अधिक वार्ता

आश्रम वेब सीरिज – हिंदू धर्म की छवि बिगाडने का एक और प्रयास

निर्माताओं के अनुसार, प्रकाश झा द्वारा निर्देशित श्रृंखला ‘उन नकली धर्मगुरुओं की वास्तविकता को उजागर करने का प्रयास है जो भोले-भाले लोगों को अपना लक्ष्य बनाते हैं’ Read more »

पाकिस्तान में केवल हिंदुओं के घर पर चलाया जा रहा है बुलडोजर

इससे पहले मई में बहावलपुर में पाकिस्तान के गृह मंत्री तारिक बशीर चीमा की निगरानी में चिलचिलाती गर्मी में अल्‍पसंख्‍यक हिंदुओं के घरों को बुलडोजर से गिरवा दिया गया था। Read more »

धर्मांतरण की आड़ में महिला उत्पीड़न, लव जिहाद पर योगी सरकार का शिकंजा : अध्यादेश लाने की तैयारी

लव जिहाद के मामलों योगी सरकार बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। योगी सरकार लव जिहाद के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए अध्यादेश ला सकती है। Read more »

असम : 9 साल की पोती के साथ 58 वर्षीय समीर अली ने किया रेप, गिरफ्तार

समीर अली ने पहले बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की को अपने घर में बुलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद से वह पुलिस से भागता फिर रहा था। Read more »

कॉन्ग्रेस के पूर्व MLA बदरुद्दीन के बेटे का लव जिहाद : 10वीं की हिंदू लड़की से रेप, फंसा कर निकाह, गर्भपात

पीड़िता जब कभी किसी ईश्वर की (खासकर गणेश भगवान की) पूजा करतीं तो अजीजुद्दीन उसे जम कर पीटता था। आरोपित उनसे कुरान की आयतें रटवाता था, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता था। Read more »

देहरादून, नैनीताल समेत हिमाचल, यूपी, बिहार और सिक्किम के कई शहरों को नेपाल ने बताया अपना हिस्सा

नेपाली वामपंथियों के समूह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बकायदा ‘ग्रेटर नेपाल’ नाम से एक फेसबुक पेज भी बनाया है, जो भारतीय क्षेत्रों को नेपाल में विलय की माँग करता है। Read more »

बरेली : इमरान ने हिंदू युवा वाहिनी के नेता संजय सिंह का गला रेता, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने दबोचा

बरेली में हिन्दू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी डॉ. संजय सिंह की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपित इमरान गिरफ्तार कर लिया गया है। Read more »

सुदर्शन टीवी ने सुप्रीम कोर्ट में बताया कि उन्होंने ‘कार्यक्रम का नाम क्यों रखा UPSC जिहाद’

सुदर्शन टीवी ने यह भी कहा ज़कात फ़ाउंडेशन को मदीना ट्रस्ट यूके से फंडिंग मिलती है। डॉक्टर ज़ाहिद अली परवेज़ इस ट्रस्ट के एक ट्रस्टी है। परवेज़ इसके अलावा इस्लामिक फ़ाउंडेशन का भी ट्रस्टी है। Read more »

प्राचीन भारतीय विज्ञान-तंत्रज्ञान परंपरा को पुनरुज्जीवित करने की आवश्यकता : सद्गुरु डॉ. चारुदत्त पिंगळे

जर्मनी से गणितज्ञ और ‘हिन्दू मेथमेटिक्स’ नामक पुस्तक के लेखक डॉ. भास्कर कांबळे ने ‘हिन्दू गणित के ट्रिग्नोमेट्री’ विषय पर जानकारी देते हुए कहा है कि गणित का उद्भव ग्रीस में नहीं, अपितु भारत में ही हुआ है । Read more »

आंध्र प्रदेश: कनक दुर्गा मंदिर से चांदी के तीन सिंह चोरी, विपक्ष ने की सीबीआई जांच की मांग

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में स्थित कनक दुर्गा मंदिर में स्थापित चांदी के तीन सिंह चोरी हो गए हैं। इससे राज्य की राजनीति में घमासान मच गया है। Read more »

1 2 3 2,307