबई में २५ फ्लैट : एनआयए

विवादों में घिरे इस्लामी प्रचारक डॉ. जाकिर नाइक की देशभर में कम से कम ३७ संपत्तियां हैं । इनमें से २५ फ्लैट्स को अकेले मुंबई शहर में ही हैं. इसके अलावा पुणे और शोलापुर में भी नाइक की कई संपत्तियां हैं ।

Read More »
1 2 3 9