अधिक वार्ता

भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किए बिना हिन्दुओं की समस्याओं का निवारण असंभव ! – सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळे, राष्ट्रीय मार्गदर्शक, हिन्दू जनजागृति समिति

२६ जनवरी को यहां के जमालपुर गांव में हिन्दूजागृति सम्मेलन का आयोजन किया गया था । यह सम्मेलन ग्रामसुधार समिति, जमालपुर एवं हिन्दू जनजागृति समिति ने आयोजित किया था । Read more »

वर्ष २०२७ तक भारत जागतिक महाशक्ति बनेगा ! – श्री. रमेश चिंतक, उपाध्यक्ष, इंडियन काउंसिल फॉर एस्ट्रॉलॉजिक साइंसिस

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से १५ दिसंबर २०२२ से १ जनवरी २०२३ तक, राज्य के विविध जिलों में संपर्क अभियान किए गए । इस काल में समिति के धर्मप्रचारक सद्गुरु नीलेश सिंगबाळ ने ‘इंडियन कौन्सिल फॉर एस्ट्रॉलॉजिक साइंसिस’के उपाध्यक्ष श्री. रमेश चिंतक से भेट की । Read more »

पू. संभाजीराव भिडेगुरुजी की उपस्थिति में ५० सहस्र धारकरियों का हलाल उत्पाद न लेने का निर्धार

हलाल का विरोध करना, यह प्रत्येक हिन्दू का कर्तव्य है, ऐसा आवाहन हिन्दू जनजागृति समिति के राज्य समन्वयक श्री. मनोज खाडये ने किया । उसे उत्स्फूर्त प्रतिसाद देते हुए ‘हलाल की मुहर’ युक्त उत्पाद न लेने का निर्धार धारकरियों ने किया है । Read more »

देशभर में हलाल पर प्रतिबंध लगाने के लिए समिति के ‘हलाल जिहाद ?’ ग्रंथ की मह‌त्त्वपूर्ण भूमिका होगी ! – श्री. रमेश शिंदे, राष्ट्रीय प्रवक्ता, हिन्दू जनजागृति समिति

हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा प्रकाशित ‘हलाल जिहाद ?’ यह ग्रंथ देशभर में हलाल प्रमाणपत्र पर प्रतिबंध लगाने के लिए अग्रणी होगा, ऐसा मार्गदर्शन हिन्दू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. रमेश शिंदे ने कर्नाटक ‘राज्यस्तरीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन’ में किया । Read more »

गुजरात में ‘हिन्दू सेना’की ओर से हिन्दू जनजागृति समिति के कार्य का गौरव !

लव जिहाद, भूमि (लैंड) जिहाद, धर्मांतर एवं हलाल जिहाद जैसी समस्याओं के विरोध में गुजरात राज्य में सक्रीय ‘हिन्दू सेना’द्वारा निःस्वार्थभाव से राष्ट्र-धर्मकार्य के लिए कटिबद्ध हिन्दू जनजागृति समिति को सम्मानित किया गया । Read more »

मंदिर सरकारीकरण के विरुद्ध अभेद्य हिन्दू संगठन : महाराष्ट्र न्यासी मंदिर परिषद

जलगांव में हिन्दू जनजागृति समिति एवं श्री गणपति मंदिर देवस्थान न्यास मंडल, पद्मालय, जलगांव की ओर से 4 एवं 5 फरवरी 2023 को मंदिरों एवं मंदिरों की धर्मपरंपराओं की रक्षा के लिए राज्यस्तरीय ‘महाराष्ट्र न्यासी मंदिर परिषद’ का आयोजन किया गया है, जिसमें मंदिर सरकारीकरण के विरुद्ध अभेद्य हिन्दूसंगठन क्यों आवश्यक है, इस विषय में उचित दिशादर्शन होगा । Read more »

सिंगापुर पर हमला करने वाला था 18 साल का मोहम्मद इरफान, ISIS से है जुडा

बता दें कि पिछले दो वर्षों में सिंगापुर में हमलों की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया यह तीसरा कट्टरपंथी है। इसके पहले साल 2020 और साल 2021 में एक-एक आतंकियों को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किया था। Read more »

फतेहपुर ईसाई धर्मांतरण में गवाह ने 38 और नाम किए उजागर, बताया पैसा कहां से आया

अपने आवेदन में डॉ.आईजेक फ्रेंक ने बताया है कि शुआट्स के बोर्ड सदस्य ब्रडवे को लंदन और अमेरिकन चर्च ट्रस्ट से करोड़ों रुपए मिले थे। डेविड फिलिप को कनाडा से फंड मिलता था। Read more »

ब्रैम्पटन के गौरी शंकर मंदिर में तोडफोड की घटना को कनाडाई सांसद ने सदन में उठाया

हाल में सामने आए एक पॉपुलेशन स्टैटिस्टिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दो दशकों में कनाडा की कुल आबादी में हिंदुओं की संख्या 1 प्रतिशत से बढकर 2.3 प्रतिशत हो गई है। Read more »

हिन्दू लडकी का अपहरण कर जबरन धर्मांतरण और निकाह, बहनों को किडनैप करने की धमकी

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग युवती और आरोपित अजमेर की तलाश शुरू कर दी। अजमेर के चाचा शब्बीर को भी मामले में आरोपित बनाया गया है। Read more »

1 2 3 2,263