जाकिर नार्इक

जाकिर नाइक के संगठन IRF पर बैन को हाई कोर्ट ने ठहराया सही

इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक की संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन IRF पर लगाए गए बैन को दिल्ली हाई कोर्ट ने सही ठहराया है। जाकिर नाइक की संस्था IRF ने दिल्ली हाई कोर्ट में उनकी संस्था पर लगाए गए बैन को चुनौती दी थी।

Read More »

दाऊद और पाकिस्तान से जुड़े हैं जाकिर नाइक के तार ?

जाकिर नाइक के गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) के मुख्य वित्तीय अधिकारी आमिर गजदार की गिरफ्तारी के ३ दिन बाद प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) को इस मामले के अन्वेषण के सूत्र पाकिस्तान से जुड़ते हुए दिख रहे हैं।

Read More »

मनी लांड्रिंग मामले में विवादित धर्म प्रचारक जाकिर नाइक का करीबी गिरफ्तार

विवादित मुस्लिम धर्म प्रचारक जाकिर नाइक के खिलाफ दर्ज करोड़ों रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में उसके एक करीबी सहयोगी आमिर गजदर को गिरफ्तार किया गया है। उसको शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Read More »

जाकिर नाइक की देशभर में ३७ संपत्तियां, अकेले मुंबई में २५ फ्लैट : एनआयए

विवादों में घिरे इस्लामी प्रचारक डॉ. जाकिर नाइक की देशभर में कम से कम ३७ संपत्तियां हैं । इनमें से २५ फ्लैट्स को अकेले मुंबई शहर में ही हैं. इसके अलावा पुणे और शोलापुर में भी नाइक की कई संपत्तियां हैं ।

Read More »

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जाकिर नाइक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने विवादित मुसलमान धर्म प्रचारक जाकिर नाइक के विरुद्ध काले धन को वैध बना ने के मामले में केस दर्ज किया है। यह केस जाकिर नाइक की विवादित संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के विरुद्ध भी दर्ज किया गया है।

Read More »

गोवा : फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्‍चे नहीं बनेंगे ‘जाकिर नाईक’, विरोध के बाद लिया निर्णय

गोयोगितावा के पहले मुस्लिम बाल महोत्सव के आयोजकों ने कुछ मुसलमानों के विरोध के बाद एक फैंसी वस्त्र प्रतियोगिता से विवादित उपदेशक जाकिर नाईक का नाम वापस ले लिया है, जिनकी भाव-भंगिमा तथा पहनावे को बच्चे मंच पर प्रस्तुत करने वाले थे।

Read More »

जाकिर नाइक के सहयोगियों से NIA ने की पूछताछ

विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के आतंकी कनेक्शन की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने उसके सभी रिश्तेदारों व साथियों से पूछताछ की है।

Read More »

महाराष्ट्र : देशभर में स्थित सभी ‘पीस स्कूल’ पर प्रतिबंध लगाने हेतु यवतमाल में जिलाधिकारी को ज्ञापन !

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से यवतमाल के जिलाधिकारी को केंद्रीय गृहमंत्री के नाम पर देश में स्थित सभी ‘पीस स्कूल’ पर प्रतिबंध लगाने हेतु ३० नवंबर को ज्ञापन प्रस्तुत किया गया।

Read More »

उडुपी (कर्नाटक) में प्रस्तावित अंधश्रद्धा कानून निरस्त करने की ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’द्वारा मांग !

कर्नाटक का प्रस्तावित अंधश्रद्धा निर्मूलन विधेयक ! कर्नाटक के उडुपी में २७ नवंबर को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में हिन्दू जनजागृति समिति, श्रीराम सेना, सनातन संस्था तथा माता अमृतानंद आदि संघटन सम्मिलित हुए थे। साथ में अन्य मांगें भी की गई।

Read More »
1 2 3 8