हलाल-मुक्त भारत

के लिए हलाल मुक्त दीपावली

हलाल जिहाद एक आर्थिक युद्ध है, जो भारतीयों के लिए एक गंभीर संकट बन गया है। हलाल जिहाद के माध्यम से देश विरोधी ताकतों ने भारत को इस्लामिक देश बनाने के उद्देश्य से एक अलग अर्थव्यवस्था स्थापित की है। यह एक समानांतर अर्थव्यवस्था है, जिसने कई देशों की जीडीपी को चुनौती देने की एक बडी छलांग लगाई है। यदि अर्थव्यवस्था विश्व को अस्थिर करने की इच्छा रखनेवाले जिहादियों के हाथों में पड गई, तो इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं। इसलिए हलाल अर्थव्यवस्था का विरोध आवश्यक है।

हिन्दू जनजागृति समिति ने 2019 से ‘हलाल जिहाद’ के विरोधी आंदोलन का नेतृत्व किया है। समिति हलाल जिहाद पर व्यापारियों और उद्यमियों के लिए व्याख्यान आयोजित करती है। इससे प्रेरित होकर वे भी आर्थिक जिहाद के विरुद्ध हिन्दू जनजागृति समिति के अभियान में सम्मिलित हो रहे हैं। समिति ने हलाल प्रमाणीकरण पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है। यह मांग अब हर हिन्दू के मन में गूंजनी चाहिए ! हिन्दुओं को इस वर्ष ‘हलाल प्रमाणित’ उत्पादों को अपने घरों से दूर रखकर ‘हलाल-मुक्त दिवाली’ मनानी चाहिए। हमारा लक्ष्य न केवल ‘हलाल मुक्त दिवाली’ अपितु ‘हलाल मुक्त भारत’ भी होना चाहिए।

प्रतिज्ञा ले…

मैं हलाल प्रमाणित मिठाई, पैक्ड खाद्य, उपहार और अन्य उत्पाद नहीं खरीदूंगा या उपहार में नहीं दूंगा

मैं अपने परिवार और मित्रों में हलाल प्रमाणीकरण के संकट के विषय में जागरूकता निर्माण करूंगा

मैं मेरे पैसे का उपयोग हिन्दू हितों को बनाए रखने के लिए करुंगा न कि हलाल प्रमाणित करनेवाले ट्रस्ट के लिए

आप क्या कर सकते हैं ?

फोटो गैलरी

मीडिया कवरेज

राष्ट्र के लिए अपना योगदान दें !

हलाल जिहाद पर समिति की पुस्तक इस बात पर एक व्यापक अध्ययन है कि, कैसे ‘हलाल अर्थव्यवस्था’ विश्व की अर्थव्यवस्थाओं को अस्थिर करने के लिए तैयार है। वास्तविकता आपको चौंका देगी!

इस ग्रंथ को खरीदें, प्रायोजित करें, दूसरों को भी उपहार दें

सावधान !

हलाल आपके जीवन को पूर्ण रूप से नियंत्रित करता है !

हलाल मांस

हलालसौंदर्य प्रसाधन

हलाल औषधियां

हलाल होटल

हलाल संपत्ति

हलाल खाद्य पदार्थ

हलाल-सख्ती विरोधी अभियान

संबंधित समाचार

JOIN