जाकिर नार्इक

गाय की बीच सडक पर हत्या करनेवालों को कठोर दंड दें – हिन्दूभूषण ह.भ.प. श्याम महाराज राठोड

चिंचवड के चापेकर चौकपर ११ जून को विविध हिन्दुत्वनिष्ठ संघटन, संप्रदाय, गोप्रेमी, राष्ट्रप्रेमी एवं धर्माभिमानियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन किया गया।

Read More »

‘शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए परिवाद अर्ज हटा दिया गया !’ – कोल्हापुर पुलिस

हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शिवानंद स्वामी ने १८ अक्तूबर २०१२ को एवं श्री. मधुकर नाजरे ने २९ जुलाई २०१६ को यहां के लक्ष्मीपुरी पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किया था। ‘इस पर शासनस्तर पर कार्रवाई हो रही है, इसलिए यह आवेदन हटा दिया जा रहा है !’ ऐसा कोल्हापुर पुलिस ने कहा है !

Read More »

हिन्दुद्वेषी डॉ. जाकिर नाईक का फेसबुक खाता तुरंत बंद करें ! – हिन्दू विधिज्ञ परिषद की मांग

‘राष्ट्र एवं धर्मजागृति’ का कार्य करनेवाली हिन्दू जनजागृति समिति के फेसबुक खाते को वर्ष २०१३ से बिना किसी कारण बंद करनेवाला शासन जिहादी डॉ. जाकिर नाईक के फेसबुक खाते को बंद नहीं करता, यह अत्यंत क्षोभजनक है !

Read More »

जिहादी जाकिर नाईक के फेसबुक खाते को बंद नहीं किया गया, तो सडक पर उतरेंगे ! – हिन्दू जनजागृति समिति

वर्ष २०१३ से बिना कोई अपराध करते हुए भी हिन्दू जनजागृति समिति के फेसबुक खाते को बंद कर दिया गया, जो आज भी बंद है; किंतु दूसरी ओर प्रतिबंधित इस्लामिक रिसर्च फाऊंडेशन का और जिहादी जाकिर नाईक का फेसबुक खाता खुलेआम प्रचालित है।

Read More »

Video : आतंकवादी संघटन का विद्यालय चलाने के लिए लेनेवाले अबू आजमी पर कठोर कार्रवाई करें – हिन्दुत्वनित्वनिष्ठोंकी मांग

एक अवैध स्कूल चलाने हेतु अथवा क्रय करने हेतु अबू आजमी के पास इतना सब धन कहां से आया ? यह स्कूल विवादजनक एवं प्रतिबंधित संघटनों का होने के कारण किसी भी परिस्थिति में अबू आजमी, तत्सम व्यक्ति अथवा किसी संस्था को चलाने हेतु न दिया जाए।

Read More »

जाकिर नाईक के इस्लामिक स्कूल को चलाएंगे सपा नेता अबु आज़मी !

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आज़मी ने कहा कि, सरकार इस स्कूल को किसी ट्रस्ट को देना चाहती थी, इसलिए हम आगे आए औऱ स्कूल को लिया। परंतु जिस तरह से जाकिर नाईक इस्लाम को बढ़ावा देते थे, मैं उनका सर्मथन करता हूं।

Read More »

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को मिली सऊदी अरब की नागरिकता !

विवादित इस्लामिक उपदेशक डॉ. जाकिर नाइक को सऊदी अरब की नागरिकता मिलने की खबर आ रही है। जाकिर नाइक गिरफ्तारी से बचने के लिए सऊदी अरब की नागरिकता के लिये आवेदन किया है और उन्हें सऊदी अरब की नागरिकता मिल गई है।

Read More »

जाकिर नाईक पर NIA का खुलासा, फर्जी तरीके से बनाए करोड़ों

पिछले वर्ष से ही अपनी कट्टर और जिहादी विचारधारा का प्रचार-प्रसार करने वाले जाकिर नाइक की काली और अवैध कमाई का राष्ट्रीय जांच यंत्रणा ने खुलासा किया है। एनआइए का कहना है कि वह कई चेहरों के मार्फत फर्जीवाड़े को अंजाम देता था।

Read More »

जाकिर नाइक के विरुध्द दूसरा गैर जमानती वारंट जारी

एनआयए की एक विशेष अदालत ने आतंकवाद से संबंधित एक मामले में भूमिका के लिए वांछित विवादित इस्लामी प्रचारक जाकिर नाइक के खिलाफ गुरुवार को और एक गैर-जमानती वारंट जारी किया।

Read More »
1 2 3 9