श्रद्धाविरोधी कानून

उडुपी (कर्नाटक) में प्रस्तावित अंधश्रद्धा कानून निरस्त करने की ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’द्वारा मांग !

कर्नाटक का प्रस्तावित अंधश्रद्धा निर्मूलन विधेयक ! कर्नाटक के उडुपी में २७ नवंबर को ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया। इस आंदोलन में हिन्दू जनजागृति समिति, श्रीराम सेना, सनातन संस्था तथा माता अमृतानंद आदि संघटन सम्मिलित हुए थे। साथ में अन्य मांगें भी की गई।

Read More »

यदि सरकार में इतना साहस है, तो वे हलाल मांस, मातम जैसी अमानुष प्रथाओं पर पाबंदी डालें ! – अधिवक्ता श्री. अमृतेश एन.पी.

कांग्रेस कहती है, हिन्दुओं की प्रथाएं अंधश्रद्धा हैं। इसके लिए उन्हें शृंगेरी, पेजावर, सिद्धगंगा इन मठ प्रमुखों के साथ विचारविमर्श करना चाहिए था; ये लोग एक ओर अंधश्रध्दा निर्मूलन की बातें करते हैं तो दूसरी ओर हाथ में नींबू लेकर अनिष्ट शक्तियों दूर भगाने का प्रयास करते हैं, उनका ‘अंधश्रध्दा निर्मूलन की बातें करना’ ढोंग है !

Read More »

शिवमोग्गा (कर्नाटक) में अंधश्रद्धा निर्मूलन कानून के विरोध में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ !

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार आगामी शीतकालीन अधिवेशन में अंधश्रद्धा निर्मूलन कानून सम्मत करना चाहती है ! इस कानूनद्वारा सरकार हिन्दुओं की आस्थाओं का ही निर्मूलन करने का प्रयास कर रही है। इस कानून को विरोध दर्शाने हेतु शिवमोग्गा नगर में ‘राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन’ किया गया।

Read More »

सनातन संस्था पर संभाव्य बंदी के विरोध में मंगलुरू (कर्नाटक) के पत्रकार परिषद में हिन्दुत्वनिष्ठोंद्वारा सरकार को चेतावनी !

१९ जुलाई को मंगलुरु में संपन्न हुई पत्रकार परिषद में हिन्दुत्वनिष्ठ नेता श्री. कुमार मलेमार ने यह चेतावनी दी है कि, ‘सनातन संस्था समाज कल्याण हेतु कार्य कर रही है। ऐसी संस्था पर बंदी लाने के लिए शासन ने नेतृत्व किया, तो शासन को उसके गंभीर परिणाम भुगतने पडेंगे !’

Read More »
1 2 3 15